"A Shocking Revelation😲"

----------------------------------------------------------------------------------------

To be CONTI....

Amar came in front of both of them and was hell shocked. His eyes were widen.

Tum dono...Amar said with a jolt.

And finally their face was revealed. The two were none other than *Kiara....*
Yesss..Kiara and and and and other one was.....

The other one was *KARAN*
(you guys remember this person😁)

Both looked at each other shockingly and them to Amar who was already looking at them with anger😡.
He turned to Karan and slapped him hard.

Tum dono ne ye sab kiya..Or maine...Maine Priyal ko kitna sab kuch keh diya..Jo galti usne ki hi nahi thi..Uske liye maine use itna kuch kaha...

(Ab ye mat puchna ke ye Kiara ko prasad kyu nahi mila...🙂)

Ye btao..Tumhare paas vo Mr. Singh ke designs kaha se aaye..

Vo..Mai..Job krta hun waha..Karan spoke with a fear.

Kyu kiya ye sab...Han..kya mila tumhe ye sab krke..Or kiara tum..Tumse mujhe ye umeed nahi thi..ki tum itni neeche gir jaogi..

Han..kiya maine ye sab..in a little loud voice..Maine Ye sab tumhare liye kiya Amar..Maine ye sab tumhe paane ke liye kiya..Vo Priyal..Vo tumhe mujhse cheenna chahti thi..Isliye maine use tumhari nazron mein gira diya..

-----------------------------------------------------------------------------------------

Priyal was sitting with Sneha and she was lost.
Sneha shaked her and she looked here and there.

Kya hua hai tujhe..Tu kyu itni pareshan hai..Pehli baar tu kisi insaan ke bare mein itna soch rhi hai...

Pta nahu yrr..Mai sab bhoolna chahti hun..Par phir bhi baar baar...

Kahi tujhe...

Kyaa...

Kahi tujhe unse pyaar toh nahi ho gya..

Kya bole jaa rhi hai..He's my Boss..

Acha toh phir bta..Tu kyu soch rhi unke bare mein itna..

Ise pyaar nahi kehte hai Sneha..Or vaise bhi..Mujhe us insaan se kya pyaar hoga..Jiske paas dil jaisi koi cheez hi nahi hai..You know, Sometimes i feel he's heartless..Mujhe unse kabhi pyaar nahi ho sakta...Kabhi bhi nahi...

-----------------------------------------------------------------------------------------

Here, Avinash reached Amar's Office to meet him and got to know all about that from Shrey.

Kaha hai Amar..

Sir woh Bahar gye the..

They both moved there and found Amar with Kiara and Karan.