6.Baba Budan ki Coffee

I loved writing this chapter,hope you feel the same ,in case Yes!,Do Inline comments as much as  you can so that I keep coming and reading your comments and vote if you liked the chapter and felt it's worthy of your valuable votes.

"Aap kya kar rahe hai yahan".

"Aise swagat karti ho tum ghar aaye mehman ka?".

"aap mehman hai??".

"To kya mujhe apna ghar wala manti ho?".

"Nahi..mooh chadha kanaster manti hoon".

"Whatever..rasta chhoro mera andar aane do".Sidharth spoke getting inside her house almost pushing Shehnaaz inside while she made faces and let him enter unwillingly.

"Where is your father?I need to talk to him".

"Kyon bhala?".

"Unse baat karni hai tumse nahi...tumse baad me fursat se karoonga".

"Tutions chal rahe hai unke....aap wait kijiye".She spoke.

"Ok..No problem...but ek pyali garam chai elaichi wali aur kuch namkeen lete aana jaldi se...kuch khane ka mann ho raha hai".

She looked at him bewildered as he ordered her and was so carefree all of a sudden in her own house .And how he got the address of her house of Darbhanga and why he is here now!?

"Are jao baba...accha suno aaj ka Akhbar bhi dena..I couldn't read it today".He again ordered her.

"Samne hi rakha hai..aankh hai ki aaloo ka fank".She answered.

" Aankhein aaloo nahi barood hai meri...ye hindi newspaper hai wo bhi usme local news honge sare..English newspaper chahiye".He spoke sitting on the old wooden chair keeping his legs on his other one.

"Hamare yahan aapke jaisa angreji mein koi parangat(ace) nahi hai jo angrezi akhbar(News paper) padhega...ja kar khud England se le aaiye English News paper padhna hai to.

"Aaloo pasand hai tumhe?".He asked flipping the Hindi newspaper pages.

"Kya".She asked frowning.

"Aaloo...Potato accha lagta hai khane me?".

"Haan".She answered.

"Aur Tamatar...Tomato?".

"Haan".

"Wheat...gehoon to pasand hoga hi...roti ..poori..parantha to daba daba kar khati ho na?".

"Aur hari mirch to bahut pasand hai na tumhe..maine khud dekha hai tumhe bade chaav(interest) se khate hue..chaba chaba kar..to bahut pasand hogi tumhe..aur juban bhi waisi hi hai tumhari....kadvi".

He stated...She folded her hands and gave him a nonchalant look.

She looked at him with an open  mouth...

"Yes...mooh band karo apna...I got your answer!".He spoke.

"Sugar?...I mean Chini...China wala chini nahi..usko mat pasand karna...guarantee nahi hai na..kab tak sath nibhayega, China ke saman ki isliye...I was asking about...crystal filtered sugar...as in Chini..meetha..sugar?".He asked again.

"Haan..pasand hai...jarurat hai Chini to..uske bina kaam kahan chalta hai".She spoke as it is obvious.

"You like Tea...I know the answer..Have seen myself..jhow much you love tea".He ansered on her behalf.

"Hmm...yes ...true..aur coffee pasand hai tumhe?".He asked.

"Bahut pasand hai?".She replied.

"Ok...kyon par?".He counter questioned her.