Some Ruthna-Manana

Shehnaaz woke up first while rubbing her eyes..sidharth was holding her tightly his face was on her shoulder slightly agape..she smiled at him and faces towards him..she puts her palm on his face and kissed his nose..

Tujhe pata hai tu bohot pyara hai aur mai tujhse bohot pyaar karti hoon..i love you kullu..
She said pecking his lips

Baaki sab to thik tha aur i love you too lekin ye kullu kya hota hai bey..??
He mumbled with closed eyes

Tu jaag raha tha..hawwww...bata nahi sakta tha..?
She said roving her hand from his face

Kyu batata..subha subha itni achi chizen sunne ko mili hain..itna pyaar mil raha hai to kyu kharab karun..
He said holding her tightly

Kamine hatt..ghar jana hai maa kya soch rahi hogi..chal na..
She said try to remove his hands from her waist

Mom kuch nahi sochengi..wo to chahti hain ki hum dono ek dusre se bohot saara pyaar karen..
He said kissing her cheeks

Kya hai sidharth subhe subhe shuru ho gaya tu..chal na uth chalte hain..
She said biting her lower lips

Ye tu mujhe jaane ko bol rahi hai ya invite kar rahi hai..??
He asked seeing towards her lips

Tu pagal ho gaya hai sidharth..chal na tujhe meri kasam lage plz chal..
She said trying to be sad

Chal moti..bohot paka rahi hai tu ab mujhe..
He said and gets up..

They freshen up and went to their building.. she went to preeti di's house first..

Di...di...
She shouts from the door

Gadhi yahan se kya chilla rahi hai andar chal na..
He scoffed

Kutte ruk ja..mujhe sirf unse kuch bolna hai phir ghar chalte hain..
She replied hitting on his arm

Kya hua bachcha..sab thik hai..
Preeti di came from the kitchen area

Haan di sab thik hai..bas yehi batana tha aapko..aap tension nahi lena humne sab solve kar lya hai..
She said and hugs her

Matlab sid ne i love you bola tujhe??
She asked getting amused

Mai ja raha hoon bye..
He gets shocked on her statement and walks out hurriedly feeling embarassed

Awwww kese ladkiyon ki tarha sharma raha hai..sid apni biwi ko i love you bola hai padosi ki nahi..
Preeti makes fun of him and he smiled

Best of luck tum dono ko..aise he ek dusre ke sath raho aur khoob saara pyaar karo..
Preeti di said and kissed her cheeks

Mai ja rahi hoon di..bas aap pareshan nahi ho islye batane aayi aapko..bye..
She smiled and kissed her cheeks

Bye bachcha..
She replied

Shehnaaz comes out and goes towards elevator..sidharth was standing near elevator..

Hyyeee rabba tu gaya nahi abhi tak..yahan kya kar raha hai..??
She asked in surprise

Wo is floor pe jo wo side wala flat hai na wahan ek bohot he hot aur sexy ladki rehti hai bas usi ko dekhne k lye ruk gaya tha..
He replied nonchalantly

Hyeeee...tu phir shuru ho gaya..
She said with anger

Shuru kisne kia ye sawal puchkar..obviously mai tere lye he wait kar raha tha gadhi..jesa sawal karegi wesa he jawab milega tujhe samjhi..chal ab..
He holds her hand and pulls her in tje elevator