The Conspiracy

Continue from the previous part……
Pahal entered in Sriansh’s room after hearing the screams of Sriansh. And what  he saw in front of him was shocking. He saw that the room was messy. The flower pots were broken and scattered across. The bedsheet was messy and the candles were extinguished. The room was all dark. He tried to find Sriansh in that dark room with the help of moonlight which was coming from the window in the room. He heard sobbing sound of Sriansh from a corner of the room. He followed the sound. He saw that Sriansh was sitting in a corner under a table, he had folded his legs and brought them near his chest. His face was buried between his knees. He was holding his legs tightly with the help of his masculine palms and his nerves were visible on his back of the palm. He was sobbing hardly. “Sriansh…”called Pahal in a very soft voice while keeping his hand on his shoulder to calm him. Sriansh slowly raised his head and saw Pahal in front of him. His eyes were red and swollen due to continues crying and his hairs were messy. Again fresh tears rolled down on his cheeks as he saw Pahal in front of him and remembered his comments on him. “Sriansh…bahr aao. Wha kya kar rhe ho” said Pahal softly. In return Sriansh shooked his head cutely and again hid his head between his knees. Pahal knew that his friend is feeling guilty. He had already recognized that. Thus he again said softly “Sriansh…bahr aao na”. And this time Sriansh again looked towards him and said with his teary eyes “Tum shi khte the Pahal, mai bhut bura hua” and while stammering he continued “Par..par..mai..sach kh rha hu. Mujhe usi wakt se bhut bura..lg..lg rha tha. Lekin mai..pt..pta..nhi kyu ye bat nhi man na chahta tha. Mujhe bht bdi..bhut bdi galt..galti go gyi h. Mai kya kru? Mujhe bhut..bhut..bur..bura..lg..lg..rha h. Khud se hi ghinn aa rhi h.” and he burst out weeping and while keeping his head on Pahal’s shoulder he tried to apologized but he was trying so hard that the words remained in his throat. Pahal was just patting his head in order to pacify him.
After 5 days :
In Aadampura
Kashyap was still there taking care of Aadyshri. There was slight improvement in her health. She was still finding some difficulty to walk around. Kashyap was sitting beside her and giving her medicines. They were chit chatting about the recent incidents when a hustle and bustle had dragged their attention towards it. At most they could heard was “Maharaja ki jay ho!! Maharaja Sahil ki jay ho!!”. Kashyap stood up and Aadyshri somehow covered her face. Kashyap held her and helped her to stood up. Both of them approached towards the exit. They saw that some horse riders were approaching towards their hut. Many songs were being played. People were rejoicing in joy and were calling the name of the Maharaja. They saw that behind the horse riders was a royal wagon. That wagon came straight in front of them and stopped. The door of the wagon was opened by a servant. Maharaja Sahil got down from the wagon. While passing a decent smile towards both of them he uttered “To ap hi ye wo dono veer purush jinhone hmare rajya ke is hisse ko Maghalo se bchaya h. Hm h Maharaja Sahil. Kuch dikkato ke karan hme ye hissa chodna pda tha taki hm apne rajya ke dusre hisse ko bcha ske. Lekin ap dono ne to chamatkar kar diya”. “Jo kam hm sbko roz krna chahiye. Mil julkar ke krna chahiye.  Use kripya chamtkar ka nam mt dijiye. Aur wse v ye hmara farz tha. Apne madad mangi thi aur hmne madad ki. ” replied Kashyap. Maharaja Sahil lightly laughed and said “Ji bilkul. Hme pta chla ki apne kitni bhaduri se Maghal samrajya ke sainiko aur senapati ko mar giraye. Aur wo v 2 2 bar.” And while joining his hands he continued “Aur iske lie hm apke abhari rhenge hmesha. Aur ap log ko ye himmat dekh ke hmne tay kia h ki hm apne is hisse ko v utne hi himmat se bchayenge jese har hisse ko bchate aa rhe the” exclaimed Maharaja sahil. Kashyap and Vashisht dew nodded and Vashisht dew replied in his stammering voice “Aur hm v isme apki madad krenge”. But Maharaja sahil interrupted “Nhi bilkul nhi . Apki halat dekhie. Apne wse v hmari bhut madad ki h. Ab hm apne rajya ko khud bchayenge. Hme lgta ap dono ko ab prasthan krna chahiye. Aplog dhyan rkhiega apna”. Both nodded and Kashyap uttered “Lekin mai apne kuch aadmi yha bhijwa dunga jo is ldayi me apki madad krenge”. Maharaja sahil in return said thanku to them. “Ab hme chlna chahiye Vashisht dew” said Kashyap. He nodded. They were about to leave when Maharaja sahil stopped them and while joining his hands he said “Ap dono se ek winti thi”. Vashisht dew while keeping his joined hands said “Ji khiye na”. “Aplog ko agle Amawasya wali raat yha aane ka nimantrad (Invitation) dete h. Hmara janmdin h us din. Hm chahte h ki ap don utsav me ake utsav ki shan bdhaye” said Maharaja. In return Kashyap and Vashisht dew agreed and left for Kstijgadh.
In Kstijgadh:
Kashyap and Aadyshri reached there. Sumati was already present there on the entrance gate to welcome them. She had a plate consisting of tilak, aarti,mishthan and flowers in it. As soon she saw the state of her beloved daughter Aadyshri in injured state the plate dropped from her hands and fell down on the ground with a loud sound. “Aadyshri....” screamed Sumati while rushing towards her. Her scream attracted everyone’s attention towards them. “Ye Sumati chilla kyu rhi h?” said Kalindi with a frown face. They all rushed towards the main entrance door. Sumati on the other hand held Aadyshri from one side and Kashyap had held her from another side. They both had held her from her arms and shoulders. “Ky..kya Hua meri bacchi ko? Btayie na Kashyap.  Ise itne cho..chot ke..kese?”asked Sumati while stammering. Maharaja Yogesh along with Kalindi, Kabir and Sampoorna reached there. “Sumati behen Sant ho jayie. Jab hm mandir se aa rhe the to kuch lutero ne rajkumari par hamla kar diya tha jiski wajah se inhe itni chot lg gyi. Lekin ab ye thodi thik h” lied Kashyap in order to console Sumati. “Kya matlab tumhara ki meri beti thik h? Aur tum kha the us wakt?” roared Maharaja. Kashyap and Sumati turned toward him and while having no answer Kashyap just bowed his head in front of him. Maharaja Yogesh while approaching towards them continued with furious look “Are meri ful so bacchi ki esi halat ho gyi h. Aur tum kah rhe ho ki ye thik h? Kha the tum jab un logo ne is par hamla kiya? Iski raksha ki zimmedari to tumhari thi na ? To kha the”. In order to end this mutual grudge Aadyshri added “Baba mai sachme thik hu. Kuch din aaram krungi to thik ho jaungi. Aur wse v Guru Kashyap ne mujhe bachaya to hi to mai yha apke samne khdi hu”. “Are ise bchana khte h kya? Galti to hai hi Kashyap  ki. Tumne hmara bhrosa hi tod diya Kashyap ” added Kalindi while provoking Maharaja. “Tum shi kh rhi ho, isle liye to hm tumhe kv maaf  nhi krenge Kashyap.  In sb ke liye tum hi zimmedar ho. Hmari beti ki ye halat tumhari wajah se huyi h” shouted Maharaja on Kashyap while blaming him. Kashyap left the place with his teary eyes.  “Baba ap ye kya...” Aadyshri tried to restrict but got interrupted by Kabir “Aadyshri tum apne baba ka samman krna bhul gyi ho kya? Unhone jo kha wo maan jao.” And while looking towards Sumati he ordered “Ap Aadyshri ko uske kakch me le jayie. Use aaram ki zarurt h”. Sumati took her to her room. “Wse Kaka apko Kashyap ko sza to deni hi chahiye. Aakhir usne galti jo ki h. Mera mtlb uski wajah se apki beti pr aanch ayi h” suggested Kabir while provoking Maharaja. Maharaja Yogesh while ignoring all these replied “Nhi kabir, hm naraz jarur h Kashyap se lekin ise uski phli aur akhiri galti smjh ke maaf kar dunga ”. “Are ye to galat hoga Maharaj   Maf kijiega lekin  Kstijgadh ke log apka smman krna chod denge agr ap logo ko sza dene me bhed bhaw krenge” said Kalindi with a smirk. “Haa aur yha baat apki beti ki hi nhi Kstijgadh ki rajkumari ki bhi h. Kya pta kl ko agr is  laprwahi se rajkumari ki jaan hi chli gyi to....” said Kabir but got interrupted by Maharaja’s strong voice “Nhiii... ESA kv nhi hone denge hm. Ham kl hi rajya Darbar me Kashyap ko sza sunaenge ”. Kabir and Kalindi passed a smirk to each other thought “Haa nhi to hmari yojna kese safal hogi. Agr hmne Kashyap ko sza ke madad se Aadyshri se dur kar diya to hmari yojna me bhut bdi madad ho jayegi ”.
It was a full moon night. The moon was sparkling in the sky like a diamond. The cool breeze along with the mixture of moonlight falling on Kstijgadh was amazing.
