"Hidden pain"

(Bondita ran from there... Tears were Continuously rolling down on her cheeks... She was snobbing... She was feeling alone... She just can't express this matter to her pati babu nor to samidha) Dugga ma!! Mai ky karu? Muze kuch samaj nhi aa raha dugga ma!! Agar maine uss Rakshas velson ke baat nhi mani aur usne jaise uss letter me likha hai vaisa kar diya to mai kabhi khud se najre nhi mila paungi dugga ma!... Mai ky karu... Agar baat meri hoti n dugga ma.. to mai kuch nhi sochati...par jab baat dusare aurat ke ho to mai khud ke bareme kaise soch sakti hu dugga ma kaise....(And she starts crying more hard)...(She remembers the memories with her pati babu... That how much happy he was when she had got admission in the school... ) Kitne khush the n pati babu jab paheli baar mai school gayi the... Unke ankhee meri Roshni the... Jab pehli baar maine kaha tha ke muze ap ke tarah Barrister bana hai... Tab toh jaise mano Khushi se naach rahe ho... Har vaqt unhone sirf mere Bareme socha... Mai yaha London aayi par pati babu humesha mere saath the aur hai... Par aaj mai unka muze Barrister banta hua dekhne ka sapna u toot ne nhi dungi..(She confidently wipes her tears) Nhi Bondita.. tuze Himaat dikhne he hogi....
(She reached home... It was around 5 pm... Anirudh was waiting for Bondita to come... And Bondita enters in the house.... Anirudh rushed towards Bondita)
Anirudh- (Worridly) Bondita!! Kaha  the itni der tak? Aaj to tumhara half day tha n? Aur ye tumhari aankhe itni laal kyu hai? Ky hua hai Bondita?...
Bondita- Vo pati babu... Half day tha par.. aaj professor ne extra lectures le liye to isiliye late hogaya...
Anirudh- Acha phir thik hai.. par tumhari aankhein vo kyu laal hai Bondita... Thik ho n tum?
Bondita- Vo..pati Babu thoda kachra chala gaya tha...To  Aankhe lal hogayi...Par Ap kaise hai? (And she checks the temperature but it was still high) Dekhiye! Apko abhi bhi bukhar hai... Maine apko kaha tha n pati babu arram kejiye ga... Phir bhi....
Anirudh- Bondita! Doctor ne kaha to tha ke 2-3 din lagenge thik hone me...
Bondita-(Looks at the opposite side of anirudh and there was an novel kept on the table)(Angrily) Agar apko meri baat sunani he nhi hai... To apse baat bhi kyu karu... Apko to humesha apne man ke karni hoti hai... Kariye ap apne man ke... Mai apko kuch nhi bolungi ab...(And she walk towards her room)
Anirudh- Are par bondita hua ky?
(And he realised that Bondita should had been understood that the whole day he was just reading novel) Mai bhi na ye novel yahi bhul gaya... Bondita!!
(In Bondita's room)
Anirudh- Bondita sorry vo..
Bondita- Nhi koi baat nhi pati babu... Aap abhi arram kar lijiye mai dinner banati hu...(And she started walking but Anirudh stopped her) Bondita!
Bondita- Haa!!
Anirudh- Tumhe nhi lagta tum kuch bhul rahi ho...
Bondita-(Confusingly) Mai? Mai ky bhul rahi hu pati Babu?
Anirudh-(Smile) Zara apni pairo ke taraf dekho...
Bondita-(Looks down at her legs) Ky hua pati babu? Muze kuch nhi samaj raha...
Anirudh- Are Bondita! Tumne ek he payal pehene hai...
Bondita- ky! (And once again she looks down at her legs)Are haa!! Matlab mai u ek payal pehenkar college gayi the? Offo!! Bondita tu bhi ekdam buddhu hai...
Anirudh-(Smile) koi baat nhi bondita... Baitho yaha...
Bondita- Haa (And she comfortably seats on the sofa)
Anirudh- Pair samne karo Bondita...
Bondita- Hmm
(Anirudh was tieing Payal on her leg..
