Chapter 18

It had been a hard already for Akriti, First, she had to conduct two drills with the cadets today and then she had a pile of papers to deal with due to the fact of the arrival of the three temporary extra officials. As if that was not enough she had to deal with a very angry Abhimanyu Rai Chauhan.

Flashback start

' Akriti had never seen Abhimanyu this livid. She had always seen him calm cool and collected but now at this moment, he looked ready to kill Nair. The only other time she does remember him to be Angry was the day they had gotten married. That had been almost two years ago. Right now Naina was telling her to take him and make him calm down. Mjr. Gnrl. Gaur was coming this way so she thought that it was best if they left.

Akriti took Abhimanyu to her room and closed the door so that he could not leave. Abhimanyu kept pacing the room and askingAkriti to let him go. Akrit realized that even though he might always appear to be calm, there were things in his life that made him angry that hurt him, much like she had been hurt in her life.

So she thought of what she could do to ease his pain and she started to tell him something that might divert his attention " Pta hai mai 10th mein thi , I was barely 14 jab maere bauji ko paralysis ka attack hua tha , uske bad maine aur ma ne milke ghar ko sambhala tha . Meri chotti behen hai aur doo chotte bhai, twins . Wo sab bahut chote the us time pe and mai bhi koi bahut badi nahi thi by the time mere 12th hua ma aur bauji ki death ho gai thi, to maine Xavier College Mumbai ki scholarship me mile admission ko chod ke apni job continue ki. Phir wo job karte karte kab mere bhai behen bade ho gae kab unhone college kiya mujhe pta hi nahi chala."

" SD ne mujhse ye baat puchi thi ki wo ab kahan hai. Choti behen ki shadi ho gayi thi, to a guy she met in college, mujhse sirf doo saal choti thi wo. She still lives in India par meri usse 10 sal se baat nahi hui. Mere dono bhai abroad hai, unhe to shayad yaad bhi nahi ki unki koi dosri behen bhi hai. Dono ne ek baar nahi soocha ki wo chal jaenge to unki behen ka kya hoga. Mujhe army issi liye join karni thi taki unko ek better life de sakun. Aur maze ke baat dekhiye itne sal se try kr rahi thi par kabhi admission nahi hua mera, Jis sal dono log chale gae uss sal mera KMA mein Admission hua, how strange na. Kismat kab kya kare apke sath apko khud nahi pta hota. Un teeno ko bada karne mein apni puri zindagi laga di maine, aur aaj unhe to ye bhi nahi pta hoga ki mai Indian Army mein Cpatain hun. " While talking her eyes glazed over with unshed tears.

She continued on and said, " My point is ki hume dard dijiye is liye jate hai, taki hum toot jaen aur yahi kaam Lt.Col.Nair kar rahen hai. " She turned and looked at Abhimanyu took his head in her hands and looked right in his eyes and said, " Woh apko todna cha rahe hai Abhimanyu, woh chate hai ki aap ek galti karen aur apke purre research ko woh discredit karke galt prove karde, par main jis Abhimanyu Rai Chauhan ko mai janti wo nahi totte, woh dushman ka dat kar samna karte hain, aur abhi bhi yahi karenge, haina na ? " Abhimanyu nodded . Akriti gave him a genunie, heart melting smile .