38. THE GRAND FINALE!!

Timeline is skipped to last minutes of Grand Finale.

Or vote or comment krna bilkul bhi mat bhulna...

Salman calls the top2 in stage and all the lights were getting off . The purple blue and pink dim light were on.

Teja with tears building in her eyes : finally am going bigg boss.. ab aap kisko gaffe doge.?

Kk: pehle sochta tha jaldi khatam ho ye or bahar jaau..but aaj aisa lag ra hai ki kal hi toh aya tha or aaj ja ra hu..

Teja: yahan humne kitni sari yadien banayi na sunnyy...

Kk: haan.. am gonna miss everything..

Teja: me too.. kaash hum time rewind kr ke vapas apni journey start kr skte..

Kk: but phir shayad itna maza na aata.. am happy with my journey .. jaha mujhe tu mili ..humari aankhe mili.. baatein hui.. ladaiya hui.. difference of opinions hue..

Teja: ruthna manana hua.. ek dusre ko samjhana hua..taang kheechna .. pareshan krna.. bichadna..phir milna..

Kk: iss ghar me hume apni weakness ke sath strengths ka bhi pata chala na..

Teja: haan.. jisme meri strength me tu add ho gya..

Kk: or tu mere me.

Teja: we dont know ki bahar kya ho rha tha ..kya ho rha hai..ya kya hoga.. all i know the least is hum saath the..hain..or

Karan: Rahenge.. Humesha..

Teja nodding and hugging him: Humesha.

Then they reminded all the incidents happened in the house.

Their first alone talk in green couch in the corner garden . Their den fight and romance. Them sleeping in jungle area side. Them doing Gym. Their bridge talk . Them shedding their tears and cinsoling eo.

The smoking room outside which they always waited for the other and then hug. The vishwasundree tree beneath which they share the fun and lovey dovey moments.

the beds that witnessed their long night convos ,their arguements and their soothing words. The bathroom area where they use to wait for others to come out of bathroom . The kitchen where they use to backhug almost all the times. The vip room where they use to steal and outside them eating those stuffs.

The sofa where they sit with excitement and nervousness ,at all weekends to wait for salman sir to come and tell them about their behaviour.

The hugs kisses nuzzling and all that they did were the the moments they were getting and a small smile that adored their faces was visible.

And the happy tears that they are finally here and now one of them would be the winner and the sad tears that after 5 mins , their journey will come to end. , were just waiting them to blink their eyes to float.

But they knew this end was a beginning. Beginning of their beautiful relation ahead.

"Tejasswi or karan kya aap akhri samy me , mujhe chod ke jane se pehle , mujhse baat krenge"

Teja: vishwasundari jiii..

Teja ran to the tree like a child running forgetting all her worries. Kk follows her .

They both wear the headphones .

Vishwasundree: aap mujhe chod ke jaa re hain ab. Asha hai aap hume yaad rakhenge.

Kk: vishwasundree ji humari toh ye pehli mulaqat hai. Or shayad ab akhri b..

Teja: or mai kaise bhul sakhti hu apko.. humne itna mazak kia hai..heheehe ki hai..

Kk: mai toh miss ni krunga kyuki aapki acting toh tejasswi boht shi krti h..

Vs: acha..humara acting..hehehe.. tejasswi hum dekhna chahte hain apko humari acting krte hue. Phir hum bataenge ki ap achi krti hain ya
..hehehe..

Then yeja does acting and kk remembers the past incident they had when teja was mimicking vs.

Vs praised teja and then came out with their lamps.

The tree had two lamps that were lighting. It were of tejran's.

In set.

Tejran came and greeted their friends and families..

Salman: toh vaqt hai iss season ka winner janne ki.

Tejran were in either sides of SK.

SK: aapko kon lagta hai? Kon jeetega?

Teja: sir koi bhi jeete..i think dono hi khush honge..

Sk: ha bhai..kyuki trophy toh jani ..

Everyone : ghar hi haii..

Tejran laughed .

Then sk held their hands.

Sk: toh bb season pan panapan padraah ka/ki winner hain...

Sk: karan..

Kya haal chal hai?

Kk: badhiya hai sir.

Sk: acha ...toh bb season 15 ka winner haii...

Sk: Tejasswi Prakash Wyangkar...

Teja opened her eyes and looked her and there..

Sk: aapka pura name yhi hai na?

Teja looked at him laughing : haan sirr..

Sk:  toh iss season ke winner hain....Karan  KUNDRRA...

karan: ab kya hua sir...

Sk: apke name me double r hai na..

Kk: haan sir ..plz bata dijiye.. heart attack aa jana hai vrna..

Teja: haan sir..dil dhak dhak kiye ja ra hai..pls bata do...

Sk: chalo ab serious wala..

Sk: toh bb season pan panapan padraah ka/ki winner hain...   Tejasswi Prakashhh...

And Salman raised teja's hand ...

Teja screamed in full voice..: sachii??? Sunny....

And she went and hugged sunny who lifted her and started swirling.

Karan: oh..my Girl won...woah..am so happyyy ...

Teja: ur girl won with her man..thank you so much sunny.. without u i wont have veen come so longg..

Kk: pagal hai kya..

Sk coughed.

Sk: oh laila majnu..thodi der sabr kro..sabr ka phal mitha hota hai..

Kk made her stand back and teja was blushing like hell..coz their parents too were laughing..

Sk: toh agar majnu chahe toh laila apni trophy lele..

He said forwarding the wing trophy to teja..

Teja: sir jeet meri ni humari hi h..means tejran ki.. toh i want aap hum dono ko trophy do..

And then tejran took the trophy from SK .

And all their WELL WISHERS ran to them. .. and congratulated them by hugging abd lifting.

They were screaming tejran...

_____

Dekho sab vote do ...asli me bhi ...or iss part k liye bhi..

Or pls honest review do..koi query ho toh am up.