31.Syaah Safed!

Meri pyari Shanno,

Tumhe pata hai mujhe kala rang bahut jyada pasand hai...Syaah kala rang(Black ink color).....janti ho kyon ..kyonki wo aur logon ki tarah badalta nahi...na hi usme koi milawat hoti hai......na kam na jyada......bilkul Syaah kaala....na sach jhhuth ki koi milawat. ..na koi aadambar...jo hai so hai...Black the color of Determination!...timeless and strong...jiddi kala gehra rang bilkul mere jaisa jiddi aur magroor!.Hai na!!..unlike white.....soft,..saaf..mild and mellow.....duniya safed...laal ,neele aur na jane kaun kaun se rang ke peeche bhagti hogi par mujhe to sirf kaala pasand hai...Koi doosra rang us par jaldi chadhta bhi nahi ,aur jo 2 rang sabse jyada kaale rang ko chhute hai...wo dono rang bhi mujhe isliye hi pasand hai....peela aur safed...and I just love anything in and around black .....waise mujhe pata hai tumhara pasandida rang safed hi hai...I can easily guess that from the very first time when I saw you for the first time in that safed yellow naah...off white suit...tab bhi tum sada saaf aur safed thi aur aaj to tum bilkul safed dudhiya raushni me jaise nahayi ho mere liye....waise hum insan janti ho kaun se rang ke hote hai?....soch kar jawab dena...tumhare jawab ke intezar me...

Sirf tumhara ,

Sidharth

Reply!..like seriously!!....But where do she needs to send the reply...reply without the address!!?..She looked at the letter annoyed...that how does she reply to all his questions..his letters?.....she knew the answer though....Gray!!..she knew we all human beings and our life is of Gray color...some black..some white...may be colorful but mostly it is gray!!

She also knew Sidharth's fav color was indeed black...his wardrobe was full of black color outfits...all shades of black shirts and T-shirts....off course few other colors which someone had gifted him and bought by ladies of his life ..rest all were similar to black....

She too have bought all his shirts in white,blue and similar shades some time back..the colors which she liked the most!....She hated black color because of some obvious reason earlier but now that hate for black color has turned from disliking to no feeling to liking them from this very moment...she still not loved black color though..but no hate after meeting him and knowing him somewhere she understood that hate is too intense feeling and like always she says and believed there should not be any such strong feeling that can affect or ruin your life..Right!... .....and also because he looked dapper wearing black the most!

"Ek gehra kaala sach to tumne bhi chhupa rakha hai na...tumhe safed pasand hai par us safed daman par to ek syaah kala dhabba bhi hai na...".The demon laughed inside asking.

And she understood the underlying meaning of the intended letter in her hands...his love emphasising the black color..it was all for her!She so knew what he meant to say....No one has power to ruin her peace of mind and life...Black...is determination !..She could hear it from the letter in her hand...his voice resonated reading out the letter with all punctuation and exclamation mark in his baritone deep voice...and the only powerful deep,intense feeling left should be her determination,positivity and  her will power ..so she took it positively and shrugged all evil thoughts away and opened the next letter in continuation.

Meri pyari Shanno,

Black.....kuch had tak main hoon bhi kaale rang jaisa..dusky and stubborn like black.....but mujhe poora us kaale rang jaisa banna hai ...so contrast and suitably perfectly matching and in sync with the white color, complementing with the best combination of black and white...kyonki tum to bilkul safed rang jaisi ho..pak saaf ...sada ,seedha ,somya, komal aur bedag!!  ...to bas mujhe tum me hi milna hai...tumhara hi ho kar rehna hai........kaun kehta hai ishq ka rang laal hota hai?...kaun kehta hai ishq ka rang safed hota hai?...mujhe to sab kaala safed hi lagta hai pyar me...which makes it gray and beautiful...us kaale safed sa ishq...So may be Gray is the new color of love..But I assure you main tumhari zindagi se sare kaale rang hata kar...safed ki sari beimani gayab kar use duniya ke sare rangon se  bharne ki koshish karoonga...yakeen to nahi dila sakta kyonki life hai to..kaala safed gray sab hoga ....par koshish jari rahegi kyonki koshish hi to sab kuch hai Shanoo...we should always keep trying irrespective of all...pata hai Shanno mujhe gray ka hindi bhi nahi pata aur na hi batane ke liye tum ho yahan par.....I know all of these may sound poetic,stupid and bizarre.....pata nahi kya hi rangon ke fer me pada hua utpatang baatein kar raha hoon ..it may sound diary of an insane mad human...but pyar me padne wale log pagal hi hote hai suna hai na??.....so jo hai so hai..kaha na main kaala rang hoon!!...And by the way bizarre ka matlab anokha/azeeb ya vichitra hota hai...aankhein chhoti kar ke matlab mat dhoondhne lag jana dictionary me itni raat ko ab..isliye bata diya maine tumhe ...aur haan naya naya Shayar bhi bana hai ye galib....beherhaal ye shayari maine Sahir Ludhyanvi se churayi hai....tumhare chakkar me ab main chor bhi ban gaya hoon...kya karoon!!?...Ishq!!!???...Kaun sa rang?...tumhare jawab ke intezar me....