ASI Mira Enters Again

|| श्री ||

This is my third story on our beloved Anuseena...♥ Do shower your love in the form of votes and comments like the previous stories😊😊

A/N- There is no chingari gang concept here..coz Idk abt it since I have left watching MS.

Officer Akshay stopped his car in front of Mahila Police Thana, Janpad Lucknow. He smiled softly as he saw that board of SATYAMAEV JAYATE near thana.He removed his shades.

Akshay(to himself)- sach hi likha hai, par aksar satya ko ubharne mein waqt itna lag jata hai, ki log jhoot ko hi sach maan lete hain...(sighed)

SS and CC were coming out of thana and they were surprised to find Ak..

SS/CC- Jai Hind Sir!(saluted)

Ak- Jai Hind constables..koi case hai kya?

SS- nahi sir, bas chai peene aaye the..

Ak nodded and went inside..CC and SS looked at each other..

CC- Santuji, Akshay sir hi ASI Meera ko leke aaye the na MPT mein?

SS- Ha cheete..Ab pata nahi kise lekar aaye honge..chal andar hi chalte hain..

They went inside..HM and Team were already standing in the main hall..

HM- Sir aap yahan?

Ak- Ji, Miss Malik...hum yahan ASI Mira ko wapas appoint karne aaye hain.

All looked at him shockingly

KS- par sir..

Ak- meri baat abhi khatm nahi hui hai Karishma Singh..(coldly)

She kept quiet.

Ak- ASI Mira dismantle hui thi..par hamare kaabil scientists ne unhe firse theek kiya hai....

SS- Par kyun sir? Usne hamari MS ko goliyan maari..bhale hi kisi aur ke kehne par..(HM's face turned pale)..aur ussi guilt mein usne khudko dismantle kiya..

Ak- Par kuch raaz hain..jisse sirf wahi khol sakti hain...(eyeing HM and KS)

Kareena looked at each other quizically..

Ak- ASI Mira ko Anubhav Singh ne nahi, kisi aur ne Haseena Malik ko marne ke liye orders diye the..

Haseena and Karishma were shocked..they killed the wrong person..an innocent one and on the top of that, he was her love and her brother....they drowned in guilt.

Ak- yeh main sabut ke sath keh raha hun..ASI Mira!

The humanoid arrived with its style..all had a small smile seeing her..

Mira- Jai Hind MS!(saluting)

HM- Jai Hind, ASI Mira...welcome back..(she said with a small smile)

M- Thank you MS!

She saluted KS and Ak..they nodded.

Ak- ASI Mira, please inn sabko uss din ka flashback dikhaiye jo apki memory retrieve karne ke baad mila hai..

M- OK Sir..

The 3D screen was projected through her eyes..it clearly showed that the Man in shadow was not Anubhav..since Anubhav had called her at the exact same time when Mira was hacked..further, the man was showed packing his stuff and a card fell down from his briefcase..the name and picture was not clear, but the age was about 50 or so..he was going out somewhere in a hurry...

HM- matlab woh sach mein Anubhav nahi the...(guiltily)

Karishma was in no state to speak. She was just having flashbacks of how she shooted her brother mercilessly..

HM- par fir, unhone Ammi ke sath aisa behave kyun kiya? Aur humpar goli kyun chalayi?

Ak- kuch raaz sahi insan aur sahi waqt se hi pata chalne chahiye Miss Malik..behrhaal..hum ek aur reason se Mira ko yahan laaye hain.

CC- kya sir?

Ak- apke thane mein gairkanooni hathiyar aur drugs maujood hain..hamare dept ko yahi tip mili hai...

PJ- Sir aap jaante haina, hamare thane mein aisa kabhi nahi ho sakta...

Ak- Yeh thana sirf cases hi jazbaat se chalata hai..toh humpar inn jazbaaton ka prayog mat kijiye please..(eyed HM, she looked away)

Ak called the CBI officers and also instructed Mira to scan all around..to fins clues.

After a while, one of the officers came with a packet..

Off1- Sir, yeh cocaine hai..par shockingly iske alawa aur kuch nahi hai yahan!

Off2- arre sir, ab tak toh inhone sab chhupa bhi liya hoga..humein inn SHO ji ka ghar check karna chahiye..

Other officers agreed..KS was about to say something but HM gestured her not to..

HM- aaiye sir, check kar lijiye hamara ghar bhi..

-----------------
  Words-800
-----------------

|Upcoming|

'Haseena Malik apko ammunitions aur drug smuggling ke case mein arrest kiya jata hai'..the officer said as the CBI officers arrested her.
'Ka sabut hai aapke paas?' a rageful Karishma roared..
'Sabut, Gawaah..sab hai hamare paas' saying this they took HM who didn't spoke a single word.
Kya aapne druge and ammunitions smuggle kiye hain? An officer asked..'Nahi' she said confidently. But the machine beeped in red light..making her look at it shockingly while the officers grew even more serious.

Do vote and comment if you find this chapter and story worth it..😊😊

-Lovelove❤❤