part 4

Here is the next prt:

Next morning:
Both purvi and vir got ready and went it market..vir parked the car and then both went inside the mall..

They both get inside a shop in mall..they did some shopping there..purvi was selecting her clothes but she was confused what to buy..she never did shopping..she was always accompanied by her mom or by her friend..

Purvi: mujhe to kuch smjh hi nhi aa rha..kya lu..[saw vir who was busy on call] ye to jabse aaya h tabse phn me hi laga hua h..kaam itna hi zaruri tha to yaha kyu aaya..or yaha aaya to bhi kuch help nhi kr rha h..

Soon his call ended..he came towards her..

Vir: ho gyi tumhari shopping..ab chle

Purvi: nhi wo mujhe kuch smjh nhi aa rha ki kya lu..

Vir: to itni der se kya kr rhi thi..

Purvi: kapde dekh rhi thi lekin kuch smjh hi nhi aa rha..

Vir: to ab me kya kru isme?

Purvi: ab mujhe akele shopping krne ki aadat nhi..humesha koi na koi mere saath aata tha or meri help ho jaati thi..

Vir: to ab?

Purvi: to ab tum yaha aaye hi ho to meri help krdo..

Vir: kya?

Purvi: [glare] kya kya ab aaye ho to help hi krdo..kabse phn me lage hue ho..

Vir: tum help maang rhi ho ya order de rhi ho..[she saw him] help politely maangi jaati h..tum bhi pyaar se bolo krunga..

Purvi: [without any emotion] help krdo meri..

Vir: [nodded in no] nhi wo help maagne wali feel nhi aai..thoda pyaar de bolo..or pls bolo kya pta krdu..

Purvi: pls or tumhe..sapne me bhi nhi..bhul jao..

Vir: thik h mt bolo..me bhi nhi kr rha help..

Purvi: mt kro..[she started moving]

She was moving angrily from there..she did not look in front and bumped with a boy..she was about to fall but that Boy hold her..she open her eyes..that Boy was holding her..she stand properly and wants to go but that Boy was gripping on her waist..

Purvi: chodiye mujhe..

Boy: are ese khubsurat ladkiyon ko choda nhi pakda jaata h..

Purvi: ye kya badtameezi h..chodo mujhe..

Boy: chodne ke kiye thodi pakda h..

Purvi jerked his hand and freed from his grip..and slapped him..Boy got angry and look towards her..

Boy: tujhe pta bhi h me kon hu..tune mujhe trapped mara..ab dekh me kya krta hu..[the Boy raised his hand and was about to touch her but before he could do anything our hero vir came in mid]

Vir came in mid..he saw the man angrily..he look towards purvi..she was scared..he looked towards Boy more angrily..

Vir: [slap him] teri Himmat kese hui meri biwi ke saath badtameezi krne ki..

Boy:  ohh to tu h iska aashiq..wese teri mehbooba to bhot achi h..

Vir: band kr apni bakwaas..or agr zinda rehna chahta h to nikal jaha se isi waqt..

Boy: are gussa kyu ho rha h..acha ek kaam kr apni is mehbooba ko sirf ek raat ke liye mere paas bhej de..tu jitna paisa maangega de dunga..

Vir got furious..he started beating him with rage..

Vir: [ while beating] teri Himmat kesi hui ye sab sochne ki bhi..ye meri biwi h..tune iske liye ye socha bhi kesa..ab to me tujhe zinda nhi chodunga..tere jese insn ko zinda rehna ka koi haq nhi h..tujhe nhi chodunga me..

𝐖𝐄 𝐁𝐄𝐋𝐎𝐍𝐆 𝐓𝐎𝐆𝐄𝐓𝐇𝐄𝐑 𝐅𝐎𝐑𝐄𝐕𝐄𝐑❤️🕊️जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें