"Broken Hearts"

Anirudh- Bondita!!....
(Flash back- As Anirudh was searching for Bondita... He came to the the garden and exactly at that time.. Anirudh saw velson pulling Bondita towards him... And he was shock to see all this... He was Hardly able to stand... His heart has broken into many pieces and tears were rolling down on his cheeks.... He walked from there... He just can't utter a single word)
(On the other hand at velson's garden)
(Professor velson pulled Bondita towards him and was about to give her a sip of wine... But somehow Bondita manages to push him back.. she threw the glass of wine on the floor)
Bondita-(with Tears in her eyes) kitne ghatiya insaan ho tum velson chee!! (And she ran away from there)
Professor velson-(Loudly and Angrily) Bohot galat kiya Tumne Bondita Roy Chowdhury... You you will have to pay for it..
(Bondita ran from there... She was Crying hard... ) Pati babu!! Bass ab ye baat mai apse aur nhi chuppa sakti.. mai ghar Jake pati babu ko sab sach bata dungi... Parinam chahe jo kuch ho... Ab mai ye baat aur nhi chupa sakti....
(She ran towards home... And finally she reached home.... She was Crying hard...) Pati babu!!! Pati babu!! Kaha ho ap... Pati babu kaha chale gaye...
(She walked towards her room... And opens her cupboard... takes that unknown letter from it)... (Wipes her tears) Jaise he pati babu ghar ayenge... Mai unhe ye letter dikha kar... Sara sach bata dungi...
(2 hours later... Bondita was sitting on a sofa... Waiting for anirudh to come...
She was still Crying and snobbing)
(Anirudh Enters)...
Bondita-(With teary eyes) Pati babu!! (She rushed towards anirudh) Pati babu kaha the Aap? Muze apko kuch batana hai...
Anirudh-(smiles) Are Bondita... Mera matlab hai Mrs Bondita... Aaj itni jaldi kaise ghar ayegi tum... Aur tum kyu roo rahi ho... Roo na to mujhe chahiye n...
Bondita-(She was shock to hear mrs Bondita...) Vo..vo college
Anirudh- Mai batau Bondita? Tum aaj college gayi he nhi...
Bondita-(Shocked) Ap ko kaise pata?
Anirudh- Aur bhi bohot kuch pata chal gaya hai Mrs Bondita...
Bondita- Ye sab Aap ky keh rahe hai pati babu...
Anirudh- Pati babu? Kon pati babu Bondita... Jiska Vishwas, jiska dil aaj tumne tod diya....
Bondita- Ye ye ap ky keh rahe hai... Pati babu mujhe apko kuch...
(Anirudh interrupts)
Anirudh- Are tum kyu batyogi mrs Bondita... Mai he bata deta hu... Ap to apke professor velson ke saath the n... Unke garden me... Jaha sirf unke khass log he jaa sakte hai...
Bondita-(Was shock to listen this...)(In her mind.. pati babu ko kaise pata chala... Khi... Khi ye kuch galat na samajh baithe ho... Nhi nhi... Usse pehle mai unhe abhi sara sach bata deti hu)..Pati babu.. mai apko yahi batane vali the ke...
(Anirudh interrupts)
Anirudh- Ky!! Mrs Bondita.. Phir ek naya jooth... Phir ek naya vishvas ghat karne vali the tum...
Bondita-(With tears in her eyes... )Nhi pati babu! Ap mujhe galat samaj rahe hai..mai(And she tries to hold Anirudh's hand but Anirudh jerk off her hands) Haath mat lagana mujhe mrs Bondita....
Bondita-(Cryingly) Pati babu!
Anirudh-Ky socha tumne Bondita... Tum mere saath jooth par jooth bolate jayoge aur mujhe kabhi pata nhi chalega....Kaal to tumhare koi extra lectures nhi the... Ohh!! Haa kaal bhi shayad tum uss professor velson ke he saath hoge hai n?
Bondita-(Crying hard) Nhi pati babu!! Ap mujhe galat samaj rahe hai... Mai apko aaj yaha sach batane aai the pati babu!
Anirudh-Sach batane aai the... Ya tumhara aur koi naya jooth sunane
Bondita- Nhi pati babu!! Unse milna bass meri majboori the mai....
Anirudh- Konsi majboori Bondita!! Aise konsi majboori the!! Aur the bhi to Mujhe nhi bata sakti the... Kitne aur jooth bologi tum Bondita.. bass karo ab..(And saying this Anirudh feels more weak... As he was already suffering from fever... And he feels dizziness... Bondita noticed it... And she suddenly holds Anirudh's hand) Pati babu!! Ky hua? (Anirudh jerks her hand) Maine kaha tha n haath mat lagana mujhe...
(Bondita run towards the water jug... And offer a glass of water to anirudh)
Pati babu!!!Apki tabiyat thik nhi hai... Please Paani pee Lijiye...(Anirudh Angrily throws the glass on the floor... And the glass broked Into the pieces)
(Bondita frightened with a jerk)
Anirudh-(Angrily with tears in his eyes) Tumhare haath ka paani bhi nhi peena mujhe mrs Bondita.... Aur ye glass Ke tukde dekh rahi ho Bondita... Usse tarah tumne mere dil ke tukde tukde kar diya hai Mrs Bondita...
(Bondita Fall down on her knees... She was Crying hard... She was Continuously snobbing... She joined her hands and pleaded  Anirudh..) Ek baar bass ek baar meri baat sun lijiye pati babu... Bass ek baar...
Anirudh- Mujhe tumhari koi baat nhi sunani hai Mrs Bondita kyuki tum jabhi bhi bologi phir ek naya jooth he bologi... Aaj jo mai apne aankhon se dekhar aaya hu n... Tik til maar raha hu mai... sirf tumhare vajahase....Sirf tumhare...
(Now Bondita was speechless... She was just crying hard... She knows anirudh better... That now he will not even listen to her single word...)
Anirudh- Aaj sabit kar diya tumne mrs Bondita... Ek zimmedari... Humesha zimmedari he hoti hai... Ek ek baar bhi nhi socha... Ke ye baat jab tumhare pati babu ko pata chalegi tab ky hoga....
Tum sirf jooth bolna janti ho Bondita... Sirf jooth bolna.... Joothi ho tum Bondita...
(Bondita starts crying more hard)
𝓙𝓱𝓸𝓸𝓽 𝓑𝓸𝓵𝓾 𝓙𝓮𝓮𝓫𝓱 𝓢𝓾𝓵𝓰𝓮