Going to the godown

While VS was walking with KS in his hands KS kissed his cheeks seeing his care and live for her. VS smiled at her. Just then a car was passing by . They stopped the car and asked for lift. The person was kind and seeing Vyoshma' s condition agreed to give them lift. He dropped both of them outside MPT and left. It was just morning when they arrived and only HM was there as she was on night duty which she exchanged with CC.

KS and VS entered in MPT . HM was shocked to see them and at once hugged them both. They were shocked at her reaction. They hugged her back. After breaking the hug.

HM - Aap dono thik he. Aap dono waha se nikle kese? She asked concerned.

KS - MS hum to thik he par aapko kese pata chala hum dono kidnapped huye the.

Just then HM' s phone beeped. She saw Arshad sent her a message. She opened it and read.

Message - Tumhari wo SI aur bhai abhi to mere kabje me se nikal gaye par koi baat nahi kya farak padta he mera aadmi abhi bhi tum par nazar rakhe huye he . Jyada der tak gale mat lagao us SI ko kyunki ab tum un sab se dur hone wali ho aur sirf mere pass rahogi. Aaj raat mujhe is address par milo - Star rise hotel ke piche ek godown he. Aur kuch karne ki sochna bhi mat mere aadmiyon ki nazar har jagah he. Example ke liye jese abhi tumhara wo Anubhav singh jogging kar raha he uske ghar ke pass wale park me. Kuch bhi kara na to sabse pehle to me use hi marunga.

Haseena became scared after seeing the message . Karishma saw this and asked her

KS - MS aap thik to he na. Kiska message tha?

HM - Kisika nahi tha karishma singh. Hum thik he.

KS - Par MS aapne bataya nahi aapko kese pata ki hum kidnapped ho gaye the?

VS - Ha behena aur wo kidnapper bhi bol raha tha ki tumhari MS aayegi tab chodunga tumhe. Aap kuch chuppa rahi he na humse.

HM - Nahi nahi bhai me kya chupaungi. Wo ...Aa...
She got a phone call. She sighed and went aside to talk.

On call
Arshad - Hi baby

HM - Tum mujhe baby to bolna hi mat. Sidhe sidhe point par aao raat ko kyu bulaya he mujhe tumne.

Arshad - Are baby itna gussa accha nahi hota. Accha chalo point ki baat ye he ki mene tumhe merese aaj hi shaadi karne ke liye bulaya he.

HM - Kya tum pagal ho gye ho kya 😠😠 . Me tumse shaadi nahi karne wali.

Arshad - Dekho baby shaadi to tumhe karni hi padegi warna tum itni bewakoof aur selfish to ho nhi ki tum apne parivar ki jaan khatre me daal do.

HM was going to hang up the call but Arshad spoke.

Arshad - Are me to tumhe batana hi bhul gaya wo kal jo tum mera phone trace karne ki koshish kar rahi thi na wo nahi ho payega kyunki shayad tum bhul gayi hu mene college me ye tracking kese rokte he sikha he 😈😈. Kya baby tumhe to mere baare me kuch bhi yaad nahi. Par koi baat nahi me aaj tumhe sab yaad dila dunga.

HM was very angry. But she knew that the plan which she has thought would definitely work so she calmed herself down.

She saw that everyone has reached MPT and was asking KS and VS about what they were doing here.
PS - Aap dono yaha kya kar rahe ho aur ye itni chott kese lagi. Aap thik to ho na.

Before both of then could say anything HM said in between
HM - Wo pushpa ji inki car ka accident ho gaya tha to bas wo hi.

KS and VS looked towards her and she signed them to keep quite.

KS- Ha amma wo driver ko nind aa gayi thi to bas. Koi baat hum thik he ab.
PS and SS did their dressing and then asked then to rest at home. VS left but KS requested that she will stay in MPT only. Everyone agreed knowing she will not listen to anyone. She gestured HM to meet her in record room. HM agreed.

In record room
KS - MS ye sab kaa challa he?

HM - KS aapko Anu sab bata denge par abhi ke liye hum bas itna keh rahe he ki aap ye watch rakhiye. Ye watch meri aur Anu ki watch se connected he. Me jab signal du to aap force lekar waha aa jana jaha se signal aaya he.

KS - Thike MS me aapse koi sawal nahi karungi. Me Anu bhaiya ke ghar ja rahi hu.
With saying this she left from there.

After KS left HM went back to her cabin and was mentally preparing herself for the upcoming events. It was already 8 pm when her phone beeped with a message from Arshad.

Message- Baby ab nikal bhi jao MPT se pandit ji kabse intazaar kar rahe he. Bahar ek red colour ki car khadi he chup chap us me beth jao. Varna tum janti ho me kya kar sakta hu. Yaad nahi ki mene college me 3 logo ka murder kiya tha to me tumhare parivaar ko marne se pehle dusri baar bhi nhi sochunga.

HM smiled as every criminal did some mistake and this was Arshad' s mistake. He himself confessed that he was the one who murdered those three innocent boys who complained about him cheating in final exams. Earlier she did not had any proof but now she had the proof. She quickly took the screenshot of the messages and went to the hall.

HM - Hum ghar ja rahe he. SS tumhari night duty he na to wo kidnapping wali file complete kar dena.

SS - Ha MS me kar dungi.

HM left from MPT and sat in the red car. The driver put a blindfold on her eyes. But she started her tracker in watch and KS and AS were alerted about her location.

Precap -
Pandit - Ab ye shaadi sampann huyi....