Ch12 ~Wake up Monami😢~

Karan: Bha...bhai..bhaiya...mo...monami ka....monami ka accident ho...hogya hai..

Saying this, Karan fell on his knees and cried..

Everyone was shocked hearing this.. Param being the eldest one didn't let his tears fall.. He went to Karan and tapped his shoulders.

Param: Karan.. Abhi rone ka waqt nahi hai... Hume jaldi wahan jaana hoga..

Karan nodded in yes. He was still in tears.

K: City hospital... Wa..wahan..ad..mit kiya hai usse..

Everyone rushed to the hospital.
Karan rushed to the reception.

K: Wo..wo acci...accident case...kahan hai wo..

Receptionist: Sir.. Wo OT me hai.. Aap please ye formalities puri kardenge..

Karan didn't answer and rushed to the OT area. Param did the formalities. Sid and Sanju even came to the hospital hearing the news. Sid was crying hysterically and sanju was calming him down.

A nurse came running from the OT. Karan was going to stop her and ask about monami but she said,

Nurse: Sir please abhi nahi.. Patient ki haalat bohut kharaab hai..

Hearing this, karan sat down on the chair with a thud.

Faizi: Karan.. Karan sambhal khudko.. Kuchh nahi hoga monami ko.. Wo theek hojaayegi...

Karan: Mene kaha tha us se faizi.. Ki mujhe kuchh theek nahi lagraha.. Par wo sunti hi kahan hai meri...😭😭😭😭

Koel: Karan sambhalo khudko.. Apne pyaar pe bharosa rakho.. Tumhari monu ko kuchh nahi hoga...

By the time Shivam and Nisha also came there. Its almost 2 hours. The operation is still going on..

"Yeh lo.. Yeh tumhali chocolate. Aul ye meli"
"Tum hamechha mele best fliend banke rahoge na kalan? Plomish karo"
"tumhein kya aur koi nhi milta pareshan karne ke liye"
"Karan please..tum to mera yakeen karo.."
"Yeh shaadi sirf tumhare liye, mere liye bhi saza jaisi hi hai Karan Shergil"
"Pyaar karti hoon me us se, nahi dekhsakti usse aise"
"kaise baap ho tum..Apne hi bachon ko maarne ki baat karrahe ho😂"

Karan was lost thinking about all the memories with monami... From their childhood till now.. His trance was broken by the doctor. The operation was over. All rushed to him and asked him about monami.

Doc: Dekhiye.. Operation succesful hua... Patient ki jaan to bachgayi.. Par..

Sid: Par kya doc. Monu...monu theek to hai na.

Doc: Patient ki haalat abhi bhi naajuk hai.. Agle 2 ghanto me unka hosh me aana zaroori hai... Hum unhein kuchh der baad ward me shift kardenge... Aap unhein wahan milsakte

All were dumbstruck. The most affected was Karan. All looked at him. His eyes were red. Tears formed in his eyes but weren't falling.. Param went to him, put his hand on his shoulder.

P: Karan..
K: Wo uthegi... Usse kuchh nahi hoga bhai.. Meri monami fighter hai.. Wo fight karegi... Wo mujhe chhod ke nahi jaayegi.. Wo... Wo..(his voice cracked)😭😭😭😭

He hugged Param tightly.. Param was rubbing his back to calm him down.. Koezi, Sidsa and Shisha too composed themselves.. They were the much needed strength..
All of a sudden, Karan turned to shivam, faizi and sid and said in anger

K: Pata lagao.. Accident kisne karwaya..
F: Karan..tujhe lagta hai isme..
K: MUJHE YAKEEN HAI
Shivam: Me pata lagwata hoon.. Agar yeh uska kaam hai to.
Sid: To wo nahi bachega😡😡

Tied With Threads Of Luck {UNDER EDITING}जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें