Chapter 36

Shehnaaz simply sat next to her Dadi without changing her clothes.. 

Her cousin sister was comparatively better than her parents..

She started talking to her in a positive way.. 

"Didi kaise ho? Jiju ko aur sabko zarur invite karna.. Hum card denge hi.. Lekin Bhai ki shadi me aap sab ke sath aana.." 

"Mai achi hu.. Tu kaisi hai? Sidharth ka mai confirm nai karti.. Bura nai manna.. Hamare ghar ka interior ka kaam chal raha hai.. Fir uski Movie release ho rahi hai.. Uske baad meri movie.. Time nikal jaega.. Agar hua free time to zarur aaenge.. Ghar Ki shadi hai.. Time adjust kar lenge.. "

Shehnaaz didn't want to be rude and also didn't want to hurt their sentiments but keep her point straight too.. 

" Mujhe bhi aap jaisa banna hai.. Aap inspiration ho didi.." Said the cousin.. 

Shehnaaz smiled and was about to leave.. She didn't want to be around her Mama Mami.. 

Mom didn't stop her too.. But as she walked two steps she heard her Mami saying to her daughter, "Aise chote kapde pehenne wali.. Pati ke nai rehte bhi dusre mardo ko attract karne wali.. Ghar se bhagne wali ko inspiration banane ki koi zarurat nai hai.. Chup chaap baithi reh.."

Shehnaaz didn't say anything.. She didn't want to have any drama.. Not that she wasn't strong but she preferred avoiding them since they weren't really important.. 

But then her Mama came up.. 

" Besharam aur Ehsaan Faramosh hai.. Jis thali me khai usi me chedh.." 

She didn't want to take any more shit.. 

She turned around and looked for Baaz.. Baaz was waiting for her to speak.. He blinked his eyes giving her an assurance that she should speak up..

" Excuse me.. Kaunsa ghar? Aur Kaunsi thali. Haa.. Kuch bol nai rahi to kya mujhe darpok samjhe ho.. Shehnaaz Sidharth Shukla hu mai.. Mere samne zyada bakwas karna nai.. Aap dono achi tarah jante ho kitna khikaye ho aur kaise khikaye ho.. Aur ye kapde mujhe Sidharth ne hi diye hai.. Jab Sidharth ko promblem nai hai, mere baap bhai ko problem nai hai to tumlog ko kya hai.."

She snapped like a lioness.. Rita Maa's prediction and her worry for her came right in front of her eyes.. 

She suddenly missed her.. She wanted to talk to her but also wanted to show them their place.. She has been working hard for four days and no contact with Sidharth.. They would only communicate through texts and Sidharth wanted to surprise her so he wasn't talking much.. He isn't a person who likes to text a lot or talk on the phone.. He is more of a person who loves to hold her in his embrace, dig his face in the crook of her neck and just be quiet..

Shehnaaz's temper was bad.. She haven't had lunch and was hungry too.. 

"Aaj to ek baar me kissa khatam hi karti hu.. Meri Baat dhyan se sun lo.. Agli baar, mere bare me ya mere parivar walo ke baare me Shukla's aur Gill's dono ki baat kar rahi hu.. Bakwas karne ki himmat bhi mat karna.. Aur Preeto, tune bho pyar se invite kiya.. I am sorry mai tere Mummy Papa ke wajah se nai aaungi.. Warna mai sach me time nikalti.. Teri shadi me zarur aaungi.. Lekin is baar, galti se bhi nai."

"Zaban pe lagam nai hai.. Bado se kaise baat karna ye nai aata.. Aur thode paise

 kya kama li, Bombay me rehne lag gayi aur sabse Zyada Sidharth jaise ache ladke ko fasane ke baad attitude aur ghamand dekho.." Mama snapped..