Story-6.4

Yuvrani monami reveals that she is pregnant

And Rajkumari niharika and yuvrani monami will fight(u know the reason guys....previous part)

Let's Start the Story....

Yuvraj karan: aaj hum bohot khush hai...thank you monu...

Ruchi: yuvrani ab tum pregnant ho to tum ye fight nahi karogi...

Naina: Haan beta, maharaj koi dusra rastha dhund lenge....

Monami: maa mujhe kuch nahi hoga....bhule mat hum warrior princess hai....Fight karna humko bhi yuvraj se kam nahi aata hai

Maharaj: beta hum jante hai, par aap humko heir dene wali hai....iss time ur health is important....so no fight war...

Yuvraj karan: yuvrani monami ye fight karegi....Maharaj mat bhule ye hamare bache hai.....iss palace ke future king.....
aapke saputra....inke khoon me hai bahaduri....
inko abhi se Takatwaar banna hoga...
.taaki waqt aane par ye sahi kaam kar paye.....hum monu ke saath hai iss faisle me....

Monu look at him and smiles widely and say: Thank you hukum...

Karan side hug and say: chalo monu abhi rest kar lo thoda...

Both left for their room....

Karan hug monu tightly....

Karan: monu hamara baby aane wale hai....I am so excited and kiss her lips softly....kitni tried lag rahi ho bacha....dhyaan nahi rakhti na aapna bilkul bhi....

Monu: ye sab na aapki wajah se hua hai yuvraj....u always make love to me....sone bhi nahi dete the acche se....(made cute pout)

Karan: to accha hi hai na aab 9 mahine aaram karo yuvrani and kiss her pout

Monu: nahi hum kitchen me jaa rahe hai kuch khane....bye hukum and left.....

Monu goes to kitchen.....all dasi & cooks welcome her...

Monu: dilbagh ji fried rice khaana hai with dahi....milega(asked with cute face)

Dilbagh ji: ji yuvrani bas 10 min...

Monu: jaldi bannye na....and pick achaar and start eating it....1,2 aur 3 khane wali thi ki yuvraj ne rok liya...

Yuvraj: yuvrani bas aur achaar nahi

Yuvrani: Karan do na...mujhe khaana hai please but karan nodded in no..

Monu start crying like a baby...all are tense to see her...

Yuvraj tries to touch her but monu jerk him...and say: jao mujhe aapse baat nahi karni....

Monu start crying loudly and shouted: mumma....mumma...

All hears her voice and ran towards the kitchen..

King and his Queens are shocked to see yuvrani like that..

Naina comes to monu and hug her and asked: what happen?

Monu with teary eyes make cute pout and say: yuvraj ne Mera achaar chin liya....mujhe khaane nahi de rahe hai....mumma inko bolo na mujhko de...

Ruchi glare yuvraj and say: ye kya hai yuvraj....aap yuvrani ko khane Kyobnahi de rahe hai....abhi ke abhi do..

Monu listen this and ran towards ruchi and hug her tightly and start crying...

Monu: mumma aap yuvraj ko mat daato....monu ko bas achaar chahiye(said cutely)

All look at her and make Awww face....

Maharaj smiles widely, he knows both yuvraj and yuvrani love each other a lot....dono me se koi bhi ek dusre ke khilaaf nahi sun sakta hai....

Yuvraj karan comes forward and take monu in hug and say: monu jyada achaar baby ke liye sahi nahi hai....aur waise bhi tumko fried rice or dahi nahi khaana.??

Monu look at him with cute eyes and nodded in yes....

Karan smiles and pick her in his arms and says dasi to bring their lunch in room and left....

All people present in room adored their cute bond.....

After lunch...practice start for the competition....

On competitions day both rajkumari and yuvrani are equal....

Final round is sword round...yuvraj assured monu and she smiles widely....

Monu won the match and rajkumari har gayi....and she is about to stab monu from backwards....

Till the yuvraj kills her and hug her monu tightly....

All were happy and excited to know that new small yuvraj is coming.....

After 9 months....monu gives twins....all ratangarh, yuvraj,kings and Queens are happy...

The END..

Do check it out new story which I published today: Moran-Love of Fire and Ice...

Thank you...!!
Stay tuned for next Story...!!