The Article...

happy reading fellas..

Sid and Karishma were standing in front of the deep forest...they looked all over the place but couldn't find the entrance to the deep forest....after trying all the methods finally they come at the same place where they have left before...they both looks at the new fence and tries to pull it out but its too strong to remove it...

S – tum yahi rahana mai car se tools leke aatha hoon....aur haan bhaag kar mat jaana mere bina...mujhe bhi iska mystery check karna hai...( smiles and goes for there )

Karishma too smiles and then looks around....she can feel something is there in deep forest.....she is feeling connection towards it but don't what....as if she knows this place before......her thoughts were broken when she hears Sid coming with a bag on his shoulder....Karishma smiles and helps him and he takes the cutter from his bag....and starts to cut....while doing the work Karishma keeps an eye around to see if anyone watching them Afterall they are breaking the rules...

After sometime Sid breaks the barrier. Opens the fence...he signals Karishma to go inside and he follows. While entering Karishma feels Goosebumps and looks around and feels strange about it....Sid keeps the tools on the ground and tell her to move as they don't have more time if anyone suspects this they will get in trouble which he don't want especially for Karishma....she nods and both slowly walks towards the deep forest....

They both walks all the way but finds nothing except of the tress and bushes....Sid tells her that they need to be careful as they are in deep forest anyone can disappear easily....while walking Karishma noticed that Sid is giving glances to her ....she looks at him to see what he is doing but before she does he turns his head to the other side....Karishma shook his head and thought to asks what is bothering him..

K – bolo Sid..kya puchna chahathe ho....

S – kuch nahi baas ye puchna chahathe hoon ki mere Dadaji ke baatho se naraz tho nahi ho na...

K – vaise ek baat puch sakthe hai tumse...( asks sweetly )

S – sure...( smiles )

K – tumare dadaji humesha se aise behave karthe hai kya..matlab jab hum unse milne gaaye the tho tum nervous the isliye puch rahi hai...

S – vo actually...dadaji iss case se bahut hi upset hai...ki unke town me ye sab ho raha hai aur mere Dadaji dil ke bure nahi hai..vo tho halat ne aise baana diya hai...

K – kyu kya huva..

S – jab hum chote the tab humare parents ki death ho gaayi...unhee aise bimaari ho gaayi ki unhka bimaari solution mere Dadaji bhi nahi nikal paaye..unhone mere parents ko baachne ki koshish ki par kuch huva nahi....aur vo....( lowers his head Karishma keeps hand on his shoulder ) isliye vo humesha se gusse me raha the hai ki duniye ke logo ki zindhagi bacha raha hai par unke bacche ko bacha nahi paaye....aur mere humesha se dhyaan rak the hai....haan kabhi kabhi dhaant badi hai par pyaar bhi bahut karthe hai...aur iss case se vo isliey upset hai kyuki unke hothe huva bhi kisi ladki ki mouth huvi hai....shyd vo aise behave kar raha hai..

K – vaise unke behaviour se hume bura laga par jab unke piche ke karan inthna kuch hai tho ab nahi lag raha hai..

S – vaise tumare yaha koun koun hai..

K – humare maa – paap nahi hai..jab hum chote the tab hi vo hume chod ke chale gaaye...baas humari behan hai...jo humare maa aur papa se bhi jadhya pyaar karthi hai...aagar hume kuch bhi ho jaatha hai tho vo pura ghar sar par lethe hai....kabhi unhone hume akele nahi choda...( smiles remembering her sister )