In Maharaja Yogesh room:
Maharaja Yogesh was sitting on his bed. He had not wore any of the ornamental jewelry or necklaces referred for a king. He had wore a simple pink shawl hanging on one of his shoulders and a yellow dhoti.  He had held a golden glass of liquor in it. The lines of concern were clearly visible on his forehead, which he was trying to erase with every sip of a liquor. His attention dragged towards a sound of anklets when he saw that Aadyshri was entering in his room with the help of a maid. Maharaja while being concerned towards her rushed towards her and held her by her arms. The maid helped her to sit on the bed and she left. “Itni raat gye yha kya kar rhi ho Aadyshri?” asked Maharaja. “Aap kuch bhul rhe h baba” replied Aadyshri with a smile. Maharaja chuckled and said “Janta hu ki kl tumhara janmdin h. Tum kl pure 13 waras ki ho jaogi. Btao kya chahiye hmari beti ko hmse”. “Baba, apne mujhe sb kuch diya h. Shayd kisi beti ko itna nhi milta hoga jitna aapne diya h mujhe. Maa ki tarah pyar kia h, dher sare khilone air ghne v diye h. Lekin aaj mai apse wada chahti hu. 2 wade” exclaimed Aadyshri. Maharaja while being suspicious asked “Kon se 2 wade?”. Aadyshri continued “Phla ye ki mai chahti hu ki ap Guru Kashyap ko maaf krde. Mai janti hu ki aplog unhe galt smjh ke sza dene wale h. Aur ye mai nhi hone de skti. Sach btao to glti meri thi jiski wajah se mujhe chot lgi. Unki galti to thi v nhi. Fir v unhone mera dhyan rkha aur bchaya mujhe”. Maharaja Yogesh after thinking some time replied “Thik h, agr hmari Aadyshri yhi chahti h apne warsgath (Birthday) par to te wada h mera ki hm Kashyap ko maaf kr denge. Lekin usne glti fir v ki h aur raja kv sza dene me bhed nhi krta. Isliye hm ek choti si sza de denge use. Use hmare mahal aur use kaam se 4 dino ke liye niskasit or denge. Thik h?”. Aadyshri smiled and continued “Thik h. Aur meri dusri sath ye h ki kuch dino me hone wali pratiyogyta (Competition) me mujhe v bhag lena h, kyuki mujhe apko dikhana h ki mai kitni Kabil hu raja ban ne k liye aur..” but got interrupted by Maharaja “Pagal ho gyi ho Aadyshri.  Koi aurat v kv raja bnti h. Tum kamzor ho, aurat ho. Ek purush ki brabri  nhi kr skti aurat. Yhi smaj ki reet h. Aur wse v tumhe sadi  krke khi aur jana h. Apne pita ki sampatti aur pariwar ko aage bdana purush ka kaam h naki  aurat ka”.  Aadyshri tried to argue but soon  got interrupted by him. And she left for her room in disappointment and anger.
In Sultangadh:
“Pahal mene ek faisla liya h” said Sriansh. “Kya?” asked Pahal with confusion. “Mai an se koi v galat kaam nhi karunga. Hm ab sirf ache aur shi kaam krenge. Ek glti aur afsos ne mujhe sikha diya h ki bure kaam krne se kitna dukh hota h” exclaimed Sriansh. Pahal nodded and replied “Ye hui na mere dost wali baat. To thik hm kl subah hote hi Maharaja ko bta denge ki hm kisi v galat kaam me unka sath nhi denge”. They both passed a smile to each other.
A cheerful morning welcomed the sunrise. The chirping birds, the cool breeze and the light sunshine was surely giving a mesmerizing appearance.
Sriansh rushed towards Pahal’s  room in haste. While knocking his door he called him but he didn’t answered. He was going to knock the door again when a maid interrupted him “Apko Maharaja ne abhi bulaya h. Turant” informed the maid while bowing down . Sriansh nodded and went in the hall area. “Hmare sher, Aao Aao tumhara hi intezar tha. Tumhare liye ek kaam h” said Maharaja Kanush in sugary coated voice but soon got interrupted by Sriansh “Maaf kijiyega Maharaja lekin  mai apko yhi btana chahta tha ki mai aur Pahal ab apke liye koi kaam nhi kar skte. Hmne faisla liya h ki ab se hm yha kam nhi krenge aur bahr Jake ache kaam krenge”. Maharaja Kanush smirked and said “Thik h jao lekin tumhara ye dost to....” and at that same time Thilak kumar entered with some soldiers. The soldiers held Pahal captive. He was tied with a rope and his mouth was tied with a bandage. Thilak Kumar said with a smirk said “Hmara kaam kro nhi to tumhara ye dost to gya.”. Sriansh with his teary and angry eyes roared and went towards them but the soldiers resisted him. “Chodo Pahal ko nhi to shi nhi hoga” roared Sriansh. On this Maharaja Kanush along with Thilak kumar smirked and with a disgusting laugh Thilak Kumar added “Tumhe yad h tumne kha tha ki tumhari koi kamzori nhi kyuki tum kisi se pyar nhi krte. Dekhi ye h tumhari kamzori .Tumhari eklauti kamzori. Tumhara dost.  Mai hmesa sb ki kamzori pta lga leta hu taki shi samay aane pe iska istemal kar sku”. “Kya krna hoga mujhe” asked Sriansh.  “Kstijgadh ki rajkumari  Aadyshri  ka aapharan krke hme saupna hoga. Zinda ya murda. Aur bdle me apne dost ko zinda le jana” replied Maharaja Kanush.
Precap: Pahal rajkumari Aadyshri hi Vashisht dew h.
Do comment ur views.
And do tell me if u r enjoying this ff or not.
Also who is ur favorite duo. Kashyap and Aadyshri or Sriansh and Pahal.
Thank you ❣