chapter 33

Shiva : aree kya ho raha hai koi mujhe bhi batao..mujhe kuch samjh nhi aa raha..

Raavi was flustered..she did not wanted Shiva to know anything...

Raavi : kuch nahi bhoothnath..tu chal yaha se...ye toh aaise hi kuch bhi bolta hai..thoda talli hai n...

She tried to drag him but he was chattan pandya to move...

Sahil was a bit drunk...not much that he could not understand what he was saying...

Sahil : mai batata hu Shiva, tumhare shop ke loan application raavi ne mujhe diya. Par hum aaise hi intern ko loan nhi de sakhte the isliye humne kuch conditions rakhi raavi ke liye...
Aur vo conditions ke hisab se hi raavi ka further education ruka hua tha...

He explained him everything..

Shiva was shocked, angry, guilty and what not...

He thanked sahil for the party and raavi's promotion and held raavi's hand tightly and dragged her with him...

Raavi : Shiva meri baat sunn...
Pls shiva..

Shiva was still dragging her to the bike..

Raavi : Shiva kya kar raha hai chod mujhe...ek baar baat sunle...

He made her sit on the bike and rode to house...

He entered his room still dragging raavi with him...
Everyone was shocked to see what happened but they thought it might be some silly fight of them and resumed their important work...

Shiva closed the door and left raavi with a jerk...

Raavi : pagal ho gaya hai Shiva....kya kar raha hai...ek baar shanti se meri baat sun..dekh...

Shiva : ha ho gaya hu pagal..(angrily)..
Kya jarurat thi ye sabh karne ki. Is ghar ne tujhe kya diya hai jo pagalo ki tarah marti rehti hai iss ghar ke logo par..
Apne sapno ko piche mat rakh raavi...

He was a bit in tears..

Raavi : aaisa nhi hai Shiva.. Maine sabh kuch apne liye bhi kiya hai....mai bhi is parivar ka hissa hu toh mera bhi farz banta hai ye karne ka.

She said slowly and looked down wiping her tears...shiva made her look at him...

Shiva : Dekh tujhe ye sabh karne ki jarurat nhi hai....tu aaram se apne sapno ko jee....mai hu n mai karuga baki sabh chize. Tu bas khush reh raavi...kaafi dino baad tujhe khushiyaan mili hai...

Shiva was in tears...raavi wiped his tears with one hand and held his face with another one...

Raavi : aur teri khushiyon ka kya Shiva...jaise tujhe mere liye bura lagta hai vaise hi mujhe bhi tere liye bura lagta hai..

Shiva kept his hand on her hand which was on his face..

Shiva : konsi khushiyaan..itna rulaya hai tujhe, itna dard diya hai tujhe, kabhi khush nhi rahi tu mere saath, saara ghussa nikala hai tujhpe, maa ke taane sunaye hai tujhe, aur sabse badi baat kabhi tera saath nhi diya sabke saamne. Toh in sabh ki saza toh milni chahiye.
Tu mere liye badalne ko taiyaar thi, tune apne taraf se puri koshish ki iss rishte ko nibhane ki lekin mai hi piche reh gaya...jalkukda bana firta rehta tha jab tujhe apne angrezy dosto ke saath dekhta tha (he said with a small chuckle). Aur aaise baate boli thi tujhe ki ab aakhe milake us galti ki maafi bhi maangne ki himmat nhi hai (he bowed his head down)..uss din mandir ke bahar Maine jo bhi kaha tha vo..vo..mujhe maaf karde raavi pata hi nhi chala jisse me sabse jadya pyar karta hu usi ko sabke saamne.....I am sorry....

He said the last line without meeting eyes with her..he could not believe what he did to his wife, his love...he was so ashamed of himself...

Raavi was numb. She did hear everything in all her senses. She heard that Shiva was genuinely sorry for what he said and did but one thing which  echoed in her mind and heart was SABSE JADYA PYAR KARTA HU...
He loved her. Yes he loved her.
Did he said that. Yes he said that dumbo.
She hit her head slightly before jumping onto him tightly....

Shiva was not prepared for what was coming next. He rose his head to see her reaction after the heartfelt apology but instead was thrown backwards with such a force that he directly landed on the ground with thud...

Did you like the chapter..

Now since the water is clear. How excited you are for the love blooming between them.

Do vote and comment.

Also what are pandya's planning for.

Love
-PB