17. UNITE THE DIVIDE~

Ignore the mistakes and happy reading guys 📚😊.
____________________________

The bell rang and hm went to open the door. Hm was definitely shocked to she this unexpected visitor at this hour.

"Pj!!! Aap is waqt yaha itni raat gaye kya kr rhi h?", hm asked in shocking tone.

" wo ms hame pata nhi bas hamara jee bahut ghabra rha tha kj ko lekr... isiliye ham unhe yaha milne aaye h... hamne unhe phone kiya tha... pr unhone hamare ek bhi call ka jawab nhi diya... isiliye hamse raha nhi gaya to ham chale aaye.", pj explained.

" achaa..aa.. theek h, pr pahle aap andar aaiye", said hm while making way for pj to come inside.

" Ms wo theek to h na? Nhi wo aap bhi is waqt jagi hui h to....?", pj asked to hm who was locking the door.

Hm turned towards her and took a deep breath and then said, " nhi pj, karishma theek nhi h.... sayad unhe abhi aapki jaroorat h, aap jaiye unke paas.... unke kamre mein.... ha ek request h aapse, pls koi sawal mat kariyega unse... ham... ham aapko khud bata denge sab!" 

Pj tried to understand hm! And for then she said, " jaisa...aapko theek lage ms!"
And then she moved toward KS's room.

Hm stood at her spot while her eyes glued at the vanishing image of pj into KS's room, once pj was in, she went and sat on the couch again, lifelessly, maybe waiting for pj to return!

Here, pj entered into the room, it was all dark as ks has turned off all the lights as she didn't want to face any sort of brightness for now. Pj was taking baby steps as she didn't want to stumble upon anything.

As soon as ks felt someone else's presence in the room she queried tiresomely, "aur kuch baaki reh gaya h kya... to wo kasar bhi puri kr dijiye!"

At first pj didn't understand why was she saying this, but then she remembered santu's call which made sense that she might be considering her hm.
____________________________

"Hello, pj, kaha ho aap?", santu asked worriedly.

" Kya mtb kaha ho? Santu aadhi raat ko to ham sote h, tum kya krti ho?", pj asked in half sleep.

"Pj utho jaldi, bahut badi emergency hogai h!", she alarmed pj.

"Yaha...pr...yaha...pr....", santu's own voice was breaking.

Pj immediately woke up upon sensing the seriousness in santu's voice and asked her, "Kya hogaya h santu? Aise awaz kyu ladkhada rhi h tumhari?"

" Tum theek ho na? M..Ms theek h?.... k...karishma ji? Karishma ji to theek h na?" she further asked remembering.

" pj....ka...a...rishma.... mad...dam... aur...", her voice choked.

"Santu shivji ke liye theek se batao kya hua h, hamara jee ghabra rha h... kya hua h kj ko? Aur kya?", tensed pj asked.

Santu took a breath and tried to normal her voice and then continued, " pj, yaha mujhe km ke room se ek tez awaz aai, maine neech aakr dekha to km ke sarr se khoon de rha tha aur ms chup chap kamre se chali gayi.... baaki main kal thane aakr bataungi....abhi pls aap yaha aajao aur km se baat kro pls...pls pj aajao.... aur batana mat kisi ko ki maine bataya h aapko... kisi ko Shaq nhi hona chahiye!"

Here pj didn't understand majority of what santu blabbered but what she understood was that KS's was injured for whatever reason maybe and  she needs her so pj immediately left for her house and within half an hour or so she was there standing in her room.

____________________________

"Hamne kaha na agar kuch aur bolna h aapko to bol dijiye par jaiye yaha se, aaj ka din isse jyada aur khas nhi kr skti aap hamare liye!", ks said breaking pj's trance.