34. WE HAVE NOT LONG TO LOVE~

Ignore the mistakes and happy reading guys 📚😊.
____________________________

Meanwhile haseena went out and brought her luggage inside the room and then closed the door and called back on the number.

"Hello, kahiye pj... kya bol rhi thi aap?", asked haseena.

"Ha... ha ms ham puch rhe the ki aapki kj se baat hogai? Kya kaha unhone? Baat kuch aage badhi ki nhi?", pj bombarded her with her questions.

"Ha pj... baat hui hamari unse..."

"Kyaaaa MS, baat HOOGGGAAIII..., kya kaha kya unhone?", excitedly asked pj.

"Nhi pj... jaisa aap samajh rhi h waisi koi baat nhi hui h abhi...", said haseena a bit disappointedly.

"Kya hua ms... aap thori udas lag rhi h?"

"Pj, ham jaisa soch kr aaye the ki sayad kashu bhi hame pasand krti h... wo galat h sayad... wo hame jyada se jyada bas apna dost manti h!", haseena tried to explain her doubt.

"Ms kuch aisa waisa kaha kya karishma ji ne aapse?"

"Nhi pj... kashu ne kuch nhi kaha pr..."

"Pr kya ms?"

"Pr ye pj ki unki... unki aankhein khali thi!"

"Aankhein khali thi mtb?",asked confused pj.

"Khali aankhein mtb ki jab ham unke kareeb gaye to kuch bhi nhi tha unki aankhon mein... na gussa, na nafrat, na udasi aur na hi pyaar!", said haseena.

"Ms hame lagta h aapko thora aur waqt dena chahiye unhe."

"Aur aap abhi abhi to gayi h waha, hamare khyal se aapko khud ko aur unhe thora aur waqt dena chahiye... aap aaram kr lijiye ms thora... aur koi baat ho to bataiyega, hame thora kaam niptana h thane mein, ham phir phone krte h aapko, Jai Hind!"

"Ji, jai hind!" (Call disconnected)

____________________________

Next morning,

Haseena's sleep was disturbed because of continuous laughing and giggling sound.

"Ya khuda itni subha subha kaun aise has rha h jaise aaj hi duniya khatm ho jaani h!", murmured haseena while rubbing her eyes.

She covered each of her ears with both the hands and then tried back sleeping but the laughs were only getting louder and louder... this time along with buzzing sound.

"CHUUUUUUUUUPPPPPP......hoo jaooo sab!", screamed haseena and sat up straight with closed eyes.

After few seconds she removed hands from her ears and then opened her eyes and then rolled her eyes if the sound has stopped. It was all pin drop silence. She took a deep breath but as soon as she relaxed, the next moment the commotion started again. This time it irritated her the most and she immediately got of the bed and went searching for the source of the sound.

____________________________

"Are haseena beti tum uth gayi...neend ache se aai na?", asked singh sahab.

"Ji...ji uncle hamari neend to puriii hogaiii h pr...", she stepped down the last stair and tried to recognize the person from back.
"Hasu... tum itni der tak kaise sote reh gayi?, asked ammi.

"Ha... nhi wo ammi, kal raat der tak kaam kr rhe the to is wajah se subha aankh nhi khuli... waise aap sab k..."

"Aao na beta",interrupted singh sahab and said,"dekho to kaun aaya h, tumne hame bataya nhi ki tumdono ne sabhi ko amantrit kiya tha lucknow se?"