Hum Tum ♥️

Hello everyone i hope you all are fine and doing great Let's start our story.

Here we go ,

Purvi broke the hug and looked at him angrily vir gets confused and come close she stopped him and say in a teary voice

Vir : Kya hua.. purvi aap theek ha na

Purvi : Kyu aaye ha aap wahi rehte na..

Vir : (smile) Reh to kahi bhi sakte ha par guzara to apke sath hi haa humara..

Purvi : Nahi aane wale ab aapke in baaton mai dekha humne apki fikar

Vir : Abhi na apne humari mohhhabat dekhi ha na hi fikar...

Purvi : Hume dekhni bhi nahi ha..

She goes near window and silently starring moon. vir smiled and hold
her hands from behind..

Purvi : Hath chodiye humara..

Vir : Kabhi nahi..

He smiled and hugged her from behind and holds her tightly so she cannot even escape. she felt goosebumps in her body and close her eyes..

Vir : Narazgi Nafrat sab seh sakta hu apko lekin ab duri nahi bardast hogi humari taraf dekhiye to sahi..

Purvi : Jab humse dur ja rahe the bina batae tab apko bardast hogayi na duri ek bar bhi humare bare mai nahi socha apne or keh rahe bardast nahi hoga..

Vir : (smile and said in hot voice) Itna pyaar karne lagi ha aap humse haan.?

Purvi : (nervous) Pyar.. nahi kisne kaha apko hume pyaar nahi haa.. nahi ha koi hume pyaar samjhe aap..

He hold her elbow and turned her.. purvi put her hands on his chest vir looking in her eyes deeply purvi felt goosebumps and try to free herself..

Vir pinned her against the wall wrapped his hands around her waist. she breathe heavenly and feel his touch..

Vir : Chaliye pyaar nahi to koi baat nahi kam se kam apni mehnadi to dikhaiye jo humare naam ki lagvai haa..

Purvi : Apko kisne kaha ki humne apki naam ki mehnadi lagvai haa..

Vir : (smile)Teej ka vrat to pati ke liye hota ha kyu sahi kaha na..

Purvi : Humne maa ke kehne pe rakha ha vrat unhe bura lag jata apke liye kyu rakhte aap to the bhi nahi yaha..

Vir : Achaaa to humare liye nahi rakha par koi baat nahi vrat to ab pura hogya chaliye pani pee lijiye or kuch kha lijiye

Purvi : Humara mann nahi haa baad mai kaha lenge..

Vir : Hum jante ha aap naraz ha humse par is tarah mat kariye kam se kam pani to pee lijiye..

Purvi : Hume nahi peena pani na hi kuch khana haa..

Vir : Apko humari kasam..

He came close and kissed her forehead softly... she close her eyes and clutched his kurta..

Purvi : (tear voice) Apko kuch nahi pata beete din hum kaise rahe haa kya beete ha humare pe kyu gaye the aap chod kr hume Mukhiji kyu..!

Vir : Hum sab bataenge par phele apka vrat poora karva de ap kamre mai jaiye hum khana lekar aate ha..

Purvi : Par..

Vir : Shhh..

He put his finger on her lips and looked at her with madness.. she lost in his red deep eyes.. he smiled and sigh her to go. Purvi nodded and came back in room... she quietly sits on couch and waiting for him.. After sometime vir came with food and put on the table.. and close the door