Tug of War (Part 2)

"Sach(Truth). Kya hai ye Sach. Kya ye Zindgi sach hai? Nhi. Ye Zindgi to bs ek chlawa(Lie) hai. Ye Zindgi hme bhut kuch dikhati hai. Lobh(Griddy),Irisya(Hate and Jealousy)aur na jane kya kya. Pr Sach nhi dikhati. Sachai aksr nirasa janak hoti hai. Hm kisi aur chiz ki apekcha(expect) krte hai par hme milta kuch aur hi hai. Ab tum dono ko hi dekh lo apekcha to tum dono ne ek khubsurat zindgi ki ki thi pr aakhir me to tumhe mil rhi hai MAUT(Death). Kya maut hi Schayi nhi hai. Hm jante hai ki wo aaegi pr hm fir bhi us se bhagte rhte hai" echoed a voice in that dark room.

"Bs kro...Band kro ye apni bakwas" replied Pahal in a fainted, weak voice. 

"MAUT HI ZINDGI KO MAYNE DETI HAI" echoed that voice again in that dark room.

"Are hme nhi jan na ye sb. Kon ho tum bahr aao" uttered Pahal in weak voice. Irritated he was. Irritated and confused they were.
Sriansh and Pahal both were tied with a rope on their chairs. Thay were still feeling very dizzy due to the effects of drugs.

A while ago they have gained their conscious and found that just two of them were tied. A dark room,lots of soldiers surrounding them and that hell irritating  echoing  voice. Where were Guru Kashyap and Aadyshri? They didn't knew.

And there he came, Shubhom. With a wicked smile on his face, he forwarded towards them. "Sach btana. Tum dono ne meri asha to nhi ki hogi. Hai na? " he asked devilishly.

"Itni khubsurat nartkiyo ko marne ka mn to nhi kr rha h "  he sighed dramatically and continued "Haaa, pr ab kr bhi kya skte hai. Aadesh mila hai to maarna hi pdega".

"Pr hmara baki smuh kha h? Unhe kha chupa ke rkha hai tumne?" asked Pahal in confusion.

"Mahal me hai. Pr chinta mt kro. Unhe akela pate hi hm unhe bhi yha le aaenge. Sath me marenge tumhe. Zyada mza aaega ese." Replied Shubhom maniacally and left with one of the soldier.

"Iska mtlb Aadyshri abhi bhi whi hai aur aaj raat wo us raja ke kakch me.... Nhi. Hme kaise bhi krke yha se bahr niklna hoga." uttered Sriansh to Pahal.

Pahal nodded and replied "Pr kaise. Yha to hmari yojna bhi nhi chli. Ye log hme Vijaypur le jane nhi Maarne laye hai. Sari ki sari yojna palat gyi hmari."

"Janta hu Pahal. Mujhe bhi yhi lga tha ki ab sb thik ho jaega pr ye log to. Pta nhi Guru Kashyap kha h. Unka bhi koi pta nhi hai aur wha Mahal me Aadyshri khtre me hai. " sighed Sriansh in a defeated voice.

"Jb tk Shubhom ke aadmi yha h hm yha se nikl bhi nhi skte. Upr se ye rassi bhi nhi khul rhi hai" replied Pahal in disappointment.
Both of them tried hard to open the ropes of each other's hands but nothing could happen.

Despair.

Despair was clearly visible on their faces. The disappointment of not being able to help self. Despair of not being able to help loved ones. Their loved ones might be in trouble but here they were. Tired,exhausted, crushed, tied in ropes and hopeless.

Sriansh leaned towards the headrest of chair and closed his eyes. "Hey bhagwan,  Mujhe kuch nhi chahiye. Bs Aadyshri ki raksha krna. Madad krna uski" he prayed.

"Hey bhagwan Madad krna meri. Meri himmat bnaye rkhna. Baki sb kaam mai khud kr lungi" prayed Aadyshri who was right now standing at the entrance door of Maharaja Vishal.
She was nervous. Obviously. No Matter how much strong she was but this scenario can make anyone's heart flinch. She knew that she can do it. Yes she will. She has that willpower. But still she was afraid.

"Chliye hm apko wha baitha dete hai" her trance of thoughts broken when one of the lady informed her. She just nodded. The two ladies took her in the room. She sat and the ladies left leaving behind a frightened but strong girl who was decked for a merciless monster.