CHAPTER 55

"Aapki problem kya hai? Aap kyu meri pariksha le rahe hai" Anika started all over again.

"Tumhari problem kya hai Anika? Kya sunna chahti ho tum exactly? Batao mujhe" Shivaay replied while setting his hair.

Anika took his hand off his hair and made him face her.

"Aap bade chantomai hai" she said.

"Tum kya ho phir ha? Itna intezaar karaya mujhe, kitna tarpa hun tumhare liye, itna drama kia tumhare liye, thoda attitude to dikhana padega na ab mujhe" he winked.

"Aap badla le rahe hai apni biwi se? Mehenga padega dekh lijiyega" she warned.

"Haww... Mai to dar hi gaya. You will kill me or what?" he went near her and lifted her in the bridal style

"Kya kar rahe hai aap?" she whined.

"Ssh.. Kabhi to chup raho" he gently placed her on the bed and hovered upon her frame. Anika's cheeks turned crimson red.

"Mera revenge kaafi sweet hoga Mrs Oberoi" his words made her blush harder and he pecked her cheeks in no time.

"Itna sweet torture dunga tumhe ki kabhi bhi mujhse dur jaane ke baare me bhi nahi sochogi" hs eyes had so much intensity and she felt herself drowning in it.

"Aap agar mujhe jaane bhi denge to bhi mai nahi jaungi" she chipped.

"Mujhe suicide karne me koi interest nahi hai" Shivaay said while her eyebrows raised.

"Maine kab kaha aapko suicide karna hai?" she asked.

"Arey.. Agar mai tumhe jaane ko kahunga to meri saansein aur meri dhadkane bhi chali jayegi na. Mai zinda kaise rahunga phir" Anika placed her fingers on his lips.

"Ab hatiye mere upar se. Mujhe kaam hai" she said.

"Sure" and he pecked her lips and her eyes widened.

"Mera isse man to nahi bhara par ab office jana hai. Control nahi kho sakta" he winked at her and went out of the room leaving  her behind, huffing and blushing profusely.

.

.

.

"Pata nahi wo kaunsi ghadi thi jab mai apna control kho baithi aur unhe I love you bol diya. Reply bhi nahi kiya unhone. Kaise ajeeb insaan hai. Itna drama kia mere liye par wo teen words nahi bol sakte. Kya fayda itni bhasha sikhne ka agar apni biwi to bol bhi na paaye. Laalat hai unpar" Anika constantly blabbered and Gauri and Soumya were her listeners.

"Ab tum log hi batao, sirf unhone hi suffer kia kya? Maine bhi kia na, wo bhi akele. Mai kabse batana chahti thi par majboor thi. Samajhte hi nahi hai. Ab bolo bhi tum dono" she was expecting a reply .

"Tum dono bhi reply mat karo, sab ek jaise gunne hai idhar. Meri tarah to hai hi nahi koi. Arey, bolo"

"Aap kuch bolne degi to na bolenge" Gauri narrowed her eyes and Anika  realized her fault.

"O sorry, par mai kyaa karu, tum logo se hi share kar li man ki baat. Bas ki..." she covered her mouth with her palms and diverted her gaze.

"Ki.. kya Bhabhi?" Soumya asked

"Kuch nahi. Ab bolo kuch tum dono" she kept silent for some time, thanking God.

"Mujhe kuch aur hi feel hota hai regarding the matter" Gauri began.

"Sirf I love you bolne ka matlab hi pyaar nahi hota. Jaise wo humari care karte hai, humari chinta karte hai, humara dard samajhte hai, hume samajhte hai, humare na hone par sab sar pe utha lete hai, bas yahi to pyaar hai. Its not necessary ki har cheez voice out karna pade, hume samajh lena chahiye" 

Anika and Soumya clapped for her words.

"Waah Gauri didi, kya baat keh di. Kaafi experience ho gaya hai shayad" Soumya teased.

"Ha Soumya, ekdom sahi. Aakhir Om itna pyaar jo karta hai" Anika added.

"Kya aap log bhi, aisa kuch nahi hai. Hum to bas ladte hi rehte hai" Gauri justified.

"Ladai ke peeche hi to asli mohabbat hai behna" Anika acted and the trio laughed.

"Chaliye kahi shopping chalte hai" Gauri suggested and they got ready in the next instant. 

.

.

.

.

"Ye Gauri aur Soumya bhi kaafi chant hai. Mujhe yaha akela chod diya aur khud kisi kaam se chale gaye" Anika was murmuring to herself as after 2 hours of their session, Gauri and Soumya left her saying that there is some important work.

She was driven to the Oberoi Mansion by the driver. As soon as she entered the home, it was all pitch dark.

"Oberoi Mansion me bhi light jaati hai??" she thought.

"Koi nahi hai kya ghar me?" she shouted but there was no response.

"Ugh.. Agar yaha bhi light hi jaani thi to generator kyu lagaya" she blurted.

She walked aimlessly but then a sound made her scream loud. She guessed it was a balloon burst and suddenly the lighting came and she could see the family members including Gauri and Soumya smiling at her direction and Shivaay biting his lips.

The decoration was something to behold. Shivaay reached near her and took her hand to guide her to the centre

She could sense the upcoming event but still it was difficult to digest. As they reached the centre, he knelled in front of her and......

THANKS FOR READING. DO VOTE

WILL BE WAITING FOR YOUR LOVELY COMMENTS