His care & Her noutanki

He went to her room and got shocked to see the condition of her room and also the condition of bondita. "Bondita!!!!!!" He shouted her name.

He saw bondita was laying on floor in fainted way. He immediately went near her and picked her in his arms and rested her on bed. He checked her and found the scratch on her forehead he said in tensed way "Ye ye kaise hua bondita? ye chot kaise lagi tumhe?" Anirudh asked being impatient. bondita couldn't opening her eyes then he took the glass of water and sprinkling water drops on her eyes.

She slowly gaining conciousness, Anirudh asked to her "bondita utho! aur.....ye.....ye chot kaise lagi tumhe? kya hua tha ghar me?" he asked. Firstly she gain her conciousness and looked him furiously. Anirudh also looked her "Bolo bondita kya hua? aur ye ghar ki aisi halat kisne ki? koi aaya tha kya ghar me?" he was asking a question to her but she didn't replying her question she just looking him blinkly. He again asked while bandaging her forehead. "Bolo bondita kisne kiya ye sab aur tumhe chot kaise lagi!" Anirudh asked the same question again and again but she didn't answering.

After looking sometime bondita wake up from the bed and went away. Anirudh just sitting confused. He thought "Answer dene ke bajaye ye kaha chali gayi! maine kuch galat puch liya kya?" he asked to himself. He also got up from bed and about to going where she has gone.

Bondita came to her room with something. "Kaha gayi thi bondita? Aur tumhare hath me kya hai?" He asked while watching something. She gave something to him and said "congratulations sir.......for your upcoming wedding" she congratulated him with flower bookey. "Shadi?? Par kiski? Kiski shadi hone wali hai!" He asked with strange way. "Aapki aur kiski! Infact bahot jald apki mrs. Aane wali hai, Mrs vaijayanti anirudh Roy Chowdhury!" bondita told in overreacting way. He just looking at her in confused way.

"Tum kya keh rahi ho! Mujhe kuch samajh nahi aa raha hai! Kiski shaadi? kon vaijayanti??" He asked with confused way. "Don't be so inocent barrister Babu! Apki shadi hone wali hai vaijayanti se......kaka sasur ji ne khud bataya hai....apne hi kaha tha ki vo apke liye ladki dhundhe? To lo ab dhundh di apke liye ladki! Ab enjoy kijiye apni shadi......me jaa rahi hu apne hostel" she told to him.

Anirudh just listening in strange way and remembered the flashback scene when he called to kaka.

Flashback - "hello kaka!" Anirudh asked in telephone. Kaka said to him "han anirudh ham tumhare kaka bol rahe hai, ham tumhare trilochan kaka.... 8 saal hone wale hai anirudh! Kab ayega tu?? Ankhe taras gayi hai tujhe dekhne ke liye! Arey kab tak apne aap ko us galti ki saja dega Jo tune ki hi nahi hai!" Kaka said in sad way to anirudh. Anirudh listen and said in crying way "mujhe.....mujhe bhi apki bahot yaad aa rahi hai kaka! Infact me bahot jald hi aane wala hun India" anirudh told. "anirudh tu aaja ek baar phir ham sab kuch thik kar denge Teri jindagi me jo bhi samasya us bondita ki vajah se huyi hai, un sabko ham door kar denge....ham wada karte hai beta!" Kaka promised him.

"Shotti kaka? Aap mera har dard har takleef door kar doge?" Anirudh asked while crying. "Han han beta.....ham sab door kar denge, bas tu bhi hame wada kar ki ham jo bhi tujhe kahenge tu vo karega aur vo bhi bina koi sawaal kiye?" He asked in determined way. "me wada karta hu kaka aap jo bhi kahoge jaisa bhi kahoge me vo karunga!" Anirudh promised him.

"Lekin isme Bondita ki koi galti nahi hai kaka vo mere saath to rehti hai par sath hokar bhi paas nahi hai, aisa lagta hai ham dono ke bich me bahot duriyan aa gayi hai.....jo bhar paani mushkil hai" anirudh saying to kaka but the call had already cut from that side due to which kaka couldn't listen his talk properly.
Flashback end.

