She is Alive but...

Continued-

Floor slipped from his feet...Ritu looked at him...tears ready to flow down his eyes...

Ritika held him and made him sit...

AS- Ye..yeh kya hogaya Ritu? Has..Haseenaji..(his voice choked)

Ritika rubbed his back, tears not stopping to flow down her eyes too...Anubhav wiped his tears, closed the TV and drove straight to HM's home..KS opened the door and he barged in..Ammi was here, sitting lifeless on the couch..he bent down on his knees..

AS- Aap chinta mat kijiye Ammi..yeh news wale kuch bhi bakwaas karte hain..Haseenaji bilkul surakshit hai..(Ammi looked at him plainly) aapko humpar vishwaas haina?

Ammi- beshak hai..ek baar bharosa na karke abtak pachtaa rahe hain..dobara wahi galti thodi karenge..(she said with a sad smile)

AS put his hand on hers..nodding in no..KS was a mere spectator in this scenario, her heart broke seeing how her brother didn't even look at her. Anubhav wiped Ammi's tears and went straight to the airport..the army men informed him that all the dead people's families have been informed..AS showed Haseena's ID to them..

Officer- yeh..inki laash nahi mili hai abhi..

AS angrily held officer's collar..

AS- Laash nahi, jeevit hain woh!

Officer- dekhiye, hum aapki bhaavnao ko samajhte hain..par iss flight mein jaane wala ek bhi insaan zinda nahi bacha hai..aur yeh madam issi flight mein thi aapke according so..

AS left his collar and turned to supress his tears. He went to the place where the flight was crashed..the blood of dead people was still there on the ground..

"dekhiye humein ghuma phira kar baatein nahi karni....isliye seedhe seedhe bolte hain..hum apko pasand karne lage hain sir, aur chahte hain ki aap hamare jeevansaathi ban jayen" she said in one go.."badi behisaab hoti hai mohabbat, par itna sa hisaab apne wajood ka bhi rehne de..ke jab kabhi dekhun aaiyne mein khudko, main main hi rahun aur tu tu hi rahe..", she said, love visible in her eyes..."Hum bhi aapse bhot pyaar karte hain Anubhav, I Love You Too!". she said her feelings, in the disguise of the act...

Anubhav closed his eyes and was about to go, when he heard some faint sound..he looked around, there was nobody...he concentrated on the source of the sound..and followed it..a few minutes later, he reached a forest area..where he found someone murmuring in pain..as he went nearer, the face of the person was clearer..he recognized the person immediately, it was Haseena..he was shocked..he sat down and picked her up...

AS- Aankhen khuli rakhiyega, Haseenaji..(he said, literally running through the forest)

HM- mm..aah..(she wailed in pain, clutching his shirt as tightly as she could)

AS- Bas kuch kshan aur..(he saw the road and spotted his car, made her sit carefully on the backseat and drove towards the hospital)

The red light of the operation theatre turned off and the Doctor came out..

AS- Kaisi hain woh, Dr?

Dr- unhe kaafi gehre ghav aaye hain, peeth aur kamar par..baki lower body mein zyada damages nahi hai, bas scratches hain..thankfully unhe koi head injury nahi hai..bas baahri chotein hai..par she needs complete bedrest..unka khyal rakhiyega..

KS- Unhe discharge kabtak miljayega Dr?

(A/N- AS had called KS and Ritu there)

Dr- kal subah tak..abhi toh unhe hosh bhi nahi aaya hai...kam se kam 2 ghante lagenge hosh aane mein..baki dressing maine kar di hai..nurse aati rahegi har 8 ghante par dressing change karne..

R- Thankyou Dr..

Dr nodded and went..

AS/R/KS- Haseenaji/Haseena ke sath hum rakhenge..

They said together and looked at each other..

R- Karishma, Ammi ko apki zaroorat hai..aap unka khyal rakhiye..

KS- Par..

AS- Sahi keh rahi hai Ritu..

KS looked at him and nodded..she went.

AS- Ab tum bhi jao..

R- Tumhe aisa kyun lagta hai ki main sunne wali hun tumhari baat?🤨

AS- Kyunki hum tumhe apni kasam de rahe hain..tumhe hamari kasam Ritu..jao..(he said with a smile)

R- Aana tum gharpar...jhaadu se na peeta na toh mera naam bhi Ritika Sharma nahi..(she said angrily and went)

AS smiled softly and went inside HM's ward..after seeing her wrapped with bandages all around..his heart broke..he went and sat near her bed...and caressed her hand, which had a saline attached..

AS- Yeh kaisi saza de di khudko haan? yeh saza aapne khudko nahi humein di hai..arre dhang se naraaz toh hone deti aap, Haseenaji...haan, hum the aapse naraaz..kuch der ke liye toh nafrat hi ho gayi thi prem shabd se..par aapke prabhaav se na 2 saal purv bach paye the, na ab bach paye..prem toh sadaiv aapse hi tha..bas humein laga ki woh kahin kho gaya hai..upar se hum aur hamare missions..kabhi chain se jeene nahi dete humein..fir aapka hamare upar avishvaas humare hriday ko tod raha tha..par ab toh yeh shikayatein aap sunn bhi nahi rahin..yeh kahan ka nyay hai boliye?(he said to her unconcious figure)

HM- Hum sunn rahe hain..(she said weakly, he looked at her face in shock)..aap jabse humse baat kar rahe hain, tabse aapka ek ek shabd sunn rahe hain hum Anubhav Sir..aur hum bhot zyada naseeb lekar janme hain jo aisi berukhi ke bawjood aap humse shikayat kar rahe hain, haq se..(she said with a small smile)..iska matlab jaante hain? yahi ki aapke dil mein, hamare liye..thodi si, ittu si..(she tried to join her forefinger with thumb) jagah hai..aur wahi bhot hai hamare liye..ab hum mar bhi gaye toh koi ghum nahi hoga humein...(she said with peace)

AS- Aap jaanti hain aap kya keh rahi hain?!(angrily)

HM smiled..

AS- Ek toh aap baat baat par muskurana band kijiye..gambhir sthiti hai yeh..

Haseena tried to get up to reply, but felt a sharp pain in her back..

AS- Aapki peeth buri tarah se ghayal hai..Chikitsak ne sakht mana kiya hai uthne se..chup chaap letiye..(he scolded her angrily, still not overcoming her previous words)

She nodded timidly and lied down obidiently..

----------------------
    Words-1100
----------------------

PS- aaj sirf 9-10am exam tha baki pura din hai..toh socha kyu na readers ko khush kar diya jaye!❤❤Kaisa laga surprise? ilhaamxizza , -moongurl , moonstheticsx_, sumua123 ?

~Upcoming-Care~

Do vote and comment if you find the chapter and story worth it..😊😊

-Lovelove❤❤