♡Back To Her♡

Happy reading ❤

Hello guys!
Missed me and akshan?
Don't worry we are back...
Decided to update today as it's been 5 days I updated for you and honestly I was missing my lovely readers and their lovely comments.. before I go back to my studies and don't update for few more days..here's today's chapter and there's a suprise for you all which you will get at the end of the chapter..love ya all..now, read the chapter..

Akshat's POV

"Milan Ki Jaldi Hai..
Plane Ki Dhimi Hai Raftaar..
Iska Bas Chale To Yeh Dein Uski Chhat Pe Plane Utaar..🎶" Vachan sang teasingly..
Currently, we are in plane back to indore and I am just tapping my foot impatiently ignoring him and playing with my phone to time pass..
I didn't call her or pick up her call..
Just think about her reaction when she will see me in front of her..
"Mei tereko tease karu..." I said to shut him up..
"Acha na theek hai..nhi kar rha tease.."
He said
"Hm..good"
"Vaise just think about bhabhi's reaction"
"Haa" I said

"Vachan.." I called him
"Hmm.."
"Kya Socha hai?"
"Matlab.."
"Kaise propose karega aditi ko.." I nudged him
"Dekh mei tereko tease nhi kar rha hu..chup hoja" he said
"Ab nhi kar rha toh kya..pehle to tease karta tha na.."
He looked at me..
"Meri tension mat le..mei toh kar dunga aditi ko propose..tu bta..tu bhabhi ko kaise Bolega I love you.. sau saal toh tune pehle hi le liye apni feelings realize karne mei..ab propose karne mei Kitna time lega"
"Sau saal? Khuch bhi vachan.."
"Khuch bhi kya..sahi keh rha hu.. pehle tu friend Zone mei hi atka rha...phir tu more than friend aka like zone mei rha..aur achi khaasi date pe bheja tha..tabh bhi love you Ki jagah like you bol diya..aur finally ab jaake tu saare Zone se Bahar aakar love Zone mei aaya hai"
I rolled my eyes..
"Ho gya tera..Har bar yehi baat..aur woh date perfect thi..chal meri chod, tu aditi ko I love you bolke dikha..phir dekhte hai Kitna easy hota hai"
"Don't challenge Vachan.. dekh liyo Singapore jaane se pehle propose kardunga aur Singapore uski Haa leke hi jaunga" he said
"Ohhoo.."
"Haa..mei teri tarah nhi hu.."
"Acha..bas..huh.."
He chuckled and I also joined him..
◇◇◇
We reached 'Jindal Bhawan' and move inside to see kaki cleaning living room..
"Kaki!" Me and Vachan both called her..
She looked at us and was shocked..
"Tum donno.." She said coming towards her
"Haa" We nodded
"Lekin kal waapis chale jayenge" Vachan said pouting..
"3 din kya hue tumhe gye hue aur ghar mei sab aise bore se ho gye.." she said
We both chuckled..
"Uncle kaha hai?" Vachan asked
I was busy looking here and there and wondering where guddan is..
"Woh toh Mr.gupta se milne gye hai" Kaki said
"Mei wahi jaa rha hu" vachan immediately hurriedly said and left..
Too eager to meet aditi..right!
"Yeh toh gya..tu baith mei Tere liye paani laayi" Kaki said and left before I can ask her about guddan..
Till the time kaki is coming back I went towards my room..
"Guddan!" I called her to suprise her but here I am suprised to see no one in room..
Kahi woh dad ke saath toh nhi gyi?
"Kaki!... Kaki!" I called her
"Haa..kya hua"
"Guddan dad ke saath gyi hai kya?"
"Nhi..woh toh kisi kaam se gyi hai..keh rhi thi jaldi aa jaayegi"
"Kitni der ho gyi usse"
Kaki looked at the watch for sometime and then said
"2 ghante..."
Not listening to her further I grabbed the car keys and rush outside to find her..

Author's POV
(Grab some tissues *if you are hell sensitive like me*)
(Guddan is sitting near the lake)
She opened her heart locket and lovingly stroke the photo in it with teary eyes..
"20 years..."
"I am sorry maa..."
"I love you...."
"I miss you.." she slowly whispered in hoarse voice as she was on verge of crying..
She close her eyes and sighed as few tears fell from her eyes..
"Aapko Acha nhi lagta jab aapki guddan roti hai..par aap har saal iss din ke liye apni guddan ko maaf kar dena rone ke liye" she whispered
She opened her eyes..
Laado
Her mother's voice rang in her ears..
"Yeh sirf aapke liye..love you" she whispered and started singing..