33. FIERY FLAME OF LOVE~

Ignore the mistakes and happy reading guys 📚😊.
____________________________

Haseena disconnected the call and turned back to karishma. Before she could say anything karishma asked her while looking at her luggage, "aap yaha kisi kaam se aai thi haseena?"

"Ji wo hame ammi ne kaha ki aapse puch le hame kis kamre mein rhna h.",informed haseena.

"Pr aap hamse permission kyu lengi ammi ke ghar mein rhne ki... aapko jo kamra pasand h wo le lijiye... usme rhiye.", replied karishma being unaware of the plans.

"Nhi... aap samjhi nhi... ham bhi yahi aapke saath isi ghar mein rhne wale h... wo waha pe guests ke rhne ka intezaam ho rha h isiliye!", haseena said explaining her the whole thing.

"Kyaaaa....???", shrieked karishma.

"Koi takleef h aapko?", asked haseena doubtfully with same furious expression.

"Nhi... hame to koi dikkat nhi h... ham to bahut khush h...!",replied karishma with a fake grin pasted on her face.

"Hame kamra dikhaiye... daant nhi karishma singh", said haseena in a grumpy tone and then headed out of the room.

____________________________

"Ye wala kamra thora theek h baaki se, hame yahi pasand h... to ham yaha apna saaman rkh le?", asked haseena to karishma while examining the most excluded room on the ground floor.

"Ha rkh lijiye pr aapke rhne layak h nhi ye...", said karishma cluelessly while their eyes clashed again.

Karishma immediately turned her eyes around and continued explaining, "Hamare kehne ka mtb h ki ye kamra saalon se band h to yaha ki saaf safai nhi hui h aur isko saaf krne mein waqt bhi lagega... to abhi kaise aap apna saaman rkh skti h...!"

"Karu sahi keh rhi h beta", singh sahab's voice echoed from their behind.

Then he appeared and further asked, "Beta tumhe ye kamra pasand aaya h?"

Haseena nodded her head in yes.

"Pr beta iski safai mein to waqt lag jayega aur tab tak... ek kaam kriye aap aaiye hamare saath... hamare paas ek bahut acha kamra h aapke liye.", he said while leading them upstairs.

Both karishma and haseena followed him.

Singh sahab opened the door the room and gestured both of them to enter in while saying, " Tum yaha is kamre mein reh skti ho haseena beta, ye us kamre se thora chota h pr bahut khas h hamare liye!"

Haseena didn't get him so she asked, "maaf kariyega uncle par ham kuch smjhe nhi"

"Beta wo ye kamra karu ki Amma ka h, jab wo is ghar mein biyah kr aai thi tab isi kamre mein rhti thi... phir jab hamari umar hogai to hamne apna kamra neeche kr liya aur tab se ye kamra aisa hi... pr ha ise hamne ya karu ne kabhi band nhi hone diya... hamesha aise rkha h jaise karu ki Amma rkhti!", told singh sahab in a heavy voice.

After listening to singh sahab, haseena's eyes immediately searched for karishma, who was busy staring the floor while lightly tapping her feet.

Haseena turned back to him and assured, "Uncle ham puri koshish karenge ki karishma aur aapke jazbaat jo is kamre ke saath jude h usko koi thes na pahuchaye aur hame ye kamra bahut pasand aaya... lekin...!"

Singh sahab's smile faded and he asked, "Lekin kya beti?"

"Lekin ham sure nhi h Uncle ki karishma ko hamara unke kamre ke paas rhna pasand aayega ya nhi", she complained.

After hearing the announcement of her name karishma cluelessly looked up to speak up herself but before that singh sahab ordered, " aise kaise ise koi dikkat hogi... aur hogi bhi to ye adjust kr legi... tum jao beti apna saaman rkho yaha pe!"

Haseena nodded her head again in yes but this time suppressing her laughter while karishma was taking note of her each and every action.

