23.~Baat karu ki nahi?~

So here is the 23rd chapter....I hope you all will like it...

**************************************

And then all moved inside taking him to a room and then Kartik and Anokhi made him sit on the couch...but he was still holding her hand...so she tried to remove her hand from his grip but was unable to...

Kartik- Ab kya kare...??

Anokhi- Yeh toh abhi half conscious hain...

Isha- Haa..toh achha hain...thodi der mein so jayenge...phir apne aap utar jayega nasha...

Kartik- Kyaa sone dete hain..? Uncle pochh rahe the... Unko kya bolu...??

Anokhi- Yeh ab tum dono hi socho...plan bhi tumhara hi tha....

Isha- Haa toh...kuch bahana banado na...

Kartik- Haa...aur koi option kaha hai...main dekhta hoon....

And then he left from there...and Anokhi looked at Isha...

Anokhi- Ab tu bata...main tere saath kya karu...? Teri wajah se...

Isha- Chhod na yaar Anokhi..ab toh sab thik ho gya na...aur dheere bol na...dekh yeh so rahe hain...

And then she looked down to see him and then noticed that he was still holding her hand...so she tried to remove it...but his grip was very strong and he was not leaving her hand even when asleep...

Isha- Rehne de na...haath hi toh pakda hain...uth jayenge toh aur problem...

Anokhi- Haa...sahi hain...

Just then Shreya and Kartik reached there and got settled on the sofa opposite to them getting relaxed finally...

Anokhi- Ahaan kaha hain...?

Shreya- Woh dusri room mein hain...

Kartik- Haa woh wahipe tha toh humne abhi yaha nhi laya usse...

Isha- Ohh..

Shreya- Aur Bhai...inki haalat kaisi hain...?

Kartik- Isski nhi...Anokhi ki haalat puchh..

Shreya- Yaa...right..tu bheeg kaise gyi..?

Then Anokhi got settled on the couch beside him as he was still holding her hand..

Kartik- Pool mein gira diya tha ussne...

Shreya- Kyaa..?

Anokhi- Haa...Tu yeh bata...inke plan ne kuch kaam kiya bhi ki nhi...kuch bola issne..

Shreya- Haa...kuch toh kaam kiya...

And She started telling them what happened and all started talking about it...

Isha- Dekha...bola tha na..kuch toh hoga jaroor...

Anokhi- Haa..par phir bhi...this was worst plan ever...

Shreya- Haa na...woh toh achha hua..kissiko bhi kuch pata nhi chala...

Kartik- Woh toh mujhe sambhalna pada... Warna..pata nhi...

Anokhi- Woh toh thik hain..par inn logoko kab tak hosh aayega..?

Isha- Exact toh nhi pata...par jald hi aa jayega...

Shreya- Tab tak kya kare..?

Kartik- Hum log kuch khaane ke liye laate hain...tum dono yahi baitho...

With that Kartik and Isha left...

And After sometime Shreya also went from there to check upon Ahaan...
and here Anokhi rested her head on the other side of couch getting bored...and after sometime she slept unknowingly due to exhaustion..