27. REALISATIONS AND RECONCILIATIONS!!

Pratyaksha made her sister face her "Ek baat bata, Kya Agastya ne tujhe koi special preference di? Tujhse alag se behave kiya?"

Harika shook her head. And Pratyaksha kind of relaxed with the answer. She didn't even think for a second that Agastya can dish them what they deserve. According to her, he isn't meant for this strict stuff. If he even remotely did justice to his title of being a professor, he wouldn't have let Harika go Scott free. Harika wouldn't have dared to in the first place. But still, before judging Agastya, she wanted to be sure. So she fished for more details.

"Phir tujhe kaise laga ki tu apni man maani kar sakti hain?" She asked her sister. And Harika is annoyed by now. She almost snapped "Woh Maa ko bolnewale the khana bhejne ko kyunki main sorry nahi bol rahi thi. Unhone Bhaiyya wala kaam kiya pehle. Main chup hi baithi thi tab. Unhone hi Ghar ki baat chedi."

"Woh is gaanv mein sab ko jaanta hai, Hari!!" Pratyaksha exclaimed "Teri jagah koi aur aise zid karta toh use bhi yahi bolta. Koi student baat nahi sunega toh uske parents ko hi inform karte hain na."

And that's it. Harika had enough. She stepped back and kind of yelled "Mai koi bhi hu? Unki kuch nahi lagti main? Kaunsi complaint Aaj Tak Ghar tak pahunchi meri? Jab se aaye hain tab se wohi handle kar rahe hain na? Aaj sab bhul gaye?" She ranted out her frustration.

Pratyaksha matched her sister's volume "Acha! Agastya bhul Gaya sab? Tum kaise har cheez apne hisab se mod leti ho Harika? Teri galti toh kabhi hoti hi nahi hain, kyu?!" She couldn't keep the taunt in.

Harika didn't back down as well. She defended herself fiercely "Maine kya galat bola Di? Sab chale Gaye the. Main hi thi. Mujhe samjha sakte the na....jaise humesha karte hain. Aise stranger ki tarah behave karne ki kya zarurat thi!!!!"

"Tu sunti uski baat?!"

"Kab nahi suni maine unki baat?! Humesha sunti hu mai!!"

"Use dodge karke mujhe Principal ke paas kyun legayi? Tab kyun nahi suni uski?" Pratyaksha question, effectively silencing her sister. Harika didn't know how to answer without giving away what happened. 

No one will believe her anyways. 

"Bolna Harika...Kyun nahi suni uski? Hamesha toh uske peeche peeche ghumti hain? Mere paas achanak kyun aayi?" Pratyaksha asked the question that has been bugging her ever since she had a talk with her mother. She wanted to know if she was really the last choice. And she already made up her mind to deal with it. 

Harika looked down with out any answer.

Pratyaksha made her look up and gentled her voice "Main bilkul bura nahi manungi. Gussa nahi karungi. Kisiko kuch nahi bataungi. Jo bhi Dil mein hain. Please bolde mujhe." 

Harika looked at her sister for a couple of seconds, thinking to disclose or not when she heard her sister talking again "Apni Di ko nahi batayegi? Itni buri hoon main?" She sounded so vulnerable for a moment that Harika couldn't help but hug her. She is not used to it and she realized her sister is better off yelling at her. She pulled back after a minute and slightly hit her sister on arm "Bahut buri ho aap!! Thappad maara aapne mujhe!" She complained like she does every time and as expected she got a soft glare in return. 

"Teri hi galti pe maara maine!!" Pratyaksha spoke in her defense.

"Daant deti na aap! Maarne ki kya zarurat thi? Aapko pata hai mujhe kitna bura laga?!!" She tried for her cuteness to divert the topic away from Agastya but her sister was smart enough to catch onto it.

"Sorry bhi bola na uskeliye. Abhi baat mat ghuma!! Bol kyu mere paas ayi?? Agastya se chidke aayi ho mere paas?

Harika huffed and answered as she understood she didn't have a way out of it "Unhone bahut chillaya mujhpe. Bahut zyada daanta...Aise Bhaiyya ne kabhi nahi kiya Di. Mujhe bahut bura laga...." She would continued but Pratyaksha cut her off