After that anirudh explaining to bondita "bondita maine kaka se ye jarur kaha tha ki aap jo kahoge me karunga! Par iska mtlb ye nahi tha ki vo meri shadi kisi aur se karane ke liye kahenge to me kar lunga!" He told to her in serious way. "Par apki shadi to Tay kar di hai Kaka sasur ji ne....uska kya?? Use to aap taal nahi sakte na! Jante hai jab kaka sasur ji ek baar javaan de dete hai to phir piche nahi mudte" bondita saying while crying.

"Bondita pahle tum Rona band karo me! Tumhari ankho me ansu nahi dekh sakta me!" He said while being upset. Bondita wiped her those tears and said "aap....aap karenge vaijayanti se shadi??" She asked like a small baby saying to her mumma. "Kya lagta hai bondita??" Anirudh asked while founding his answer in her eyes. She nodded in no. "Toh phir? Jab me pyaar tumse karta hu to shadi kisi aur se kaise kar sakta hu?" He asked.

"Par..apka kya bharosa, aap mujhse baat manvane ke liye kar lo shadi kisi aur se to bondita ka kya hoga phir?" She asked while sobbing. "Acha!! To me itna bura hu ki tumse apni koi bhi baat manvane ke liye kisi aur se shadi kar lunga!" He asked. She nodded.

"Vaise to me nahi karne wala tha par ab tumhari ye harkat dekhakar lagta hai ki mujhe kar hi leni chahiye vaijayanti se shadi!" He said to her in jealous way. "Acha! To apko vo dakshin Bharatiya vaijayanti jise apne dekha bhi nahi hai.....usse shadi kar lenge? Aur vo bhi bina pyaar ke?" She asked in little bondita style. "Han to kya hua....vaise bhi shadi ke baat to pyaar ho hi jata hai.....aur vaise bhi kaka ne dhundhi hai to achi hi hogi.....ekdam guni, sushil, sanskari jo bilkul bhi pareshan nahi karegi tumhari tarah!" He said to her in teasing way.

Bondita puffed her cheeks and said "me apko pareshan karti hu?" She asked in little angry way. "Han to baat puri Jane bina use judge karna ye kaha ka rule hai? Ise pareshan karna nahi to aur kya kehte hai miss bondita!" He asked while going little close to her.

She understood his closeness and replied "bondita.... pareshan karne ke alava aur bhi bahut kuch karna janti hai birristra Babu!" She told. "Acha to jara batana....aur kya kar sakti hai miss bondita!" he asked. "Batau ya dikhau?" She asked. "As you want" he answered her.

Then she closed her eyes and went near him. Anirudh also closed his eyes and going near her. They both about to kiss when someone disturbed.

"Bondita tune dress try Kiya kya!!!!" Dazy asked while coming as she looked them in that position she turn other side. "Maine kuch nahi dekha" dazy replied while turning other side. Anirudh and bondita jerked away from eachother and said in hurry "Meri ek kitaab thi tumhare kamre me hi thi na bon.... bondita! Vo tum de Dena me chalta hu" he said in hurry and left away. Bondita just stood in embarassed way. "Tujhe bhi abhi hi aana tha!" Bondita asked while hiding her blush. Dazy came to her and said "mujhe kya pata ki tera aur sir ka romance chal raha hai! Varna me aati hi nahi! By the way maine aisa kuch nahi dekha jisse tujhe embarrass hona pade" dazy said while teasing her. "Jyada smart banne ki jarurat nahi hai chal dress dikha" bondita asked.

"By the way ek kahu pahle to mujhe sirf doubt tha ki tere aur sir ka relation par ab to clear ho gaya hai 😅 ki tu aur sir sach me pyaar karte ho ek dusre se" dazy told while hitting lightly through her elbow.

"Dazy tu bhi na! Ab chal jyada baatein mat kar dress dekhne de mujhe" she diverted. "dekhna kya hai pahle try karke dekh kaisi lagti hai agar fit aati hai tabhi decide hogi na farewell ke liye" dazy suggested.

Than she left for changing that dress. She wore the dress but The chain of her dress is not long, that was very tight when she use the dress. She tries to close the chain but her hands cannot reach the chain. Suddenly she felt someone's hand on her back. Someone comes from behind and closed the chain of her dress. She turn towards that person and got embarassing in front of him.

How was the chapter? Who's that person? How was the bondita's irritating behaviour? How was their cute fight and his understanding behaviour? What about their romance?