Rings are Exchanged

Late update ke liye chholly👉👈🥺

Continued-

HM- Anubhav ji..aap pakka ready hain iss sagai ke liye? (she asked, unsure of her fate)

Anubhav smiled and held her palm..he looked into her eyes which still showed guilt..

AS- iss janam aur agle har janam mein hunein keval aap hi chahiye, hamari mallika ke roop mein...(he said lovingly, she blushed)..aur haan, hamara naam Anubhav hai..Anubhav ji bolke budha mat banaiye aap humein...(grumpily)

She chuckled..

"Anu, Haseena !", they heard Maa calling them..they both were sent outside for a short walk..while everyone was busy in arrangements..

They went inside..the hall was decorated beautifully..so were our stunning couple...he was clad in a peach sherwani and orange dhoti..while she was clad in a beautiful orange lehenga...they passed a smile to each other and in no time the rings were exchanged..marking him as hers and her as his...✨

SS- Finally...Hamare AnuSeena ki adhoori engagement ab poori hui...(she exclaimed..everyone smiled)

KS- haa bhaiya..aap dono sabse pehele kala dhaga bandhenge..kisi ka najar na laga apko..(she said, tying the dhagas on her Bhaiya-Bhabhi's wrists)

Maa- ab tum dono shaadi tak nahi mil sakte..(she declared)

AS/HM- maa, yeh toh galat haina..(whining)

All chuckled

KS- haa maa..vaise koi aam si shaadi hoti toh hum apka samarthan karte bhi..par yeh hamare bhaiya-bhabhi hain..aur inke rishte mein ab tak kuch bhi normal nahi hai..inke liye yeh rule nahi hona chahiye..kyu?

All- haan..baat toh sahi hai..

Ammi- dekho bacchon, hum samajh sakte hain tumhare bhaav..par bas 2 dino ki toh baat hai..phir toh inn dono ko zindagi saath nibhani hai na...

All hummed..

PS- aur inn dono ke sath ab koi risk nahi le sakte hum..koi bhi apshagun nahi hone de sakte..

CC- baat toh sahi hai..

AS/HM- Par...

Ammi- koi par var nahi..bas do din bacchon..do din reh lo alag alag..phir toh ek hona hi hai..(teasingly, all laughed while Anuseena blushed)

AS- uchit hai..

HM- theek hai, manzoor hai humein bhi..

PS- very good..chalo ab ghar chalte hain..kaafi der ho gayi hai..

Everyone headed to their home..

At Night, 2 AM...

Two people were restless..obviously, they had united after so many hurdles..yup, it was our AnuSeena..❤

She bit her nails and after a lot of thought..decided to message him..onviously, he too was online...

She confusedly turned back only to find a bouquet of pink roses on her window sill

She confusedly turned back only to find a bouquet of pink roses on her window sill...she went there and picked it up..the next moment she screamed as Anubhav popped up..he immediately jumped in and closed her mouth..
He took his own sweet time gazing at her flushed face in the moonlight..soon the banging of door was heard..their eyes widened in fear..he took away his palm..

AS- ab kahan chhupe hum?(whispering)

HM- do second sochne toh dijiye..ek toh ek dum se tapak pade aap..humein aadat thodi hai raat ke do baje ladke chhupane ki..(she whispered tauntingly)

"Haseena beta, sab theek hai? Darwaza khol", the heard Ammi saying...

HM- hum theek hai Ammi..(shouted)

Ammi- darwaza toh khol beta..

HM- arre aap fikr na karen ammi..hum bilkul theek hain..(she said, hoping for Ammi to go from there)

Anubhav was relaxing on her bed..

Ammi- pakka theek haina tu? Cheekhi kyun?

HM- a..wo ammi..ek cockroach dikh gaya tha..(she said, eyeing Anubhav, who pouted..HM smiled)..cute sa..(flow flow)

Ammi- Cute sa? Haseena tujhe cockroach cute lag raha tha?(disbelief)

Anubhav laughed silently, Haseena glared at him..he put his finger on his lips..

HM- a..nahi nahi Ammi..hum ek cute sa sapna dekh rahe the..phir ek kambaqt cockroach ne jaga diya humein..woh hum aise aa rahe the..

Ammi- accha accha..theek hai soo jaa phir ab..kal hi pest control wale ko bula lenge..

HM- ji Ammi..good night..

As she heard Ammi's footstep sound fading..she angrily went towards him..

HM- ause kaun aata hai Anubhav ji?(she said, putting her hands on her waist)

AS- Anubhav ji? (looking here and there)..kaun Anubhav ji?

HM- aap..aur kaun?

AS- arre hum toh aapke cute se cockroach haina..(teasingly..she rolled her eyes)

HM- haan..hamare commando trained, 6 feet ke gore chitte cute cockroach hain aap..(she said with a sugar coated smile..he laughed)..hasiye mat..Ammi ne aaj almost pakad liya tha apko..

He pulled her through waist and the next second she was under him..

AS- pakda toh nahi na..(he whispered huskily in her ear)

-----------------
  Words-800
-----------------

~Upcoming - A Kiss in the Rain~

Do vote and comment if you find the chapter and story worth it..😊😊

-Lovelove❤❤