Bondita was feeling sensation of Anirudh's hand... She  closed her eyes.. And touched Anirudh's hand) Pati babu!! (Anirudh looks at Bondita... How she had cutely closed her eyes... It was hard for him to tighten up the hooks of the payal by his hands properly so he used his teeth to tighten up the hook... Bondita blushed a little.. and she closed her eyes more tightly... And suddenly she remembers about those words of velson..."Kaal garden me aa jana" And she shouts Nhi!!...)
Anirudh- (With a jerk) Ky? Ky hua Bondita? Aise chillayi kyu..
Bondita-Nhi kuch nhi.. Ap rehnede dijiye ...mai payal kudh pehen lungi pati babu... Apko abhi bhi bukhar hai.. ap jakar arram kijiye... Mai dinner banati hu..(She she runs out from the room)...
Anirudh- (Confusingly and worridly) Par bondita!!! (In his mind) Ye Bondita ko ky hua? Ekdam aise kyu chillayi....
Bondita-(In kitchen) (She was Continuously Crying)  Muze kuch samaj nhi aa raha ke kaal ky hoga..................
(At next morning)
(It was not the normal bright morning for Bondita.... She was just crying since night.... She wipes her tears and wear that saree given by professor velson... She looked at the mirror... And thought that her own reflection is talking with her)...
Her reflection- Mat kar aisa Bondita! Bata de pati babu ko tu rakshas velson ke bareme...
Bondita- Nhi!! Agar maine aisa kardiya... To tu shayad janti nhi vo ky kar sakta hai...
Her reflection- Mai sab kuch janti hu.. par ky tuze nhi lagta tu Bohot bada kadam uthane ja rahi hai?
Bondita- Agar mere iss kadam se kisi aur ka bhala ho sakta hai... To mai ab apne kadam piche kaise le sakti hu..
Her reflection- Par bondita...
Bondita- Nhi muze kuch nhi sunana! Tum jao yaha se.. please jao..
(And she put her both hands on her ears and tightly closed her eyes.. after a second she slowly opened it... And realised that she was just talking to her own reflection.... She collects her confidence... And went towards Anirudh's room)
(In Anirudh's room)
Bondita- Pati babu!!
Anirudh- Are Bondita! Ho gayi College ke liye tayar...
Bondita- Haa bass nikal he rahi the...
Anirudh- Thik hai jao...
Bondita- Apko abhi kaisa lag raha hai pati babu?
Anirudh- Mai bilkul thik hu Bondita...
Bondita- Vo medicines time par le lena.. aur breakfast bhi kha lena pati babu...
Anirudh- Haa bondita.. ab tum jao..
Bondita-(And she started walking but suddenly she stops) pati babu!!
Anirudh- Ha!
Bondita- Ek baat puchu?
Anirudh- (Smiles) Vaise to bachpan se tum tark he karti rehti ho.. to aaj kuch puch ne me kyu hichkicha rahi ho Bondita... Pucho..
Bondita- Vo.. Agar hum kisi ke bhale ke liye jooth bolte hai... To ky vo sahi nhi hota pati babu?...
Anirudh- Tum achanak ye aisa sawal kyu puch rahi ho Bondita?
Bondita- Bass u hi... Ap bataiye n pati babu...
Anirudh- Dekho bondita... Jooth bolna to humesha galat he hota hai...par kabhi kabhi aise situation aati hai jab agar kisi ke bhale ke liye hume jooth bolna pade to vo jooth jooth nhi hota... Par iska matlab ye nhi hota ke tum dusaro se.. apno se koi baate chupao...
Bondita- Thik hai pati babu... Ap College chalti hu...
Anirudh- Haa bondita jao...
Bondita-(Turns back and Started walking... Maaf karna pati babu... Apse jooth bolkar College ja rahi hu... Maaf karna)...
(After some time... She reached at velson's garden... The garden was totally decorated with red roses... Every bench of there was decorated with different flower... Bondita was shock to see all this)
(And suddenly the velson comes infront of Bondita)
Professor velson- Welcome! Welcome mrs Bondita Roy Chowdhury welcome!!Muze pata tha tum jarur ayogi...
Bondita- Ye.. ye sab ky hai?
Professor velson- Are! Ye sab decorations tumhare liye hai Mrs Bondita... velson apne guest ka welcome aise he karta hai.... And wow dear... You are looking gorgeous in this red saree...
Bondita-(Angrily) Shut up !! Mr. Velson.. Mind your launguage...
