The misunderstanding

Pandit- Ab ye vivah sampann hua.

As soon as Pandit said this force along with Karishma came with Arshad and all his men who were already handcuffed.
Haseena was shocked 😱 and relieved at the same time . But soon realisation hit her hard that she is married now.
HM - Anu ye aapne kya kar diya. Humne aapse kaha tha hum hamari ammi ke bina shaadi nahi karenge phir ye sab.

AS - Jaan hamari baat to suniye.

HM - Me kya sunu Mr. Anubhav Singh. Aapne bhi to aaj wahi kiya jo ye Arshad karne ja raha tha. Aapne mujhse shaadi kar li. Ha me aapse pyaar karti hu par mene aapko pehle hi bola tha ki hum ek saal baad shaadi karenge. Me abhi aapko janna chahti hu. Aaj ek baar phir aapne mera bharosa tod diya.

KS - MS aap ye kya keh rahi he. Ulta Anu bhaiya to.....

Haseena cuts her in between
HM - Karishma singh aap please bich me mat boliye ye hamare aur inki bich ki baat he. Aap please yaha se chali jaiye.

KS was hurt by her words and left from there without saying anything.

AS - Haseena ji aapne hamari baat sune bina hi humpe ilzaam laga diya. Apko sach me humpar bilkul bharosa nahi he na. Aaj hum aapko hamare rishte se azaad karte he. Par jaate jaate ek baat kehte jayenge ye Pandit ji darasal nakli he wo ek constable he humne hi unhe Pandit ji ki jagah bheja tha. Humne asli Pandit ji ko to bahar se hi wapas jaane ke liye bol diya tha. Hamari shaadi asli me huyi hi nahi he aur ab hongi bhi nahi.

After saying this he also left with the force and Arshad. Haseena' s leg left her side and she dropped on the ground while crying.
HM - Ye humne kya kar diya. Hume apne hi Anu ,apne pyaar, KS, apni dosti par vishwas nahi kiya. Humne sab khatam kar diya. Unhone jo kiya hamare liye kiya tha. Are hum to Anu se itna pyaar karte he agar wo humse shaadi kar bhi lete to kuch nahi hota. Ab hum Karishma aur Anu ko kese manayenge. Hum itne selfish aur stupid kese ho sakte he.

She consoled herself and promised to win her best friend and love back.
She got up and went to the room to change to her clothes. After changing she messaged Ammi that she has to solve a case and so she will be in thana tonight only. She knew Anubhav' s mother was not at home so she went straight to his house. She opened the house with the spare key she has and went straight to Anu 's bedroom. She saw him crying bitterly. She went near him and tried to hug him but he jerked her off. She was devastated.

AS - Aapki himmat kese huyi is sheher ke DSP ke pass aane ki. Aur aap hamare ghar me ghusi bhi kese.

HM - Anu aap ye kya keh rahe he. Hum sheher ke DSP se nahi apne Anu ke pass aayi thi aur gate humne apni chabi se khola.

AS - Anu hame sirf hamare apne hi bula sakte he aur jaha tak hum jante he aaj jo aapne kiya uske baad hamara aur aapka koi rishta nahi he kyunki aapne hi hume bola tha rishte ki neev hi bharosa hoti he. Aur wo chabi humne apne pyaar ko di thi aur aap ab bas hamare liye ek SHO he.

HM - Anu humse bohot badi galti ho gayi par us galti ki itni badi saza mat dijiye hume. Hume maaf kar dijiye Anu. Hum aapke bina nahi reh sakte. She was crying bitterly.

AS couldn't see tears in her eyes but this time he was also very much hurt. He just stood up and laid on bed and pretended to sleep. Haseena also got up and slept on the bed beside him and hugged him tightly. He jerked her hand off and she again hugged him. This time he jerked off her hand badly. She screamed in pain. Anu suddenly sat up and took her hand in his . He slowly caressed it. He got up and brought pain relief spray . He sprayed her arm and laid on bed. She smiled at his care. He still cared and loved her after all this. She kissed his forehead lovingly . But he just rubbed the area where she kissed him with his palm and again closed his eyes.

Haseena knew he was hurt badly but she had to get him back at any cost as she wouldn't be able to live without him.

Precap- Haseena got him back (Aaj happy precap de rahi hu😁😁)