Chapter - X [Jiye To Jiye Kaise...Bin Aapke]

Writer's Note :

Writer's Note :

First Of All Thankyouu So Much To Each And Everyone of You for being extremely patient with my delays and giving soooo much love to my story. It genuinely means a lot. Your wait is over. Here is the next part.

Vanraj Shah saw Moti Baa and Almost ran towards her. He was nervous and excited at the same time. He hugged her and asked :

" Moti Baa...Meri Beti kaha hai...Kaha hai wo....Kaisi hai...kuch problem to nai Hui.... Theek hai na"

Moti Baa looked at Anuj who was holding the baby. Vanraj Saw him holding the baby and his face expressions changed from happiness to extreme Anger.
She was about to explain the situation -

"Ye Anuj Kapadia hai....ye...."

He heard the name Anuj Kapadia and immediately caught Anuj's collar.

FLASHBACK

Vanraj was standing outside his room.

Devika - "Arey Dolly.....Meri Anu ke to Bahut deewane the college me. Par ye pagal kisi ko bhaav nai deti thi...tumhe pata hai sabse jyada kon pagal tha iske piche....???"

Dolly - "Devika...batao Naa mai bhi to sunu kon hai wo jo meri Bhabhi ke piche pada tha...." 

Devika - "College Ka sabse Handsome aur dashing Ladka....Anuj Kapadia.....Wo to poora latto tha is par...agar is madam ki tumhare bhaiya se shaadi nai Hui hoti Naa...to wo pakka bhagaa le jaata isko"

Anupamaa - "Devika tu muh band kar ne apna...kuch bhi  bolti rehti hai....Dolly ben iski baat mat maniyega..."

Both Devika and Dolly started Laughing......"

FLASHBACK

"Teri itni himmat tu hospital tak pahuch gya...meri bachhi ko chua kaise tune...Baa ne bataya tha mujhe tu ghar aaya tha...tujhe to mai chodunga nai aaj...Maar daalunga.... Sab jaanta hoo mai tu yaha kya karne aaya hai...tujhe kya laga mai yaha nai hoo to tu meri biwi ke saath kuch bhi karega....Aaj to Teri Jaan le hi loonga......"

Anuj was still holding the baby and was trying to save her from getting hurt. Vanraj in his anger didn't notice that...he kept pushing Anuj. Moti Baa was scared that the new born would be hurt. She shouted -

"Vanrajjjj!!!!"

He left his collar immediately.

"Tujhe pata bhi hai yaaha kya hua hai....Jo aate hi maar-peet shuru kar di. Agar Aaj Anuj nai hota to Teri beti iss duniya me aati hi nai...tu apni biwi aur beti dono ko kho deta....khud to bahar chala gya jab Anupama ko teri sabse jyada jaroorat thi...ek phone karke uske tabiyat tak nai puchi aur yaha ladne aa gya. Itna bhi nai dekha tune...Teri beti uski godh me hai....."