First Lead....

happy reading fellas...

Karishma is having the nightmare again and her sleep is getting disturbed....in her dreams again she is trying to help someone but she can't tell who that person is....she trying to reach to that person but black figure comes between them and their car crushes...

She opens her eyes with a jerk....she swats all over again with heavy breathing. She trying to hold herself but couldn't....before she could get up two strong arms hugs her from back and makes her calm. Feeling the person behind her she rest her head on her lap and closes her eyes...the person is none other than Haseena...Haseena smiles and Caresses her head lovingly.....Karishma hides herself in her lap completely by holding her hand as if she would disappear just like that....Haseena eyes filled with tears but composes her self as she has to be strong for her baby sister...

The window is open so the cool breezes hits their faces and Karishma feels relax...she slowly opens her eyes and smiles seeing her sister....Haseena gives her long forehead kisses and looks at her lovingly...

H – aaj bhi apko vohi sapne aaye the kya..

K – haan di.....par ab accha lag raha hai...aap jo hai humare saath..

H – ( holds her hand ) hum humesha se hi apke saath hai...darne ki jaurt nahi hai....baccha...

K – pata hai di....maa ke jaane ke baad apke paas hi hume sukoon si needh aathi hai....( sits up )

H – accha tho aaj se humare paas hi soya kariye....aur aap apne room me kyu nahi gaayi..

K – ( looks at the table where files are all over the place ) baas case study kar raha the..pata nahi kab needh lag gaayi...viase aap yaha kya kar rahi hai..

H – hum apke room me gaaye the...aur aap vaha thi nahi..aur jaise hi apko hall me dekha tho yaha aa gaaye....chaliye apko der ho rahi hogi..hum apke liye breakfast baana the hai....apko phone bahut der se bajh raha tha....( stands up about to go but Karishma holds her hand )

K – aap humse gussa tho nahi ho na...kal ki raat keliye...

H – ( smiles and cups her face gives her long kiss on her forehead ) aise koi baad nahi bacha...hum kabhi apni choti se naraz nahi ho sakthe....ulta hume apse maafi maangi chaiye...hum hi apse rudely baat kar raha the....i am sorry...

K – ( stands up ) nahi di...aise baat nahi hai...vo tho kaam ke stress me....accha hum ye baat chod the hai aur aage hum aise baate nahi karnege..

H – thik hai...chaliye fresh ho jaaiye...( goes to the kitchen )

Karishma watches her go then her phone rings...she takes the phone and smiles seeing the caller id...she takes the call and goes to her room....

R – Karishma kasie ho...

K – hum thik hai Riya....aur tum baathavo...

R – maine thik hoon...sorry yaar kal ek case me busy thi isliey phone nahi kiya...ab bol kya baat karni hai..

K – yaar mujhe na information chaiye mil sakha hai kya...

R – haan bol abhi thodi free hoon...

K – mujhe na Winden ke baare me details chaiye...

R – kyu...kuch lead mila hai kya...

K – nahi na yaar..kuch bhi nahi mil raha hai..aur tuje pata hai yaha ke History ke baare me aur unke treatments...

R – of course pata....vaha tho sabse acche doctors...

K – ( eyes goes wide ) tuje kaise pata...