"Theek h beta ham chalte h, koi jaroorat ho to ye karu h na ise kehna, bas aage wale hi kamre mein rhegi ye to aajayegi.", he said and then left.

____________________________

"Pj kaha khoi hui h aap?", asked Santu while snapping her fingers infront of pj.

Pj's trance broke and she looked at santu and said in an irritated tone, " Tch!! Dekho na santu, ye ms ne kaha tha ki waha pahuchte hi khabar krengi pr abhi tak call nhi kiya h..."

"To pj ho skta h na ki ms busy ho kahi pe... itne dino baad ghar gayi h sabse milne mein hi time lag gaya hoga unhe to", suggested santu.

"...ha kisse aur kitna milna h unhe wo to bas hame hi pata h... ham hi jante h kaise hamne yaha khud ko chup krke rkha h..", murmured pj under her breath.

"Kuch kaha kya aapne pj?", santu again asked her.

"Santu aisa nhi ho skta kya ki hame bhi chutthi mil jaye?", proposed pj.

"Pr pj aap chutthi leke kya krengi? Aapko kisse milne jaana h?", asked Santu doubtfully.

"Tch!! Rhne do tum santu... "

"Ham khud hi intezaar kr lenge!", she further murmured.

Santu detected the suspicion in her behavior so she left her in her zone and went to cheeta and whispered, "Cheete dal phir se kaali hogai h aur is baar to hame sayad khane pe bhi nhi bulaya h"

"Kya santu ji? Is baar aapka mess wala sab aapko jala hua dal khila diya?? Aur kaun se jalse mein nhi bulaya hamare... mtb aapko santu ji", cheeta asked her in panicked state.

"Shhh...shhh... cheete... pj sun lengi", she shushed him.

"Pj ke saath kuch gadbad chal rhi h, uski baat ki maine cheete... tu kaha jali dal aur party pe chala gaya...", she further added.

"To santu ji ham pj se chal ke seedhe seedhe puchte h na kaa gadbad h.", he whispered back.

"Maine koshish ki cheete pr pj is baar nhi batane wali... ha pr wo abhi mujhse keh rhi thi ki unhe bhi chutthi leni h... to wo unhe mil skti h ya nhi.", told santu.

"To chaliye unse puchte h ki unko kaha jaana h... ", he said and both of them went to pj to clear their doubts.

____________________________

Haseena tried to escape from the room by following singh sahab on his back but in vain because karishma, who was standing near wall adjacent to door....

...again held her wrist, pulled her, switched their position and pinned her to the same wall, locking her arms above her head with her one hand and with other she lifted haseena's face and made her look into her eyes and asked, "aap jab se aai h tab se ammi aur papa dono ko hamare khilaf krne ki koshish mein lagi hui h..."

"...hame to aapke ek bhi irade nek nhi lag rhe h ms....!"

Meanwhile haseena was having really hard time controlling herself she tried to break the eyelock but karishma didn't let her do that instead she leaned more close to her, heating up haseena's body which was soon visible on her face.

Haseena tried to speak but as soon as she looked back into her eyes she loosened her willingness to speak.

"Boliye kuch!!", asked karishma breaking her trance.

"K...ku...uch bhi sochti h aap, hamne kisi ko nhi bhadkaya... aur aap choriye hame...", ordered haseena while trying to free herself from her grip.

Karishma let her struggle for a while because she was enjoying her dominance over her.

Haseena understood that karishma will not let her go easily so she stopped making her efforts and then intently looked more deeply into her eyes and then leaned forward and huskily whispered in her ear, "...Sahi kaha aapne kashu... irade hamare nek h bhi nhi..."

After that she straightened up to she the reaction of her action. She could notice the changed hue of karishma's face and honestly, she liked her effect on karishma.

As expected, karishma freed her from her hold and left from there without speaking anything further.

Meanwhile haseena went out and brought her luggage inside the room and then closed the door and called back on the no.
____________________________

That is it for this part guys. Bye 👋 milte h next part mein.