9.~Plans & Talks~

So here is the 9th chapter guys...hope you all will like it...

************************************

With those thoughts he moved out of his room and she was also there moving out of her room at the same time and then both looked at each other....

He was just staring her as he didn't know how was her mood at that time...
And here she was just confused about why was he looking at her like this...

Anokhi- hello!!... Kyaa dekh rahe hain aap aise..??

Shaurya- Nhi kuch nhi... main kaha kuch dekh raha tha...

Anokhi- Okay...chaliye...dinner ke liye hi jaa rhe the na aap??

Shaurya- Haa...chalo...

(Thinking)- huh...kamal hain.. Iska mood toh 180° se ghum gya poora... Abhi tak itna kharab tha...aur ab achhe se baat kar rhi hain...
Achha hain..main bhi abhi nhi puchhuga uss baare mein...

And then they went towards restaurant area where all others were waiting for them..and got settled there..

Ahaan- Ab thik hain tu??

He questioned seeing her better...

Anokhi- Haa...sorry..woh thoda thak gyi thi bas isiliye...

Ahaan- Its okay yaar...

Anokhi- Okay...toh Shreya madam kal ka plan bataiye...

Shreya- Haa...main bhi wahi batane wali thi..toh listen...

And she tells them about various places to visit next day...and the entire day planning

Kartik- Ek hi din mein poora Shimla ghumna hain kyaa tujhe...?

Shreya- Haa..phir parso shopping..

Shaurya- Shreya, yahapar bhi shopping??

Anokhi- Kyun?? Shopping mein kya problem hain...

Isha- Haa..na Shopping is mandatory..

And All three girls looked at them with showing their desire for shopping..
With that all three boys looked at each other and shook their heads in disbelief...

Shreya- Okay...so plan is fixed...

Shaurya- Aur hum ghumenge kaise yahape..??

Shreya- Haa..Car toh manage ho gyi hain.. bus tum teeno mein se kisiko driver banna padega

Shaurya- What? Mujhe pata tha tu aisa hi kuch karegi..

Shreya- Aree..toh aur kyaa karti... Matlab ek gaadi mein driver ke saath hum sab kaise manage hote...??

Ahaan- Point...

Kartik- Haa..ab kar lenge naa drive... Hum toh pehle bhi aaye hain na yahape...

Isha- Okay...toh ab toh sab confirm hain na..

Anokhi- Yess..finally

Shreya- Okay..then milte hain kal subah...

"Okay.."

All said in unison

And with that all were going to their respective rooms...when Anokhi stopped him...

Anokhi- Woh...aapki ek file mere paas aa gyi hain galti se...shayad...

Shaurya- Ohh...maine check nhi kiya hoga...

Anokhi- Ok..chaliye main deti hu..

With that He nodded and both went towards her room...while she was looking for that file near the table and He was outside her room waiting for her...