Part 23

Guys mujhe response accha laga isliye ek aur part derahi hu.. But aise hi pyaar dena story ko aur ye target bhi complete karna tab hi next part milega....

Teju goes to the bedroom area and cover herself in the blanket and started to cry....

Rithvik and Jai both goes to Karan and sit with him...

Rithvik- Bhai kya kar raha hai???

Karan - Yaar maine kya kiya mai toh baat karne aaya and I didn't get her kuch bhi boldiya and chali gayi...

Nishanth also came there at the same time...

Nishanth- beera u really didn't understand ki woh aisa kyu behave kar rahi hai...

Karan- arey kya hai yaar mere upar kyu pade ho tumlog??

Jai- I'll tell you the reason Karan tujhse woh anusha acchi se baat kar rahi hai toh tu maan gaya ki she changed... Like seriously Karan itna sab hua weekend mai and woh itni aasani se regret feel karegi.... Maine subah usko donal se baath karthe hue suna hai This everything is that bloody Anusha's plan to make teja feel jealous and tum dono ka jhagda ho... And tujhe toh samajh nahi aatha...

Nishanth - exactly beera woh aise purane baathe teja ke saamne laana and just being close to you always.. ye saari cheezen dekhe usse jealous feel nahi hotha kya beera?? Agar tu iske place mai hotha and If teja does something like this what will be your reaction just imagine beera??

Karan in mind - Fuck mai toh buri tarah phat jaatha uspe... Matlab she is feeling jealous from me mai itna affect kartha hu usse..

Karan- Yaar haan meri galthi hai jealous feel hui toh mujhse bol sakthi na aise kuch bhi bolke ladke jaana ka kya scene hai...?

Rithvik- Bhai She always told you aur maine bhi bathaya hai she is very different in a relationship jab woh kisi relationship mai hai she will give her 100percent... Usse ghanta farak nahi padtha koi kuch bhi bole... And yes she know ki woh jaan bhujke kar rahi hai ye sab cheezen but what affected her is your behaviour with her... and also subah ussne jo bhi baat kiya donal ke saath that Teri type nahi hai shaayad ye baat atak gayi hai uske dimaag mai... maine chod diya use kyunki I Know she will talk it out with you but tune kya kiya abb tere se kon jaayega spa etc etc and u r not hot etc... ye saari cheezen bohot affect karthi hai bhai Teja ko... Woh dikhne mai bohot bold dikhthi hai but iske andar bohot kuch hotha hai... 

She has always this fear is that being lonely.. Her close people has left her and this has been her fear always.. 2years back she lost her mother usse baahar aane mai 2months laga usko... When she was coming out of that Sushanth ka news aaya which is shocker for her.. usne pavitra rishtha mai kaam kiya SSR ke saath and tab se bhai maanthi hai he also cares for her a lot.. toh wo suden shock tha... And then another big shocker is Siddharth's demise(Siddharth is very close friend of teja and she did a serial with Siddharth), this was totally horrible uska condition dekhna tha tab it took 2 weeks to come out of that shock.. You know isliye usko woh dar hai ki apne log na dur hojaye she is very precious bro for all of us.. uske aankhon mai aansoon dikha toh we feel like someone is piercing our heart..... But I found her happy place in you... I see her solace in you!! I have never seen her giving her heart out to someone this much.. And Pls understand her POV also bro..!! Agar usse koi tang karega ya kisi ki wajah se if she gets hurt, I don't mind killing that person bro because she means so much to me... I'm sorry if my words may hurt you....

Karan had tears in his eyes listening to Rithvik....

Nishanth - Beera after so many things you got the one u deserve in your life So pls keep it safe and careful.. 

Karan POV - Oh God kya kardiya maine Mai aise kaise anusha ke baaton mai aagaya kitna fuddu hu mai yaar !! I'm just an idiot shit yaar kya kya boldiya maine woh kitna hurt hui thi aur uspe maine aur hurt kardiya... Har baar aise kyu kartha hu mai jo usse hurt miltha hai.. Always I promise her to keep her happy but mai hi aankhon mai aansoon laatha hu.. Kitna kuch sehliya isne itni choti age mai.. She is the most strongest person ever I have seen in my entire life...Baby I'm sorry Mai manalunga tujhe kaise bhi karke...

Rithvik goes to bedroom area and see that Teja is under blanket...

He goes to her and remove the blanket and make her sit...

Rithvik- Baccha kya hogaya tujhe ??

Teju is silent...

Rithvik- What's bothering you teju mujhse share nahi karegi kya bachha ??

Teju keeps her head on his chest...

teju- Bhai mai kya itni buri hu har baar cheezen kyu mere saath hi hotha hai?? What have I done bad to anyone else... Karan doesn't see me the way he sees other girls... and also I feel i'm not his type..He don't want to do anything special with me.. I'm so bad mera kismat hi kharaab hai Why always me bro??

and she started crying badly....

Rithvik was shocked.. and was caressing her head softly...

Rithvik- Baccha itni si dimaag mai itna saara kyu sochthi hai?? You have always been unique in your life koi kaisa bhi ho tujhe kya hi farak padtha tha.. Tujhe yaad jab pehli baar tune auditions dena start kiya they body shamed you but you didn't give a fuck to them and usko jawaab diya tune.. u were like I don't care how's my body jo bhi talent dekhke letha hai i'll prefer them.. You are that confident girl and hot ki baath toh u know what kind of roles you have played and how people are mad for you.. Girl you are Television queen aur tu ye sab kaise soch sakthi hai.. You are the best thing anyone could ever expect... Tu sherni hai aur hamesha rahegi.... Ab agar nahi hasegi na mai baahar jaane ke baad chocolate brownie dena band kardungi..

Teju- nahi nahi mai has rahi hu u can never do that... I want my brownie.. she said with that cute pout...

Just then karan came to the bedroom to manao his girlfriend.... and seeing her sleeping like  a baby on Rithvik's Lap...He feel so nice..

Karan Pov- Kitni cute lag rahi hai aur usko ruladiya maine don't worry baby mai manalunga mere hi ho tum... I love you sweety and I'm sorry...

Screen Freeze..................

Precap : Karan manaoing Teju...

Nxt part bohot amazing Hone waala hai so aap jitna jaldi target complete karoge utna jaldi part miljayega...

Target : Votes - 210

Comments - 100