19. I LOVE YOU TOO, RAJVEER...!!!

Hey guys...

Enjoy this part...😊
......................................................................

The rain has started to pour and they had taken a shelter under a broken roof. She was feeling a bit cold because of the rain so, he removed his jacket and covered her with it. She asked...

Naina (Looking at him confusingly) - Tumhe thand nahi lag rahi kya?

Rajveer (Mischievously) - To isiliye to keh raha hu na ke mujhe mera jawaab dedo, to hum yaha se nikal payege.

Naina (Making a face) - Rajveer, you're too much. Ab itni bhi kya zid hai ke tumhe ye nahi dikh raha ke tumhari health bigad sakti hai?

Rajveer (Leaning towards her) - To tum dhyan rakh lo na mera. Afterall, ek Girlfriend ko apne Boyfriend ka dhyan to rakhna chahiye, nahi?

Naina (After thinking for a second) - Okey fine, main tumhe bataugi but hostel jaate waqt, raste me. Lekin usse pehle hume yaha se bahar nikalna hoga, varna hum dono hi bimar pad jayege.

Rajveer (Nodding his head) - Chalo thik hai, tumhare tarike se baat karte hai.

He hurriedly went near the door to open it but when he unlocked the door, he found out that it's locked from the otherside now. He said...

Rajveer (Going back to her) - Oh No...!!! We are locked here...!!!

Naina (In a surprised tone) - WHAT...???!!!

Rajveer (Looking at his watch) - Haa, shayad college ke bandh hone ka waqt ho gya hoga, to isliye... Aur vaise bhi, humari behes me 7 to baj chuke hai kabke.

Naina (Hurriedly) - Then humare dosto me se kisiko call karo, Rajveer...!!!

Rajveer (Taking out his phone) - Haa, main boys ko call karta hu aur tum tab tak girls ko call karo.

Naina (Trying to find her phone in her bag) - Magar mera to phone hi mere pass nahi hai... (Realising something) Vidya ki bachi, mujhe yaha se ek baar bahar nikalne de, fir tu mari mere haathon...!!!

Listening that, he started to laugh heartily. She looked at him angrily and said...

Naina (Glaring at him) - Tum has kya rahe ho? Ye sab tumhari wajah se hi hua hai. Hum college ke baad bhi baat kar sakte the, main kahi bhagnewali nahi thi but nahi, ek baar me maan le vo Rajveer kaha...!!! Ab dekho, fas gaye na?... Tum mujhe kya dekh rahe ho, call lagao na unhe...!!!

He's a bit scared to see her glaring at him. He immediately tried to contact everyone but it's like, the gang has decided not to answer them as they wanted them to spend some time alone with eachother and so, it was Naveen's idea to lock them up. Rajveer said...

Rajveer (Confusingly) - That's weird...!!! Aisa to aaj tak kabhi nahi hua ke, mere dost mera call answer na kare. What's going on?

Naina (Worriedly) - To ab hum kya karege, Rajveer?... (Looking at the pouring rain) Ye barish to rukne se rahi. Thand bhi dhire dhire badh rahi hai aur na hi hum me se kisine kuch khaya hai.

He didn't said anything and just started to get drenched in the rain. He was enjoying the rain whereas she was worried about his health. She asked...

Naina (Worriedly) - Tum kya pagal ho gaye ho? Andar aao Rajveer... Tum bimar pad jaoge...!!!

Rajveer (Setting his hair) - Come on, Naina... Tum itni bhi boring nahi ho sakti. Ab hum jab yaha fas hi gaye hai to why not enjoy this rain? Come out...!!!

Naina (Rolling her eyes) - Please...!!! Mujhe barish me bhigke bimar nahi padna... Aur tum shade me vapas aa jao, bahot bhig liya ab.

She just sat there without saying anything. The time passed quickly and it's midnight now as they were still stuck there. She started to find something that she can cover herself with and surprisingly, she found a blanket there. She asked...