35.1| a love like ours. [Part 2]

s u r p r i s e! 😏😆

These people crazyLazyPri Shivikabest wanted to teach Miss Neha a lesson, so here is a super short (but worth it, I hope) Part 2 for you all. ♥
______________________________________

Annika breaks the hug, standing up.

Shivaay, who is still sitting, raises his eyebrows in question. Annika smiles at him.

"uss Neha ki bacchi ko toh mai abhi batati hoon. Himmat kaise hui uski aapke baare me aise hi kuch bhi bolne ki? Chhodungi nahi mai usse," she says, and Shivaay, who has now stood up, holds her by her shoulders.

"Shaant, meri jhansi ki rani," he says, and she looks directly at him. "Uski koi zarurat nahi hai. Waise bhi, usne kuch galat nahi kaha."

"Shivaay!" She says a little loudly, and Shivaay flinches, "Aap aisa bol bhi kaise sakte hain! Maana usne kuch galat nahi kaha, lekin agar maine us se baat nahi ki toh aisa lagega ki aap galat hain. Galat toh aap bhi nahi hain, na?" She says, looking at him, "Hamare beech uss waqt jo hua so hua. Lekin woh ab puraani baatein hain! Usse bhi toh pata chalna chaiye ki ab aap kitna badal gaye hain? Ki mai apne tadibaaaz baagad bille se itna pyaar kyu karti hoon?" She says, and Shivaay is about to speak up when she pauses him.

"Mai kuch nahi sunne wali, Shivaay. Ab humari baat tabhi hogi, jab mai Neha ko acche se bata dungi, ki Annika ke liye uske Shivaay kya hain."

And then, turning a deaf ear to all his protests, she goes back to her room, to teach Neha a lesson for doubting her Shivaay's love.

When she enters the room, Neha walks to her at the door, "kahan chali gayi thi tu? Meri baat abhi puri nahi hui thi,"

Annika walks forward and sits on the couch. Looking at her, she starts,
"Haan toh tu kya keh rahi thi? Mujhe iss shaadi me nahi rehna chaiye?" She says, in a way which makes it look like she agrees to Neha's idea.

"Haan, toh aur kya? Itna toh tujhe khud pata hona chaiye na, Annika. Tujhe pata bhi hai ki unhone tere saath kya kya kiya hai, kitna bura bhala sunaya hai, mai agar teri jagah hoti aur mere saath koi aisa karta toh mai toh ab tak uski jaan le chuki hoti!"

Annika's eyes widen listening to her.

At the same time, Shivaay is going to enter the room to stop Annika from fighting her friend but stops at the door. She won't like it. He satisfies himself by eavesdropping on their conversation, although it isn't the best thing to do.

Annika stands up from the couch.

"Chup." She says, looking directly at Neha with fury in her eyes, "Bilkul chup."

"Bahut bol liya tumne. Ab meri baat suno." She says, her voice full of anger, and Neha gulps at the sight. She's never seen Annika like this.

"Tum yeh jaanti ho na ki Shivaay ne mere saath kya kya kiya?" She asks, and Neha can only nod in response. The fear was clearly visible on her face.

"Aaj mai tumhe bata hi deti hoon. Ki Shivaay ne mere liye kya kya kiya."

"Yahi kaha tha na tumne, ki Shivaay ne mere paas naam, khoon, khandaan nahi hai, iss baat ka mazaak banaya?"

"Lekin tujhe yeh nahi pata, ki aaj, aaj agar mere paas mere papa ka naam hai, toh sirf Shivaay ki wajah se."
"Aaj agar mai Sirf Annika se Annika Vardhan Trivedi bann payi hoon, toh Shivaay ki wajah se."

Neha stares at her with a plain expression on her face.

"Aur kya kaha tha tumne? Ki unhone kabhi meri burai karne ka koi mauka nahi chhoda?" She stands close to her, looking into her eyes, "Haan. Sahi kaha. Lekin uske baad? Uske baad Shivaay Singh Oberoi, jinke liye unki family sab kuch hai, unhone kitni baar apni family ke khilaaf khade hokar mera saath diya hai, iss baat ka idea hai tujhe?"

