STORY-6.2

Naina and ruchi are shocked to see her son like that.....

Trio left from their.....

Moti dasi comes to yuvrani and say: yuvrani monami aapko yuvraj ne boliya hai......

Monu wearing simple Rajkumari dress not of yuvrani....

Sabha me sab the Rajkumari koel ko bhi boliya gaya.....

At entrance....guards say: yuvrani monami sabha me aa rahi hai.....

All were very happy as they are seeing monami after 2 days especially karan.....wo maara jaa raha tha usski ek glance ke liye.....

Koel notice that and she is also excited to see yuvrani.....

Yuvrani monami comes and Pranam maharaj....

M: Pranam maharaj,maharani and yuvraj....

All were shocked to see her.....she is simple Rajkumari clothes....

Ruchi: yuvrani monami aap ratangarh ki future queen hai ye simple clothes....

Monu: ruchi maa aap shayad bhul rahi hai humne yuvrani k position chor diya hai......

All nodded in yes....

Karan & monu look at each other and monu smile seeing him....Karan was on cloud 9 as after 2 days he see her cute smile...

This all is noticed by everyone they were happy to see them together.....

Monu come and sit beside Karan....and karan hold her hands....monu just smile....

Maharaj: yuvrani monami ye hai Rajkumari koel....

Monu look at her and give small smile and say: Rajkumari koel aapa ratangarh me swagat hai....

Koel: thanku yuvrani with wide smile.....monu too responds....

All know no matter what but yuvrani monami aapne sanskar ko pyaar ko.... kabhi nahi bulati....

Naina: yuvraj karan boliye aapne hum sabko kyu bhulaya....

Karan while looking at monu and say: humne solution find out kar liya hai....

All were very happy to listen this....and monu smiles widely and blink her eyes to karan....and he assured....

Karan: Rajkumari koel se shaadi faizi karega....

Naina: maharaj k promise.??

Karan: maa pitaji hamesha faizi ko apna beta mante hai hamre baad....aur faizi ko iss rishte se koi problem nahi hai.....humne koel ke papa se bhi baat kar li hai.....

King: Haan to theek hai aaj se do din baad shaad hogi unki....

All celebrated and karan left....

King to monu: jaiye monu beta lagta hai koi aapse naraz hai

Monu smiles and say: hum apne hukum ko mana lenge....

Ruchi: aur Haan yuvrani ki position me wapis aa jaye....aur saari responsibilities sambhale.....

Monu smiles and hug her and pull her cheeks: aap itni cute kyu hai ruchi maa....

Naina and King chuckled and control their laugh....

Ruchi: aap yuvrani hai.... behave ur self...

Monu: sirf yuvrani....apki beti Nahi asked cutely...

Ruchi control her smile and with stern face say: yuvraj aapka wait kar rahe hoge......

Monu smile and kiss her hand and left...

Ruchi is in shocked and naina and King laugh seeing this....they know both love each other but don't show........

Ruchi smiles and left....yeah she consider her as her daughter but always remain her stern face in front of her Taki monu ko pata na chale...

Moran Side..

Monu is preparing food for karan....all Dasis and chief cook are standing in a corner....and smiling widely seeing their yuvrani love for their yuvraj....

After preparing food...she comes to their room and look at karan but he ignore her and turns his face to other side....

Monu lock the door and sit in karan's lap...but karan didn't hold her......monu peck his lips....

Monu cupped karan's face and say: hukum I am sorry....aur gussa choro aur khana kha lo....Maine aapka fav banya hai.....

Karan: tum abhi tak gayi nahi iss palace se?

Monu: kyu jao ye mere ghar hai....aap mere hai....ye kamra bhi mera hai yuvrani monami karan Shergill apni cheeziye kabhi nahi chorati(said with like yuvrani's attitude)

Karan: accha abhi to aap 2 din pehle apne rights ko chor rahi thi.....

Monu: Karan ab bas bhi kariye nA.....aur humko maaf kar dijiye....I promise hum aapko kabhi choro kar nahi Jayenge....and kiss his forehead....then kiss his cheeks and then kiss his neck and hug him tightly but karan broke it....

Karan with cute angry pout and say: humse door rahiye and stand up and sleep on bed and turns his face from monu....

Monu is sad and thinks: jyaada gussa hai abhi akele hi rehne dete hai......jab shant hoge tab baat karege.....

Monu: theek hai hukum......hum chalte hai with tears in her eyes.....

Monu: subah ratri hukum....with sad face goes to door

And about to open the door but karan pull her towards him and hold her waist.....

Karan: bohot jaldi hai na aapko jaane ki....abhi batate hai aapko ki aap hamre liye kya hai...

Monu: Haan to bataiye na....humko to sirf aapke hai hukum and kiss his lips softly...

Both kissed hard and then cherish their love....

Monu: I love u hukum
Karan: I love u too my yuvrani❤

The END

THANK YOU....

Stay tuned for next Story.....