Professor velson- (With an evil smile) Ohh!! You Bondita... Abhi tak attitude nhi gaya tumhara...Koi baat nhi.. professor velson hai n... Tumhar iss attitude to todne ke liye..
Please have a Sit mrs Bondita...
(Bondita Angrily and helplessly sits on the bench)...
(Mrs Bondita I"ll be back in a minute )
(On the other hand)
(In college premises)
Samidha- (Waiting for Bondita) Ye Bondita itni der hogyagi ab tak college kyu nhi aayi.... Abhi tak to aa jana chahiye tha... Khi phirse iski tabet to kharab nhi hogayi... Bohot chinta ho rahi hai... Ek kaam karti hu.. uske ghar par call karke dekhti hu...
(And she calls at home.. Anirudh picks up the phone)
Anirudh- Hello!
Samidha- Hello! Anirudh ji...
Anirudh- kon Samidha! Ky hua? Tumne iss time par u achanak call kiya .. sab thik hai n...
Samidha- Bondita!! Thik hai n anirudh ji?
Anirudh-Bondita!! Haa vo to Tumhare he saath hogi n...
Samidha-Ye ap ky keh rahe hai anirudh ji... Bondita to aaj college aai he nhi... Muze chinta ho rahi the uske.. isiliye maine call Kiya hai...
Anirudh-(In shock) Ky!! Bondita college nhi aai... Par aisa kaise ho sakta hai samidha.. vo to muze khud college ke liye nikal rahi hu bolkar gayi the...
Samidha- ky!! Par mai to yahi college me kabse wait kar rahi hu... Vo college nhi aayi hai Anirudh ji...
Anirudh-(Worridly) phir Bondita kaha hai? Muze bohot chinta ho rahi hai... Mai.. mai college aa raha hu samidha tum vahi rukna...
Samidha- Haa thik hai...
(After sometime Anirudh reached to college)
Anirudh- samidha! Kuch pata chala kaha hai Bondita?
Samidha- Nhi anirudh ji.. maine College me dekha par vo khi nhi hai...
Anirudh- (Worridly) Kaha ho tum Bondita.... samidha ek kaam karte hai tum udhar dekho.. mai idhar dhundata hu...
Samidha- Anirudh ji par bondita vaha nhi ho sakti jaha ap dhund rahe hai...
Anirudh- Ky matlab nhi ho sakti?
Samidha- Vo..vo hamare college ke professor velson ka garden hai aur vaha sirf unke khass log he jate hai.. to vaha Bondita kaise hogi...
Anirudh- Dekho samidha ho sakta vaha Bondita na ho... Par uske aas pas to dhund sakta hu n...
Samidha- Haa..
(And they both started to search Bondita in different directions)
(On the other hand in velson's garden)..
(Velson reached near Bondita with two glasses of wine) so mrs Bondita...this is for you...
Bondita- Ye ky hai...
Velson- You don't know... It's a wine mrs Bondita... And you have to drink it...
Bondita-(Angrily) What nonsense! Never mr velson I"ll never drink it..
(And she try to stand but velson held her hand)
Bondita- (Angrily) shodiye mera haath!! Ye ap ky kar rahe hai... Shodiye...
Professor velson- (With an evil smile) Itni asani se nhi dear Bondita!!
Bondita-( Angrily ) Maine kaha shodiye!! (And was trying hard to leave her hand)..
(On the other hand anirudh was Continuously searching for Bondita)
Kaha ho tum Bondita..(Tears was rolling down on his cheeks... He was  feeling too weak beacuse of High temperature... But nothing is more important for him than Bondita) Ye garden!! Ab bass ye garden bacha hai.. par samidha ne to kaha tha ke...
Par ek bar dekh leta hu... And he walk towards the garden...
(On the other hand at velson's garden)
(Bondita is trying to leave her hand but she fails... )
Professor velson- Ab dekhta hu... Tum ye wine kaise nhi peeti...  (And pull her towards him..)
Anirudh- Bondita!!!
Anirudh leave that place Angrily in shock... He Was feeling like his heart had broken....

Why did anirudh left that place...
Now what will he do? What will Bondita do?
What twists and turns are coming in their life..
To know all this..
Stay tuned ❤️