Guchipoo

Vikas and shilpa came out of the bar...he was looking very hurt and angry...she was upset to see him that way....she wanted him to be always happy...they sat in her car...she on driver seat and he on passenger...suddenly, she saw that his hand was bleeding...she immediately removed the first-aid box from the car which she kept for emergencies..and started dressing his wound. She knew he must have hurt himself when Akash was doing those creepy things...she held his hand...she wanted to cry, but now was not the time...she wanted him to laugh, smile as he looked good that way and not with the smirk.

"Guchipoo...aaj kya hero ban gaye aap? Macho man..hmm...achcha laga mujhe....kisi producer ya director baitha hoga vaha par to jaroor dega aapko hero ka chance"

"Kya kaha tumne...Guchipoo...aaj itna pyaar ha?"

"Aap jab gussa hote hai na to guchipoo jaise cute lagte hai...bus jee karta hai aapke phule hue galo ko pakdu aur ek chummi de du"

"achcha, to de do...lo main gusse mein hu"

"par ab mood nahi hai....chale bahut bhook lagi hai...in chuzo ne bura haal kar diya..Aakash ko to nanga nachati main vaha...par aapki vajah se chup rahi"

"Aakash ka nanga nach? Not bad....vaise tum kyu lipatne de rahi thi use...mujhe itna gussa aa raha tha na...lag raha tha ek thappad de du..."

"use thappad na laga paye to khud ko hi hurt kar diya...kamal hai guptaji aap bhi"

They went out to eat something...Vikas was looking at her..she was concentrating on her driving....his love towards her was increasing...he could be what he was without pretending...she loved him the way he was and that was what he appreciated ..he was surrounded by hypocrites all around him...but he had learnt to stay away from them without hurting them....he loved her because she could change his mood in seconds..

"Shilpa....main soch raha tha ki humein do din ke liye kahi jaana chahiye...baad mein tumhara natak aa raha hai..tum.usme busy ho jaogi aur mujhe bhi bahut kaam hai..."

"Idea achchi hai...kaha chale?"

"Lonavla chalte hai..sirf hum dono"

"hum dono...kyu Vikasji?kya chal raha hai man mein?"

"Soch raha hu ki ek chata sa honeymoon kare..shadi se pehle.."

"Isshya..kahitarich..kuch bhi...shadi se pehle kaun jaata hai honeymoon pe?"

"hum jayenge...ek dusre ke saath samay bitayenge...please na mat karo"

"Kal subah nikalte hai aur parso raat tak aa jayenge...kya kehti ho?"

"kya kehti ho...aur gharwalo ko kya kahenge?"

"Tum uski chinta na karo..tum bas ha karo baaki main sambhalta hoo...aur ha kal 6 baje taiyar rehna"

"kyu?"

"Kyuki hum 6 baje niklenge to 10 baje tak pahunch jayenge..aur kisi ko is baare mein pata nahi chalna chahiye..main ashu bhaiya aur aai aur mumma se permission lunga..tum taiyaar rehna bas"

"Aur baarish ka kya?baarish mein kaha jayenge?"

"Ghumana kise hai...hum to room mein baithkar samay bitayenge...romance karenge.."

"bus bus Guptaji...hold your horses...shekchilli na bane...kal taiyar rahungi 6 baje..."

So they decided to go to lonavla to spend some time together...both were tired and emotionally stressed...and wanted some time away from all the people...