Her Love

Continued-

HM- aap kijiye na dressing..(she aaid with some courage, surprising him)

AS- hum?

HM- nahi..apke bhoot se keh rahe the..(tauntingly)

AS- lo..shuru ho gaye inke taane..(he murmured)

HM- kya?

AS- kuch nahi..par aap pakka sehej(comfortable) haina?

HM- ji bilkul hain..(she smiled)

AS- theek hai phir..(he went and locked the door and brought the tray..gestured her to lay down on her front..she followed) zara bhi peeda ho toh bata dijiyega..

HM- ji

He slowly pulled her top up..his heart pained seeing those marks..he gulped and applied the antiseptic on it..she hissed a bit..he mumbled 'sorry'...and gently spread it all over her back..his soft and gentle touches on her back erupted many feelings in her heart...he then applied the bandages slowly..trying his best not to make her uncomfortable..she smiled inwardly..soon the dressing was over and he went outside to wash his hands..while she thought to roam around a bit..but was immediately scolded by Anubhav and made to lie down again..he went for his work  not before warning her...

4 hours later...

Haseena was looking around..trying to find some sort of timepass..as she was strictly instructed by her Mr.Khadoos not to get up from the bed..Anubhav entered the room only to find her shooting glares at him with a puffed face..he chuckled inwardly..

AS- kya hogaya? Muh kyu fulaya hua hai?🤭

HM- huh...😒 khud toh ghum phir ke aaye hain aur humse puchh rahe hain..zahir si baat hai na Anubhav..hum bohot bore ho rahe hain yeh chaar deewarein dekh dekh kar..please..thoda toh ghumne dijiye na..🥺

He sighed..

AS- uchit hai..hum lekar chalte hain apko..aaiye..

HM- Thankyou..(she said happily and she held his hand tightly)

(she said happily and she held his hand tightly)

They both remembered their first meet..after holding hands so tightly...they shared their evergreen eyelock...he slowly touched her back..supporting her..

AS- Kahaan jaana hai?

HM- Kahin khuli jagah par..humein neela aasmaan aur hari ghaas dekhni hai...

He smiled softly....and took her to his favourite place..

and took her to his favourite place

She was mesmerised...

HM- Lucknow mein aisi jagah bhi hai? Humein toh pata hi nahi tha..(astonished..he smiled)

AS- Hamari pasandeeda jagah hai yeh..kabhi kisi ko sath nahi laaye hum yahan..sivaye b..(he stopped)

Haseena looked at him..

HM- Apki behena ke...(she completed his sentence)

AS- Hamari koi behen nahi hai..(he said sternly)

HM- Itni bhi kya naraazgi Anubhav? maana woh gunehgaar hain..par aap bhi sochiye..unki best friend yani hum bhi uss waqt unki aur duniya ki nazron mein mar chuke the..uske baad aapke uss bartaav se unhe ho gayi galatfehmi..maaf karne layak na sahi..par aise paraya toh mat kijiye Karishma ko..(she requested)

AS- Unhone maana humein apna? nahi na? fir hum kyun maaf karen unhe?? kyun har baar hum hi jhele unki naadaaniyan?(He bursted out his frustations)

HM- Sab samajhte hain hum Anu..(he looked at her)..bhav..par aap ek baar unke nazariye se dekhiye..itna sab hone ke baad toh koi bhi toot jata..fir bhi woh khadi rahi..dati rahi dridta se..aapko uss baat par koi fakr nahi hai?

AS- Bilkul hai..hamare andar ka RAW agent bhot khush hai Haseenaji..par Anubhav..yani unke bhai se pucchengi na..toh uska dil toot chuka tha jab uski behen ne usspar do goliyan chala di thi..Kaise samjhayen apko hum Haseenaji..jab aapne kisi ko bachpan se shastr bankar bachaya ho, shaastr bankar jeevan ki kayi seekhen di ho..woh agar aisa kare toh kaisa lagta hai..(he said with pain)

HM- Jaante hain..maante bhi hain ki woh galat thi..par kya unhone uska pashchataap karne ki koshish nahi ki? aap bataiye..roz apke gharpar theek 6 baje aakar woh bell bajakar sirf maafi maangti hain..aur bina jawaab ka intezaar kiye chali jaati hain..aam baat hai kya yeh?(he looked at her shockingly)..unhone nahi..Pushpaji ne bataya humein..woh bhi tab jab humne unhe apni kasam di..aap sochiye, agar unhe pachtava nahi hota...toh woh yeh sab kyun karti?(she tried her best to make him understand how dearly his sister loved him

He looked away..

AS- Aapko araam karna chahiye..(he said with plain voice and helped her sit back in the car)

The ride was silent..she gave him time to think..while his mind was in a turmoil..

-------------------
   Words-800
-------------------

Do vote and comment if you find the chapter and story worth it..😊😊

-Lovelove❤❤