"Mujhe pata hai, ki tujhe koi idea nahi hai. Kyuki agar hota, toh tumne aaj aisi baatein na boli hoti." She says, and walks away from her.

"Annika, mai-" she tries to say, but Annika stops her by raising her hand.

"Kuch bhi aur nahi bologi tum." She says seriously, "Shivaay ne mere liye kya kiya hai, kitna kuch kiya hai, yeh tum kabhi nahi samajh sakti. Isliye, atleast unn kal ki galtiyon ko aaj waapas toh mat lao?" She says, and still, Neha doesn't say anything. Just nods.

"Unhone meri black and white zindagi me rang bhar diye hain. Shivaay meri zindagi ke woh suraj hain, jinki wajah se ab mujhe andhere se darr bhi nahi lagta," she says with a smile, "jiss pyaar ko mai hamesha se chahti thi, woh unhone diya hai."

"Tum meri dost ho, isliye tumhe zyada kuch nahi kahungi. Lekin ek baat yaad rakhna. Shivaay ke baare me kisi ne kuch bhi ulta-seedha kaha, toh mujhe bhi nahi pata ki mai uske saath kya karungi." She says, and walks to the door to go out of the room to see Shivaay standing there, not looking at her.

"Shivaay?" She calls him out, "Aap yahan?" She asks, but he still doesn't look at her.
"Meri taraf dekhiye, Shivaay," she says, and he turns his face towards her. His eyes are still closed.

Annika notices the dry tear marks on his face. She was sure they weren't from before. Why was he crying now?

"Aankhein kholiye, Shivaay," she says, and slowly, he opens his eyes - puffy blue eyes - to look at her.
"Ro kyu rahe hain aap?" She asks him, holding his face in her hands softly.

Instead of replying, he hugs her tightly.
"I love you so much Annika," he says, and she smiles.
Breaking the hug after a while, she looks at him. The layer of tears has returned.

"Toh aap yeh baat mujhe khushi se bhi bata sakte hain na, ro kyu rahe hain?" She asks him.

Shivaay sniffs, "Sorry Annika, but jo baatein tumne abhi apni dost se ki, maine woh sab sun li,"
Annika looks directly at him. So that is the reason he was crying.
"I love you so much, itna ki tum soch bhi nahi sakti," he says, and she smiles at him.
"Thank you. Hamesha mera saath dene ke liye. Thank you for always being there."

Annika gets on her toes, and kisses his forehead.
"Shivaay, aapko pata hai na, aap mere liye bahut important hain?" She asks him, and he nods.

"Aapne mere liye kitna kuch kiya hai. Aur aap meri baatein sunkar kyu emotional ho rahe hain? Mere Shivaay ke baare me kuch bhi bura bolne ki permission kisi ko bhi nahi hai, aapko bhi nahi," she says, and he giggles.

"Tum na hoti toh mera kya hota?" He asks her.
"Jo bhi aapki biwi hoti, uski haalat bahut kharab hoti, aur kya," she says, raising her imaginary collars.

Shivaay makes her look at him, and kisses her forehead.
"Tumhare alawa kisi ko imagine bhi nahi kar sakta mai as my life partner," he says softly, "tum sach hi kehti ho. Tumhare alawa mujhe aur koi nahi jhel sakta."

Annika hugs him, keeping her head on his chest.
"Thank you, Shivaay," she says, with a smile, "aapne meri zindagi ko pariyon ki zindagi jaisa bana diya hai," she says, "aapne mujhe woh pyaar diya hai, jo mai hamesha se chahti thi. Aur baalti bhar bhar ke diya hai. I love you," she says, and Shivaay smiles, caressing her hair.
"Thank you Annika," he says, "meri zindagi me woh insaan banne ke liye jisse mai apni saari problems share kar sakta hoon. Truly my life partner. I love you." He says, and she smiles, tightening her hold on him.

These two will forever be grateful for each other's presence in their lives.

They both love each other so much, and their love only grows stronger everytime.