Part 17(Caring shivi)

Hey guys,
Hope u r enjoying this story...let's continue with the story without any further delay...
___________________________________
The scene starts from mohsin snuggled into shivi's chest hugging her as she was sitting on the bed with the support of the bedrest...

SHIVI:(saw him tensed) bolo naa mohsin...kis baat ki permission chahiye tumhe..(caressing his back)

MOHSIN:(hugging her more tightly) shivi plss mujhe galat mtt smjhna...u know naa I love u so much baby..(she nodded looking at him) Vo..actually..meri jo new mv h "shonk se"...tumhe toh pta hi h ki usmei mera negative role h...betrayal and all...to.h..v.o..
(Stammering)

SHIVI:(caressing his hair and rubbing his back) bss mohsin...yeh sb toh mujhe pta h... jo btana chahte ho vo bolo naa...I trust my momo...tum mujhse koi bhi baat khul ke share kr skte ho bachaa...(kissing his forehead)

MOHSIN:(clutching to her dress) shivi vo...mujhe uss mv mei kuch intimate scenes perform krne honge kisi aur actress ke sath... phle toh sunarika badhoriya ke sath under blanket ek romantic scene h...a.ur..p.hir..vo..dusri actress ke sath h...jismein mein drunk hounga aur vo mera coat utaar kr meri godd mei beth jayegi...aise intimate scenes h...I m sorry shivi...mujhe sachi mei nhi pta tha...v.rna..me.in..k.yu...a.pp.r. o.ve..k.r.ta...s.achi...shivi..(crying silently hugging her)

Shivi understood that he might hv got affected by some bashing comments...she knew as an actor they hv to work with many other actors and perform such scenes... she didn't wanted him to leave his career for her and she was okk with it...she too had to perform romantic scenes with other male co-stars...she saw him crying silently saying sorry...she rubbed his back and caressed his hair, kissing his forehead lovingly...

MOHSIN:(looking at her shockingly) t.um...g.ussa..n.hi..ho..

SHIVI:(pecking his lips) bilkul bhi nhi...mohsin ismei permission lene ki toh koi baat hi nhi h...tum ek actor ho aur acting mei yeh sb krna pdta h...mere show mei bhi toh mujhe kisi aur ke sath romantic scenes krne pdte h naa...
Tumne toh kbhi mujhe mna nhi kiya yaa mujhse gussa nhi hue...
Phir mein kyu krungi...mein kbhi tumhare career ke bich nhi aaungi...I understand ki yeh sb krna pdta h...aur yeh toh sirf scene h naa, real life thodi naa h...
Mujhe ache se pta h ki mera momo kitna professional actor h...
(Wiping his tears) Ab bss...rona nhi baby...I m always there to support u...tumhe ese cases mei mujhse permission lene ki zroorat nhi h...(caressing his face)
I trust u shonaa..(kissing his forehead and cheeks)

MOHSIN:(hugging her) thankuu jaan...mein schi mei boht dar gya tha ki tum mujhse gussa na ho jao kyuki meine tumse yeh sb chupaya...I m so blessed shivi kyuki mere pas tum ho...plss kbhi mujhe chodke mtt jaana...I need u jaan...(snuggling into her)

SHIVI:(caressing his back and arms) kbhi nhi jaungi tumhe chodke...mein bhi kaha rhe skti hu apne momo ke bina...I love u so much mera bachaa...(kissing his head) ek baat btao..tumhare mnn mei yeh sb baatein aayi kese ki tumhe acting mei bhi meri permission leni pdegi...(keeping her hands on his shoulder, hugging him tightly)

Mohsin took out his phone from his pocket and opened his post with heli for uff...he opened the comments and passed her the phone, signaling her to read it...
She was shocked to read such disgusting comments about her mohsin...

"U r totally a womaniser...u don't deserve a pure soul like our shivi...
Sharam nhi aati kisi aur ke sath romantic scenes krte hue...yeh acting toh lgg hi nhi rhi h...I m sure u hv an affair with heli...how dare u to cheat our shivi..."

"U cheater...hmari shivi ko dhokha dekr acting ke naam pe kisi aur ke sath rasleela manaa rha h...jitne pyar se heli ko dekh rha h, utne pyar se hmari shivi ko toh nhi dekha kbhi...yhi tha tera pyar...jb teri schai shivi ke saamne aayegi toh pkka tujhe chodke chli jayegi... bcoz she deserves the best.."

"Sorry to say, pr aapse yeh umeed nhi thi...ek baar bhi shivi se pucha, usse permission li ese chipka chipki wale scenes krne ke liye... shivi ke sath toh aap kbhi photo post nhi krte aur heli ke saath itni saari photos...I regret becoming ur fan...I hate u for cheating shivi...agr yeh sb sirf reel tha toh bhi i m sure aapne shivi se permission toh nhi li hogi ..."

(Sorry guys for such shitty comments...but it's just imagination according to the need of the story right now...don't take this serious...we know how much our momo loves his shivi)

There were many such comments for mohsin...shivi's eyes welled up reading such bad comments about her momo...she saw him crying silently...she caressed his hair and rubbed his back, calming him...

SHIVI:(wiping his tears and kissing his cheeks) shh...nhi mohsin...rona nhi...tum toh mujhe hmesha smjhate the naa ki aise negative comments se khudko affect nhi hone dena chahiye... phir aaj tumhe kya ho gya..i know boht tough hota h yeh sb avoid krna, pr mein hu naa tumhare sath...tum yeh mtt socho bachaa...
Kisi ke kuch bhi kehne se mujhe fark nhi pdta kyuki mein jaanti hu ki mera mohsin sirf mera h... hnaa..(cupping his face)

Mohsin nodded...he was finally happy as if a big burden had been taken off his shoulders...he smiled looking at shivi as she laid him on the bed...shivi kissed his forehead and laid beside him..he hugged her, snuggling into her chest..she caressed his back lovingly and kissed his forehead...he looked at her lips, moving close to her...she cupped his face and captured his lips, sucking his lips...he too responded, holding her waist... shivi broke the kiss after sometime and hugged him...he slept in her embrace as she patted his head, making him relax...she too slept hugging him close to her chest, like the most precious thing in the world...Indeed he was the most precious gift for her...
___________________________________
That's all for this chapter...hope u'll like it...keep supporting guys... keep voting nd showering ur love through ur comments...stay tuned up for further updates..

PRECAP: Teri ada planning...