BB13

One day before BB13

Tu yaad karega mujhe wahan pe..??
Shehnaaz asked laying on top of sidharth and cupping his cheeks

Tujhe bhulunga tab yaad karunga na meri jaan..tu dil me hai mere tujhe bhul sakta hoon kabhi mai kya..??
He said pecking her lips

Wahan pe ladkiyan bhi hongi bohot saari lekin tu door rehna sabse nahi to mene tera aur unka dono ka mun tod dena hai samjha..
She said strictly to him making fist of her right hand and showing to him

Meri jhaansi ki raani mai sabse door rahunga..tujhe lagta hai ki mai tujhe chhod kar unke paas ja sakta hoon kabhi..tujhe shak hai mere pyaar pe kya..??
He asked holding her fist

Nahi..mujhe tujhpe pura bharosa hai..bas aise he ulte seedhe khayal aate rehte hain..tu itne din kabhi alag nahi raha na islye mujhe ajib lag raha hai..
She said having tears in the corner of her eyes

Meri jaan tu fikr mat kar meri..mai thik rahunga aur kuch ulta seedha nahi karunga..mere lye tu bohot special hai tu he hai sab kuch samjhi...aur agar tu aise he royegi to mai kese ja paunga..
He said holding her face in his both hands

Mai ro nahi rahi..bas aise he aankh me kuch chala gya hai..chal sote hain bohot der ho gyi hai..
She said wiping her tears and kept her head on his chest holding him tightly..

He puts her on the bed and comes on top of her..he kissed her both eyes one by one and said:

Mai kuch din me wapas aa jaunga..aur tu apna bohot dhyan rakhegi..aur maa ka bhi..meri chinta nahi karegi bilkul..mai khud ka dhyan rakh sakta hoon..aur mere peeche royegi nahi khush rahegi..apna mann padhai me lagayegi..tera last year hai masters ka acha result laana hai tujhe..aur kabhi bhi koi bhi pareshani ho to tu colors ke office contact karegi..wahan pe mera ek friend hai jisko mai bohot time se jaanta hoon..kabhi bhi lage ki kuch bohot zaruri hai baat to bol dena use..mene apne contract me ye clause add karwaya hai ki mujhe ghar se hafte me ek baar report milegi ki tum log thik ho..aur tu mujhe roz dekhegi he TV pe..aur agar mujhse gusse me kuch bura ho jaye to tu pareshan nhi hogi..
He said while stroking her cheeks with his thumb

Tu to aise bol raha hai jese mai chhoti si bachi hoon aur tu meri maa hai jo kahin jaane se pehle mujhe bata rahi hai ki kya karna hai kya nahi..
She try to joke while having tears in her eyes

Baatein mat bana wada kar ki ye sab karegi..
He asked her

Wada..
She said and hugs him tightly while crying..
He stroked her arms trying to calm her..

I love you..
She said while hugging him keeping her head in the crook of his neck

I love you too meri jaan..
He said and pulls away..she saw him and leans to kiss him..he also leaned down to kiss her...

Next day on the set of BB13

Sidharth was in the vanity van provided for all the contestants..
He called his friend and asked him to come in the vanity with shehnaaz..he explained him where shehnaaz is sitting..
Shehnaaz was sitting with his mother near the stage..
After sometime they both entered the vanity van and sidharth hugs his friend..

Sab set hai..ready hai jaane ke lye andar..
His friend asked

Yes man..all set..
Mene tujhe islye bulaya hai ki tujhe inse milwa sakun..
He said while side hugging shehnaaz

Oh man girlfriend hai teri..??
His friend asked

Nahi girlfriend nahi wife hai ye meri..Mrs. Shehnaaz gill shukla..
He introduced her to him