Ch 45 ~ Jealous Shergil

K: Monami.. Vidyut kaun hai?

Mo: Mera boyfriend

All: WHAT!!

Param started coughing. He took a glass of water to drink but Barkha, who sat beside him, took,no, snatched the glass from him and drank the water. Baby gave her milk to Param who drank it without noticing. Baby herself sipped Param's tea and immediately kept it aside as she didn't like the taste. Karan who was eating his food stopped his in air and was looking at monami open mouthed. In short, all were shocked and in a state where none knew what they were doing. Monami was shocked to see the sudden change in the atmosphere. She innocently asked,

Mo: Kya hua.. aap log aise kyun dekhrahe.

K: Tumne kaha wo Vi..vi..vidyut tumhara boy...boyfri..end hai?

Mo: (smiling sheepishly) haan.. mtlb.. naa. par hann

P: MONU??? (he was too shocked to say anything)

Mo: (in mind) Mujhe laga sirf Karan react karega.. offoo yeh bhaiya bhabhi bhi na.. aur to aur baby bhi... yeh log kahin bhul to nahii gaye ki meri shaadi hochuki hai? (to param) Abb.. wo.. bhaiya.. wo.. me aur vidyut ek dusre ko pasand karte hain.. par ab tak confess nahi kiya.. sochhrahi hoon aaj karlun.. to.. sorry wo aapko bataya nahi..

K: (clenching his fist under the table) par jab tumhari aur shivam ki shaadi ki baat chalrahi thi tab to tumne kucchh nahi bataya..

Mo: Karan me batati.. par bhaiya ne agar shivam ko mere liye choose kiya tha to kuchh soch samjh ke hi kiya hoga na.. aur hum couple bane thodi hai.. to mene kuchh kaha nahi kisise.. 

Karan, Param and Barkha were looking at each other. In the meanwhile, Baby looked at Monami with suspicious eyes. Monami noticed her gaze and winked at her. Baby understood the plan and since she is on her chachi's side by default, she started playing too..

Baby: Waise Dr.Girl jab aapki aur aapke yeh bf ki shaadi hogi to me unhein kya bulaun?

Mo: (internally laughing) Baby.. pehle aapke papa mumma ko maan ne to do.. phir shaadi ka sochun na..

baby: Unhein to me mana lungi.. 

Barkha and Param looked at Baby as if they saw some ghost. Baby facepalmed which made Parkha realise that they were unnecessarily being shocked. They looked at each other and chuckled.  

P: Arre kyun nahi manenge.. Monu ko ladka pasand hai.. agar ladke ko koi problem nahi hogi to hum kkaun hote rokne wale.

Karan looked at Param with a jerk.

K: (in mind) saare mere pyaar ke dushman.. yeh bhaiya ko bhi kya hai.. kal tak to bada mere side the.. yaar mere bhai mujhe time to do isse pata ne ka.. kya bhagwaan itna kya problem mujhse.. shivam gaya nahii ki vidyut aagaya.. haaye meri phuti kismat..

Karan was silent for a long time. He was about to say something when suddenly Monami's phone rang. She picked the call with a smile.

Mo: han vd bolo..
V: ..................
Mo: Tum hospital me ho!
V: ...........
Mo: yaar what a pleasant surprise.. ruko me abhi aarahi.. 
V: ............
Mo: Haan haan bas nikal rahi hoon. abhi.. jaldi pahunch jaaungi..
V: .................
Mo: Awwwww cutiepie.. me abhi aati hoon.. byee..

Karan stood up with a jerk listening to Cutiepie . He clenched his fist so hard that the veins of his hands were clearly visible. Monami saw his reaction but she was crystal clear in what she was doing. Here Parkha and baby were having a bad time controlling their laughter. Monami controlled herself and said,

Mo: Bhaiya bhabhi.. mujhe thoda jaana hogaa.. Wo Vd i mean vidyut hospital aaya hai aaj.. wo chhuti pe tha aaj wapas aaya... so i have to go.. 

Barkha: Han han monami aaram se jaao.. me kya kehti hoon.. Karan.

Tied With Threads Of Luck {UNDER EDITING}जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें