Friends💛

Previous-

She nodded timidly and lied down obidiently..

Continued-

AS- hm..ab hilna mat aap..(he ordered strictly)

HM- haan haan theek hai..daant kyun rahe hain aap..(she said nervously)

AS-toh kya aarti utare? Bina sune bas nikal leti hain apna faisla suna kar..(scolding)

HM- kuch kehna tha kya apko?(innocently)

AS- Nahi..(sarcastically smiles)

HM- fir kyun daata..(pouted and murmured)

AS- kya?

HM- kuch nahi..(she said and pulled uo the duvet on her face)

He smiled softly..and took the trolley to bring food for her..she peeped out of the duvet..

HM- Kitne cute lagte hain aap jab chid chid karte hain..(she smiled)

He came with her food..

AS- khana aa gaya hai..(he announced, seeing her covered inside the duvet)

She came out..and was again about to get up..when she saw his angry glare...she laid back..he clicked the button on the edge of the bed..and then it elevated slowly..
He fed her with his hands..as she couldn't have it herself..

HM- khichdi kyu de rahe hain..(annoyed) achaar tak nahi hai sath mein..

AS- Jitna khila rahe hain, sharafat se kha lijiye..warna..

HM-Warna..(raised her left brow)

AS- hum apse baat nahi karenge..

HM- toh abhi kaunsa kar rahe hain..naraaz hi toh hain humse..(she said sadly)..waise hum dukhi nahi hain..aapki naraazgi jayaz hai..(she smiled)

AS- ek toh yeh nakli smile dikhni nahi chahiye dobara humein..(he warned)..aur hum aapse naraaz nahi hain ab..(calmly)

HM- Kya?! (shouted)

AS- vikshipt(pagal) ho gayi hain aap?! Dheere swar mein boliye na..

HM- aapne humein sach mein maaf kar diya? (she said with teary eyes)

AS- hm..aur ab hamare rishte ki nayi shuruwaat mitrata se karna chahte hain..boliye, manzoor hai?

HM- bilkul manzoor hai..(smiled)

He smiled back..and made her eat rest of the food and went out..

KS and Ritu were outside the ward..

KS- bataiye bhaiya, MS theek haina? (she said with concern)

AS- Ritu, Haseenaji ke kapde lekar aao unke ghar se...woh change kar sakti hain..aur humne khana khila diya hai..(he said, ignoring KS..and went)

A tear escaped Karishma's eye...Ritu noticed it but before she could say anything, KS wiped that quickly and went..
Ritu followed AS..

R- Anu!

He turned and gave a quizzical look..

R- tumne Haseena ko maaf kiya?

AS- hm..ab humdono mitr hain..(he said with a small smile)

R- bohot acchi baat hai..fir karishma ko kyun maaf nahi kiya?

AS- kyunki unki galti Haseenaji se bhi adhik hai Ritu..woh balyakaal se humein jaanti hain..Haseenaji ko humein jaane keval 2 varsh huye hain..usmein bhi Mission Jeet, Sagai..iss sab ke baad unka vishwas humpar utna nahi tha..par Karishma..unhe toh humne khud police training di hai..bachpan se unke sath rahe hain..itni saralta se nahi maaf karenge unhe..(he said with trembling voice..R could sense that his heart was full of sorrow)

Karishma had heard the whole convo..guilt was overpowering her..she just walked out...

A few hours later..a nurse entered Haseena's ward..Anubhav was also present there..

N- Madam, apki dressing change karni thi..(she said, showing the tray of bandages)

HM- a..abhi thoda waqt hai..baadmein kara lenge hum..abhi aap jaiye..

AS looked at her..and sensed something..

AS- ek kaam kijiye, yeh tray humein de dijiye..hum kad denge inki dressing..(HM looked at him in surprise)

N- par sir aap..

AS- fikr mat kijiye..humne dressing ki bhi training li hai..(smiled..the nurse nodded,handed him the tray and went)

HM- aap..hamari dressing karenge?

AS- na...PS ya KS kardengi..

HM- kyu?

AS- aap ek parivar wale se dressing karvane mein adhik sehej hongi humein laga..isliye uss nurse ko bhej diya..

Haseena smiled on how accurately he still knew her..but deep inside, she wanted him to do the task..why did he think she wasn't comfortable with him?! She thought...

HM- aap kijiye na dressing..(she aaid with some courage, surprising him)

-------------------
Words-700
-------------------

~Upcoming- Her Love~

Do vote and comment if you find the chapter and story worth it..😊😊

-Lovelove❤❤