Shinde House

The same situation was at Shilpa's house....her elder sister was against this marriage..she had come to visit them and when aai told her this news her reaction was also the same as Sid and Komal.

"Aai, Ashu aap log ye kya kar rahe ho?Shilpa, tu bhul gayi ki Vikas vohi insaan hai jisne tere 2 saal barbaad kar diye the...tum usse nafrat karti thi, fir aaj achanak Shadi ...aai tum bhi?"

"Tai, Vikasji ka us mein itna haath nahi tha, ye salmanji ne khud clear kar diya tha na..aur jo bhi misunderstandings thi vo bhi door ho gayi...hum log past ki bhulkar aage badh rahe hai, tai...tum logo ka saath chahiye"

"thik hai mana usme uska jyada haath nahi tha, par Shilpa uska past bhul gayi kya tum? Tumhe pata hai na vo kaisa hai...uska ek ladke ke saath affair tha...vo tumhe kaise khush rakhega?"

After hearing this, Shilpa was heartbroken...she had this doubt, but Vikas had cleared it to her stating that he has now become straight ,that the past was his biggest mistake.... She didn't wanted her sister to argue on this topic so she just left the room... If her sister was not happy with this be it...

Meanwhile, Ashu and aai was trying to make her sister understand..."Tai, tum jo keh rahi vo past hai,...ab vo aisa nahi hai,  he is a changed man now"

"Changed man?what do you mean by changed man...usne Shilpa ko isse pehle taklif di hai...kis dard se gujri hai hum jante hai...phur bhi tum log?"

All this while, Shilpa's neice was listening to their conversation...she finally said..."mum,  stop it! Aap past leke baithe ho, present nahi dikh raha hai kya aapko...aaj maasi kitni khush hai...kya itna khush use kabhi dekha hai...and its very common now to marry a person younger then your age....Shilpa maasi, samajdar hai...usne soch samajke hi faisla liya hoga na"

"exactly tai, Shilpa aur vikasji ne sab misunderstanding clear ki hai ..and I see her happy..isnt that important...aaj kitne dino baad khushi dekhi uske chehrepar tumne?...vo khush hai tai..humaare liye uski khushi se jyada kuch nahu hai"

"dekho tum logo ko jaisa thik lage..meri baat to koi sunne wala nahi hai..lekin ek baat yaad rakhna, agar us Vikas ne Shilpa ko rulaya ya taklif di....to mujhse bura koi nahi hoga keh deti hoon"

"Thik hai tai...jaisa aap kahe...vaise ek baat bolu..bura mat manana..tumse jyada samajdar to tumhari beti hai"

With this the environment became jolly and Shilpa's niece went up to give her the good news...