Limitless Madness

Abhi- but di akshu toh kab ki yaha se nikal chuki hain.

Krishna- ek kaam karti hu main waha aa jati hu. Phir hum log baat karte h okay.

Here Other side

In a very dark room akshu was sleeping on a bed abhinav was admiring her siting beside her.

Abhinav- Hayee meri akshu kitni sundar aur cute lagti h sote hue. Ab tum jaldi se uth jao phir hum dono milkar khub saari baatein karenge.

Akshu slowly stir in her sleep and tries to wake up. She tried to open her eyes but her head was aching badly and her eyes are feeling so much heavy to her.

Akshu- aah ye mera sar dard se ohata jaa raha hain.

Abhinav- ye lo dawa kha lo aaram mil jayega tumhe.

Akshu open her eyes with a jerk and sits on the bed and look at abhinav but due to darkness she can't see his face properly.

Akshu- kaun ho tum aur mujhe taha kyu laye ho dekhi jaane do mujhe varna achaa nahi hoga.

Abhinav- Akshu kaisi baate kar rahi ho tumhe agar jaane dena hota tho yaha par lata hi kyu. Achaa chalo jaldi ye dawa khalo sar mein dard h naa tumhara ise kha logi thik ho jaogi.

Akshu- nahi main kuch nahi khaogi tumhare haath se.

Abhinav gets angry and shouts.

Abhinav- tum nahi khaogi aise kaise nahi khogi main itne pyaar se de raha hu tumhe samajh nahi aata khai ise.

Abhinav hold akshu mouth very harshly and made her eats the medicine and water forcefully.

Abhinav- Akshu tum mujhe gussa mat dilao jaisa keh raha hu waisa kar do na please. I am sorry laga na lai main dawai laga deta hu.

Akshu- please batao na tum kaun ho aur mujhe yaha kyu laye ho mujhe mere abhi je pass jaana hai.

Abhinav gets angry and slaps akshu very hard.

Abhinav- bus apne muh se tum us abhimanyu ka naam lete sharam nahi aati are ab toh tum sirf meri ho. Samjhi dhyaan rakhna tumhe kisi aur ka naam mere alawa lene ka allowed nahi h.

Akshu got scared at his behaviour and try to backout when abhinav notice it and hold her leg and stops her.

Abhinav- tumhe pyaar se samjhai hui baat samjh nahi aati na ruko abhi batata hu.

Abhinav get hold of a stick and hit akshu feet with the stick. Akshu shouts but abhinav asks her to stay mum and says to never disobey him.

After hitting her he left her there weeping. And akshu was crying continuously as it was hurting her.

Akshu- Mujhe kuch na kuch karna padega abhi ko contact karne ke liye. I have to do something warna toh ye meri jaan hi le lega. Par ye hain kaun iski awaz toh jaani pehchani si lag rahi h par ye hain kaun.

Akshu was busy thinking all this when suddenly abhinav came and she jumps a little getting scared. Abhinav came near her and slightly touch her feet where she was hurting.

Abhinav- baby tum dar kyu rahi ho dekho ye toh main hu tumhe hurt ho raha hoga naa dekho main tumhare liye ice lekar aaya hu ise lagaunga phir dekhne dard kaise bhaag jaata h.

He forcefully hold her legs and starts to apply ice on it. And akshu was constantly crying.

Abhinav- baby tum daro mat main hu naa tumhe kych nahi hoga vo abhi tumhe kitna pareshaan karta h naa ab dekhna voh tumhe dhundh bhi nahi payega. Tumhe bhuk lagi hogi naa ruko main khaana lekar aata hu okay.

Abhinav left to bring the food and akshu start to look around to find something to inform abhi about her whereabouts. But soon she heard footsteps and goes and sit on her place.

Soon Abhinav enters the room and goes and sit near akshu with food.

Abhinav- dekho akshu tumhara saara favourite food h lao tumhe main khila deta hu.

Abhinav forcefully feeding akshu and forcing her to swallow the food. But when he notice his surroundings he get still for a second and then turns to akshu.

Abhinav- Akshu tumne kya kamre ka saaman idhar udhar kiya tha kya.

Akshu- N..N...No

Abhinav- tum jhut bol rahi ho is kamre ka saaman idhar udhar kiya gaya h ye kamre ka saaman mene rakha tha mujhe pata h.

He took hold of hot coffee cup and put her hand inside it.

Abhinav- Akshu tumne mujhe jhut bola naa. Dekho Jo bhi mujhe bolta h mujhe bohot gussa aata h.

Tum jhut mat bola karo. Mujhe gussa aata h phir main chidta hu nahi main kisi ki daant bardasth kar sakti hu.

Abhinav was forcefully feeding akshu and she was constantly refusing him which angered him and he threw the plate on the ground.

Abhinav- tumhe samjh nahi aata kya maine kaha na mujhe gussa mat dilwaya karo. Kyu baat baat par mujhe disobey mat kiya karo. Ab khao khana main bola na.

Abhinav hold her hair from behind and took hold of rice in her fist. And starts to feed her by putting the rice in her mouth forcefully.

Akshu was eating the food but the way abhinav made her eat the food was hurting her so bad. She got a few scratches around her mouth and her hands. But abhinav was too busy in controlling her that he didn't notice akshu wounds.

Abhinav- ab chalo so jaate hain thik hain.

Abhinav made her lie down forcefully and slept taking akshu in his arms forcefully.

Akshu- he kanha ji mere abhi ko please meri koi information de dena please ab toh wahi mujhe bachaa sakta h. Kuch kar bhi nahi sakti jab tak warna ye haiwaan mujhe phir kuch naaya torture try karega. Raksha karna ganga maiya. Kya karu kaise yaha se nikalu. He bhagwan please meri help karna yaha se nikalne main.