CHAPTER THIRTY ONE

In car.......

Parallel scenes :

Aas : som ji aakhir yeh toh bataiye hum jaa kaha rahe hai.......

Ani : bondita thodi der ke liye chup rahogi jab se nikle hai tab se bole jaa rahi ho......

Som : kidnap karke nahi le jaa raha hu tumhe isiliye jab tak hum pohoch nahi jaate ekdum chup......ek shabd bhi nahi......

Bon : thik hai......!!!!

She puffed her cheeks and he smiles.......!!!!

After some hours they reached.......!!!!

Ani : chale.....?

Bon : lekin yeh konsi jagah hai.....?

Som : andar toh chalo.....!!!!

She nodded.......

Parallel scenes ends here

Som opened the door of room and took her inside.......

She got mesmerized seeing the room.......!!!!

Aas : yeh.....!!!!

He smiled and locked the door.......

Aas : hum kaha hai som ji.....

Som : hum kaha hai yeh sab baad mein abhi jaake yeh dress pehen ke aao......

Aas : par......

He kept his finger on her lips.......she felt like current running through her body........

Som : aashi koi sawal nahi please.......

Her hearts were doing summersaults listening aashi from him.......she blushed and went to bathroom......he smiles......

****************

Bon : patibabu yeh sab kitna sunder hai......

Ani : tumse zyada nahi.......

She blushed......

Bon : patibabu aapko yeh sab karna hi tha toh woh toh aap ghar par bhi kar sakte the toh yaha kyu.......

He pulled her by waist.......

Ani : kyuki main tumhare sath akele mein waqt bitana hu.......ghar par tum comfortable nahi rehti chodiye patibabu koi dekh lega......

She hits him......

Bon : aur mere pyar ki gaadi ke beech sabse bada patthar tumhara dost......batuk maharaj.......

She laughed.......

Ani : ab yeh sab chodo aur jaldi se yeh pehen ke aao bina kisi sawal ke jaldi.......!!!!

She nodded.......

****************

Aashita came out of bathroom........

Aas : som ji........

He looked at her and his breath got hitched in his throat seeing her........

She blushed hard at his gaze......

He came near her........her heartbeats were rising with each passing second........her back touched the wall.......he caged her between his hands.......she was not able to look at him.........he held her chin and made her look at him.........

Som : looking beautiful.....!!!!

She blushed.......!!!!

Som : aashi mujhe tumse kuch kehna hai.......

She nodded......

******************
Ani : Bondita please jaldi karo.......

Bon : thoda toh sabar rakhiye patibabu......