24)

when sana move outside she see that a brand new BMW is there.....

sa - sidharth yeh car kiski hai.....

sid - tumhari...

sa - meri?...

sid - haa....ajj se tumhari yeh personal car hai....

sa - par kyu...ghar mein itni cars to khadi hai.....aur merko kahin jana hota hai to app sab mein se koi leke chala jaata hai....

sid - vohi to.....agar kabhi koi ghar na hua aur tumhe kahin jana pada to....aur koi behas nhi....yeh dad ki taraf se gift hai.....tum unse hi baat karna...

sa - papa ne gift ki hai(sid nodded).....pr kyu.....yrr merko batao ki ajj kya hai....

sid - abhi ghar chalenge to pata chal jayega.....

sa - merko kal se yeh hi sunane ko mil raha hai ki kuch der mein pata chal jayega.....

sid - abhi paka ghar chal ke pata chal jayega.....

sa - ok...to chalein....

sid - haa....abhi ke liye to main drive krta hu.....lekin jab tum driving sikh jaogi tab se yeh fully tumhari.....

sana nodded.....sid open gate of passenger seat for her....and then move to driver seat and start driving.....drive to house is almost silent.....a comfortable silence.....sana continue to look forward putting her head on sid bicep and holding his arm......soon they reach their home and sid openn gate for her.....and give his hand to her to come out of car.....both enter in house but see that lights are off and no one is there...... sid stop at door and sana move forward......she take two step forward and suddenly one spot light fall on her and so many flower start falling on her......she get happy and extended her hand and twril around giggling.......all were seeing her with smile on their faces.....soon all the lights get on and family members start singing.....

"happy birthday to you......happy birthday to you......may god bless you.....happy birthday to you....."

sana was first shock but then her eyes got teary......as its her first birthday which is being celebrated.....all come to her.....

dad - happy birthday beta......duniya ki sari khushiya mile terko....

dad kiss her forehead.....

sa - thank you papa.....

maa - happy birthday beta.....kabhi koi muskil na aye tere pe.....

sa - thank you maa...

other also wished her.......at last

sid - happy birthday jaan....

sid wish her kissing her head....

sa - thank you.....app logo ko kaise pata ki ajj mera birthday hai.....mujhe to khud hi yaad nhi tha....

sid - well yeh jay bhai ko yaad tha.....jab unhone tumhara addmission karvaya tha tab dekha tha unhone tumhari birthdate form pe....

sa - thank you ......thank you all....isiliye mujhe subah se itna special treatment mil raha tha....

jay - special treatment to terko roz hi milta hai.....bas ajj kuch jayada hi mil raha tha....