~~I'm not afraid of you,it is just that I love you~~

Hey guys so here I'm back with another update of thsi book... And guys I want some suggestions for few chapters more and if i will not get any....I'm thinking to end this book....

Flashback starts

It's a new morning in Goenka villa and Kartik bad went for jogging and he didn't woke Naira up as she was snoring in sleep so he decided not to disturb her and silently went to the park....

After 20 minutes when he returned from jogging,he saw the whole room messed up... Each and every accessory was not in its place were thrown like blunder came there... But he was confused as before 20 minutes everything was fine and now....

He saw that Naira was not on the bed and was messing the things from the cupboard as if she was looking was looking for something.....

He immediately went to her as he had never seen her like that cause she was such a well organised person and what had happened to her..

Kartik-kya hua naira...tumne iss tarah se saara saaman bikhra kyu rakha hai....??

Naira-mai kabse kuch dhund rahi hu....lekin mujhe vo cheez mil hi nahi rahi. ...

Kartik-tum batao to sahi ki tum kya dhund rahi ho...jiske kaaran tumne tabaahi machake rakhi hai yaha....

Naira-maine kal hi yaha pe ek chocolate ka pack rakha tha....aur ab vo mujhe mil hi nahi raha. ..

Kartik(in mind)-oh no!ab mai kaise batau ki vo chocolate to kal maine khaayi thi...agar maine isse bata diya ki vo maine khai hai to ye sherni to mujhe kaccha chaba jaayegi......

Kartik-Naira chodo naa ye sab chalo mai tumhe dusri chocolate Laake dunga....abhi chalo neeche sab humara wait kar rahe hai...

And she agreed and went downstairs....

Kartik-Idea!! Luv kush ke paas to dher saari chocolates hoti hai....mai unse hi maangta hu....

He went towards luv kush's room while he saw Naira was there only and was having chocolates with them....

Kartik-Naira tum yaha kya kar rahi ho...??

Naira-kartik vo mujhe chocolates khaane ka bahot Mann ho raha tha...isliye mai luv kush ke paas aa gayi...

Kartik(in mind)-whoof!!! Accha hua ki Naira ko ye pata nahi chala ki chocolates maine khai thi....

In the evening dadi's friends had came to discuss something with her and they all were sitting in the hall.....

Lady 1-suna hai suhasini Ji ki aap par-dadi banne waali...aur aapne hume bataya bhi nahi....

Dadi-kya kare humein aaj kal samay hi kaha milta hai...varna hum kabhi bhi aap logo se koi bhi baat thode hi naa chupate hai...

Lady 2-jab meri bahu maa banne waali thi..maine to uska tab hi test karwa liya tha...ki ladka hone waala hai yaa ladki...kyunki mujhe to sirf ek pota chahiye tha...

Dadi-lekin ye to galat baat hai naa...ladka aur ladki me kya fark reh gaya hai aaj ke zamaane me...aaj kal to dono baraabar hi hai....

Lady-ye sab to sirf kehne ki baatein hai...asal me to ek ladka hi hai naa jo humare khandaan ka vansh aage badhata hai....ladkiyon ka kya hai vo to kal vyah kar apne ghar chali jaayengi....

Her sentence made dadi think a little.... And she looked towards Naira who having snacks on the dining table...

It was night and dadi was lying on her bed.And that lady's words were hovering dadi's mind....

Dadi-vaise to vo keh to sahi rahi thi... Jo bhi faisla hoga ab kal hoga....

So guys do not forget to vote and and comment for this update...!!!