How could that be....

Happy reading fellas...

Somewhere in the forest...

A man is holding the gun and looking at the dead body in front of him.....the other man also in shock as he didn't expect him to do like this...he thought he brought this man to talk but due to misunderstanding the other man lost his mind and killed him....

M1 – iss admi ke bahar nikalne keliye kya kuch nahi kiya....inthne saal se iske piche pade the aur aaj jaake ye mila aur vobhi kaha Karishma ke ghar ke paas...aagr humne der karthi tho ye vohi chala jaatha...

M2 – haan par iska matlab ye nahi ki tum usse maar donge....baat tho kar sakthe the na...

M1 – haan..par jis tarah se ye baat kar raha tha..usse tho yahi lagtha hai ki ye jaur Karishma ke paas pouch hi jaatha...aur uske saath vo Sid bhi tho hai...aaj tak humne apne secret chupa ke raka...aagr ye unke smane gaaya tho pura raaz bahar aa jaatha....( keeps the gun inside )

M2 – ab hum kya kare...

M1 – ( looking at body and to the other man ) isse kahi chupa tho...fir jasie mamla tanta ho jaayega fir dekha the hai..tab tak keliye iss body ko kahi chupa kar dena...be careful ye baat police ko pata nahi honi chaiye...aur ye jaha bhi raha tha hai vaha jaakar pura sabut mita dena....kisi ko shak nahi hona chaiye...inthne saal se Winden me tha par hume pata hi nahi chala...aagr ye yaha tha tho jarur humare baare me information collect kar raha hoga....police ya Karishma ke haath lagene se pehale hum sab kuch mitna hoga...

The other man nods his dead and about to take the body but both heard the noise coming from other side of the forest....the sound so loud as if someone is running towards them....the Man1 tells the other one as they don't have time to take the dead body with them as it might take time...the Man2 leaves the body there and both gets in car then rides from there thinking what to do next as they left the most important clue for the police as well for Karishma which they have been trying to hid from her....the leave the forest and stops their car nearby...

M2 – ab hum kya kare...unhee pata chal gaaya ki vo koun hai tho humar paas aane me der nahi hogi....humare baare me pata bhi chal jaayaga...fir kya kare..

M1 – vohi mai bhi soch raha hoon....ek kaam karthe hai...ye Winden me hi kahi chupa huva tha na....( man2 nods his head ) pehale uske ghar ko dund the hai...aagr usne humare kilaf kuch bhi mila tho usse mita denge..fir ye log kya kisi ko bhi nahi pata chalge ki hum koun hai....aur rahi baat Karishma ko ki tho usse kisi bhi haal me uske saath kuch karna hoga...nahi tho problem humare liye hoga...vaise uske baare me pata kiya ki nahi...

M2 – thoda mushkil hai..par ithna pata kiya ki vo 2 saal se koi case solve hi nahi kiya...baas desk job me thi..

M1 – ( astonishingly looks at him ) aisa kyu..

M2 – pata nahi..yahi pata karne me der ho rahi hai....

M1 – thik hai pehale hum yaha ka kaam karthe fir Karishma ko dekh lenge...

Both nods in agreement and goes from there leaving the people to handle the situation as they know now the whole Winden will get another shock after witnessing another dead body in the forest area...

In the forest area..

Sid and Karishma runs towards the sound they heard before...they were running as fast they could and also hears the car sound as if they are escaping from there but before they could reach there the car goes from there...Sid follows the car to the other side while Karishma stops seeing the dead body in front of her....she slowly walks towards and tries to looks at it....she knees down and turns the body and gets shock to see it....this she never expected in her life...she slowly moves back and tries to understand what the hell is happening here....