Chapter 23

"Haa.. mein apse aaj bi pyar karti Hun… lekin jaisa aap soch rahe ho waisa nahi, Rey" Taani pulled out of his grip. Rey stared her in confusion. "Aap Mera pehla Pyar the...Rey. itna asani toh mein apko nahi bhul sakti Hun. Lekin apki taraf Mera Pyar badal Gaya hai, Rey" she fixed her gaze on him. "Mein jasa apke baare mein feel karti ti, ab aisa kuch nahi karti hu, Rey." She stressed.

"Kya Matlab hai, Taani… tum apne apko jhut kyun bolna chahte ho?" Rey held her shoulders. "Nahi, Rey. Mein apne apko jhut nahi bol rahi hu… aap apne galat femli mein reh rahe ho… ki mein aaj bi aapse Pyaar karti Hun... Nahi…" she pushed his hands aside. "Kyun, Taani? Mein… mein tumhare liye Kriya ko Tak chod Diya Hun.… Kyunki … kyunki… mein tumse Pyaar karta hu…" he shrieked. She repugnanced."Tum… kyun dar rahe ho… dekho… tumko kisise darne ki zarurat nahi hai… Swayam ko mein manaunga… apne….apne tauji se mein baat karunga… tum jaise chahte ho waise hum Shaadi karlete hai… mein janta Hun.… Tum wo Rithvik se Pyaar nahi karti ho…" he pulled her hands into his shackle. "Rey… mein wo Taani nahi Hun...jisko sirf apke Bina koi aur duniya nahi ti… ab Meri duniya mein apke liye koi jagah nahi hai…." She tried to pull her hands away. "Ek baar apne Mera Dil todata, Rey. Apke paas bahut wajah the iske liye…. Lekin Abi… dubara aap Wahi galati Kiya hai…. Ab aap Kriya ka Dil toda… wo bi… Bina uski koi galati…" she wanted him to understand. "Kriya ek bahut achi ladki hai, Rey. Wo apko bahut chahti ti… Bina soche, uska Dil aise kaise todliya aapne…" she admonished. "Kyun ki mein tumse Pyaar karta Hun, damn it" his hands fisted. He wasn't in a state of understanding anything anymore.

"Apko baat kyu samaj nahi aa Raha hai, Rey… sab kuch aapke according nahi hoga… aap kaise sochliya ki mein aapke paas wapas aungi… nahi… mujhe nahi chahiye aap…" she repulsed. "Why? Why don't you want me?" His voice husked lower. "Kyunki… mein kisi aur se Pyaar karti Hun, Rey…" she finally spoke the truth. "Aur mein aap nahi Hun Jo Mera ex dikte hi, meri aaj ki Pyaar ka Dil todadu… aur…. Hum, kabi the.… Lekin ab nahi…" she literally screamed on his face. "Ye sab kuch… Rithvik ki wajahse Kar rahe ho… tum usko Chun rahe ho…" his fisted hands clenched even more. "Baat Mera chal Raha hai…. Mein chahti hun… aap Rithvik ko is beech mein mat lekar aao…. humara rishta bahut pehle tut Chuka hai rey… aur wo kabhi wapas nahi judenge… aur mein apni Zindagi mein bahut aage bad chuki hu. Aur mein chahti hu aap bi apni life mein aage bado aur Kush raho… hosake toh Kriya ko Manalo… she loves you very much…." She spilled everything. "Last ek baat boldo, Taani…. Kya tum…. Tum…. Rithvik se…" he couldn't complete his sentence... "Ha…. Apka aakri sawal ka jawab haan…. Hai…" she confessed.

And all the while, Kriya listened to each and every single word of their conversation. She was walking outside due to no sleep. When she caught sight of them, she couldn't help but listen to the conversation.

******

"Morning" Taani joined Wahi, Surbhi and Rithvik in the cafeteria. "Hey… Taani" surbhi pulled a chair for her. "How are you doing?" Wahi asked her. Rithvik neither wished nor spoke to her. He just sat watching his coffee cup. She glanced him. He had left the room when she came back. She didn't know why. But she thought he may gone to sleep. He hadn't even got back to her in the morning. Even now, he was quiet. He didn't asked her how she was doing. "I'm ok, Wahi" she smiled at his friend. He was the one who stayed with her during the drama and knew how disturbed she was. So she knew his concern for her. "They left in the morning" Surbhi sipped her beverage. Taani knew who she was talking about. But she didn't wanted her brother, Sharon, Rey and others who had no mistake to quit. "Don't worry Taani. Except Vicky, Simmi and Nil, others are staying." Wahi aided knowing what she was thinking. "Mr. Sobti wasn't ready to allow them to stay here… it took so long to peruse him" surbhi informed. "Thank you guys…. Thank you… aap teeno nahi hote to… I don't know how I would have handled myself" she looked at Rithvik. But still he was staring at table rather than her. It dismayed her. "Pagal ladki… kabardar agar humko thanks bolegi toh…" Wahi pulled her into a hug.